23. VIKRAM 🌈

She was about to go behind him when she heard him saying.... don't you dare naaz....
........

He took him to the room where naaz and Vikram used to live....

Vikram shocked to see the room....and he started sweating thinking all the things he has done to naaz....

Sid: kuch yaad aya???

Vi: mujhe washroom jana tha...aur tum mujhe yaha kyo leke aye ho???

Sid: voh issliye kyoki yeh room apka he tha na mr Vikram???

Vi: tha...jab mai aur naaz live-in mai the tab....abb nhi he....

Sid: toh tujhe sab yaad b hoga....jo jo tune mere naaz ke sath kiya he???

Vikram got scared as he thought that naaz has told him everything....

Vi: dekh...o sid...m..ere..sh..addi...he...ku..ch ... dino...b...aad...t..oh..pl..zz...mu..jh..e..ja..nne..do...

He said fumbling with words....

Sid: arreee arree itna b kya ghabra rahe ho...mai kuch nhi kruga...bs dekhane laya tha bs....

Vi: dekh liya he chalte he abb....

He was about to go out of the room...

Sid: close...

He said close and the whole room turned blank....

Sid: lights....

The room again glows in bright light....

Sid goes towards the table and sat on the chair placed there....

Sid: arree betho Vikram apka he room he...

Vi: mujhe nhi bethna....

Sid: okay as you wish...

He goes towards a drawer making Vikram gulp the lump in his throat....in fear as he knows what's in that drawer....

Sid: yeh belt dekh rahe ho...??

He said wraping it on his hands....

Vi: iska kya krne vale ho tum???

Sid: jo tu naaz ke sath krta tha....mujhe koi lena dena nhi he k tu kyo krta tha ese...bs tune uspe hath kyo uthiya...

Vi: mere pass reasons he sab cheejo ke....

Sid: accha....esa kya reason tha jo tune usko hit kiya aur voh b ek baar nhi baar baar....

Vi: tujhe kaise pta???

Sid: maine uske back pe marks dekhe he....

He again opened the drawer and puts out a cigarette and lit it up....

Sid: yeh yaad he???

Vi: plzz mere sath kuch mat Krna....maine usko kabhi jhda nhi maara...voh khud ese harkate krte the jisse usko maarna padhta tha...

Sid: toh tu mann giya k tune usko maara....mai toh bs pta laga raha tha k tu tha jisne usko maara ya koi aur??

Vi: what?!!?

Sid : yes mr Vikram....now you have to taste your own medicine....

Saying so he started hitting him with the belt...which he has used to hit naaz in past....

Vikram was screaming and asking for forgiveness but sid was not in mood to leave him....

Vikram was also not that strong enough to fight back as he is of short height with less 💪 muscles....

Sid knows that he can't kill him as his mother has helped naaz alot when her parents died....

Moreover he is getting married in 4 days so he can't make the girl widow of this bastard....

He was hitting him and lastly getting tired he lit the cigrate and put the tip on his shoulder which leads him to scream loudly....

Vikram was on the verge to unconsciousness and sid make him stand by grabbing him from his collar....

Sid: agar tu abb naaz ko tang krta dekha toh esse b bure halat kruga....yeh mat samjna k shod raha hu tujhe....aur koi hosiyare nhi....

Sid help him walk downstairs as he was not in the state to walk....

Naaz saw them coming down and she becomes scared to see Vikram in this stage...

She used to get afraid of sid before also and the way he has beaten Vikram make her scare of him more....

Naaz: call the doctor....

She said to her men....

After some time doctor came and dressed vikram's wounds as she can't let him go home in this condition.....

Sid was glaring naaz for taking care of him....

He came towards her and asked her to go with him to his room..

Naaz knows whats coming next as he will burst out on her for treating him....

Sidnaaz came to the room and sid closed the door....

Sid: tumhe kya jarrorat the doctor ko bulane ke??? ( He shouted)

Naaz; kyoki usko ese ghr nhi bhej sakte....apko parvah nhi he kese ke mujhe he....( This time she also shouting back)

Sid: Baddi himaat aa giye he ek dam se....subah tak toh bola nhi ja raha tha....

Naaz: calm down sid...plzz....he holds some power so we can't beat him like that you r not from business world....what if he make his men to follow preet....what if he do something wrong to maa...what if he did something to you....

Sid: voh kuch nhi krega mujhe pta he....

Naaz: aur esa apko kyo lagta he??

Sid: kyoki mere pass video he jisme voh kese aur ladki ke sath he...
Aur agar yeh video bahar giye toh iska business world se nam he kat jayega....aur iske illegal businesses ki b details he...

Naaz: yeh video nd details kaha se mile....aur agar yeh video iske fiance ko mile toh yeh giya... aur agar iske illegal businesses ki files police ko de du toh iska Kam khatam....wow...mai kabse sab dhund rahe the mujhe nhi Mila apko kaise Mila??

Sid: LIZA! Usne sab dhund ke diya....jab voh India mai nhi the....

Naaz: usne mereko kyo nhi diya apko kyo??

Sid : yeh baat tum usse puchna....maine jo batana tha bata diya...( He said rudely in his usual tone)

Naaz: sidhant....kabhi toh pyar se baat kr liya kre...

Saying so she hugged him...

Sid: dekhege....mai b hug krlu???

Naaz: haan krle...apko manna kr sakte hu mai....you hold so much power on me...

Sid: Aisa kya??

Naaz: hmm....

She kept her head on his heart listening to his heartbeat....and he kept his chin on her head....

.......................

Kya badh rahe he sid aur naaz ki najdikiyan....???

Kya Vikram ka chapter ho jayega close???

Jaan ne ke liye padhte rahe....

Ur writer
Reet 💫