Bondita's Wrong Step.

Bondita gains consciousness and says

Bon- Pati Babu..

Anirudh wakes up with jerk.

Ani- Tumhe hosh aa gya Mishti!! Yeh lo paani pee lo(gives her the glass of water)

Bondita drinks water. He takes the porridge and feeds that to Bondita.

Bon(refusing to eat)- Mujhe nhi khaana hai Pati Babu.. Me thik hu.

Ani-Dekho Mishti abhi me inn sbke mood me bilkul nhi hu.. chup chaap kha lo.. thik hai ? lo.

Anirudh takes the spoon in front of her mouth but she turns her face around.

Ani(annoyed)- Yeh kya bacho jesi zidd hai Bondita.. tumko smjh me nhi aa rha hai kya tumhari tabyat kitni kharab hai ? Khaati ho ya nhi?

Puffs his face and turns around.

Bondita giggles . It was difficult for her to laugh . Bondita's eyes fell on the food on the table.

Bon- Aapne khaana khaya Pati Babu?

Ani(does not realizes that she saw the plate)- Ha mene to kha liya.

Bon- Acha?! Aap mujhse jhoot bolenge pati babu.(shows him the plate).

Ani- Koshish ki thi mene khane ki par nivala gale se utar hi nhi rha tha.

Bon- Wo plate laiye aur bethke mere saath khaaiye. Tab hi me khaungi warna nhi.

Anirudh brought the plate and kept in on the bed. He then took a spoon of porridge and fed it to Bondita. Bondita too took the bite happily. She then tore a  Luchi and folded sabji around it and fed it to Anirudh with her own hands . Both fed each other.  After eating the food Anirudh cut the fruits and fed it to Bondita. She had gained some strength and tried to get up and Anirudh stopped her and said

Ani- Tum 10 din tak bed se hil bhi nhi skti ho.. Smjhi?

Bon- Kyu??

Ani- Kyu mtlb kya? Tumhari haalat dekhi hai tumne?

Bon-Me thik hu.

Ani- Shhh!!! Kabhi sunti kyu nhi ho meri?

Bon- Acha sorry baba..

Ani - Ha kuch bhi chahiye hoga to sb hain ghar pe.. thik hai??

Bon- Ha thik hai.

Ani- Abhi so jaye?

Bon- Hmm..

Bondita and Anirudh faced opposite sides because both were awake whole night but did not wanted to show that.

Bondita had a bed rest of 6 days and was strong enough of walk.

The night of 6th day of her bed rest

Everyone were fast asleep. Bondita got up from the bed and silently moved out of room. She went to the terrace and stood on the boundary fencing there .She was about to fall,when Anirudh pulled her back and saved her. When he saved her Bondita did not fall on ground because Anirudh held her head and waist saving her from falling.

He made her stand up properly.

Ani(shouts)- Yeh kya kr rhi thi tum Bondita.. 

Bon- Mujhe aur nhi jeena meri glaani mujhe khaaye jaa rhi hai.. mene apni bachi ki jaan li hai..mujhe jeene ka koi adheekaar nhi hai (cries)

Anirudh cries too

Ani- Tum ese mt bolo please.

He makes her sit on a chair and sits down taking her hands in his .

Ani- Dekho jo kuch bhi hua usme tumhari koi galti nhi thi.. tum to bs Sharmi ka acha chahti thi na.. aur jaha tak rhi uske gunhegaar ki baat to wo uske sasural wale hai.. aur mene unke khilaaf shikayat darz ki hai... Tum ladogi unke khilaaf.. (cries hardly) Tum unke paap ki saza khud ko kyu de rhi ho.. tumhe kuch ho gya to mera kya hoga?? Mujhse tumhare jitna pyaar kon krega ? Mera to sb kuch cheen jayega na mujhse? Tum esa nhi krogi na apne pati babu ke saath? Tumne wada kiya hai na mujhse ki tum mujhe chhod kr nhi jaogi?Tum apna waada ese kese todne ka soch skti ho..

Bondita realizes that what she is doing is wrong and self  blaming is not the solution.

Bon(cries)- Sorry pati babu I am so Sorry.. Me sirf apne baare me soch rhi thi aapki khushi ke baare me to socha hi nhi mene .... Hum ladenge pati babu unke khilaaf. 

They wipe each others tears.

Everyone enters.

Ksj- Kya hua Bahu, Anirudh??

Ani- [Tells him everything.]

Ksj- Kya?!! Bahu tumhara dimaag kharab ho gya hai kya ??

Mrinal- Didi  me smjhti hu ki aap kin paristithion se guzar rhi ho...par yeh koi hal nhi hai..

Batuk- Sach me boudi aapse yeh umeed nhi thi.

Bon- Mujhe maaf kr dijiye aap log..me ese khyaal phir kabhi nhi laaungi apne dimaag me..

Joins her hands.

Mrinalini goes and holds her hands and says.

Mrinal- Hum hain aapke saath didi aapko tension lene ki koi zaroorat nhi hai.