EP: 3

~Pehli mulakat ~

*DUSH!!*

yn's Scotty finally stop with thud shout...and the car also stop just right infront of her...

Everything silent...

Yn open her eyes and look at her front where the car is...

Yn- ise toh main...

Yn come out from her Scotty and yell..

Yn- oh hello dikhai nhi deta...or car chalana nhi ata!!!

Kesi ladki hai galti uski hi hai or dat kise pad rhi hai...

Yn- abhi kuch ho jata agar meri phool piyari ko...

She turned to her Scotty and her eyes widen..

Yn- yea bagwan meri phool piyari...tu thik hai...iss gadhe ki waje se kiya ho gya..

She saw some mud on her Scotty...

Yn- oh god...I am sorry. Koi bat nhi Mai saf kar deti hoon..

She started cleaning with her hands...bichari ki dil ka tukda hai woh..

The car's door open...and a man with cold yet dangerous look come out..and walk towards her..

Yn- ap tu thikh hai...ise toh mai abhi bata ti hoo...

?- excu--

Before the man said something yn turned around with jerk as she bumped to the man and her dirty palm placed on his coat and his eyes widen...

Yn pull back and said with smirk..

Yn- kiya hua Mr.. tumari waje se meri phool piyari pe dag laga...

?- Tum kisee bat kar rhi hoo!

Yn- *smirked* hm I know. Ek gadhe se..tumhe car chalani nhi ati..agar kuch ho jata toh..

The man glare at her dangerously...

?- Tum hi ho jo meri car ki samne a gyii..musibat banke..or chilla rhi ho..

Yn- Main musibat... tumri himmat kesi hoyi..ek toh car chalani nhi ati upar se...mujhse lad rhe ho....sorry bolo..

?- never!!!. Tumari waje se yea hua hai*angry*

Yn- meri galti nhi tumri hai...or ha yea jo ankhen haina mujhe mat dikhao ... darti nhi hoo..

They were arguing while everyone present here feeling pity for our yn...and scared as hell..

?- tumhe toh m--

Woh kuch age bole uska call ata hai..he pick up and said something...and cut call..

He glared at her and said before leaving...

?- tumhe Mai badme dekhta hoon...tumhe pata nhi kisse panga liyo tum..

Yn- huh!! bate to asa kar rhe ho k konsa bada admi ho tum!!

He smirk and walk towards his car...