Shekhawat moments😘

Today Parth is coming back from patna for 2 days... to spend some time with his family..with his brothers... "JO EK DUSRE PE JAAN DETE HAI"..Today Rd and aryan are on thier leave because they r going to spend thier whole day with parth... Vardhan or sanyu ko Zabardasti bhej diya apne apne kaam pe..because they wanted to make the shekhawat moment..means the moment that trio spend together and alone😉..
Aryan and rd got ready they left for airport..they reached airport and parth was already waiting for them... Parth saw them and ran towards them...they group hugged.. now Rd is Driving the car and aryan was sitting on passenger sit..(all had seen How mastikhor is aryan..now it's time for parth😂😉😂)...
Parth: Oye ary radio on kar be..
Aryan:Haa...ruk
Rd:are mat kar..baat karte hai.itne din baad mile hai..
Parth: ha mat kar on hum Antakhshari khelte hai...
Rd:what😲😱
Parth: chalo first me gaata ho..
"Ye dosti hum nahhi todenge...
Todenge dum magar
Tera saath na chodenge..
Ye dosti...
Parth: chal aryan T se ga..
Aryan: T se...ummm  ruk..
"Teri jhuki nazar...ahahaha..huh..
Parth and rd looked at each other and burst into laughter... thus stopping aryan from singing more..
Aryan: kya hua q has rahe ho..
Rd: aesa Gaana gaye ga to hase ge nahi to kya dance karege...hahah
"Teri jhuki nazar teri har ada..mujhe khe rahi hai ye dasta..koi shaks hai jo ke in dino...tere zahen-o-dil pe hai cha gaya..Teri jhuki nazar teri ada hhhaaaha hahah...
Parth:chalo bhai abh aapki baari... H se gao..
Rd: H se?
Aryan: ha h se😂
Rd:
"hua hai aaj phele baar,
ke me aese muskuraya ho,
Tumhe dekha to jaana hai ke..
Q Duniya me aaya ho...
ye jaan lekar ke jaan meri, tumhe Jeene me aaya ho,
me tumse ISHQ karne ki ijazat Rab se laya ho..."
Parth: bhai mene bhabhi ke liye nahi bola tha gaane ke liye😉
Ary: hahah..
Rd: shut up u both ghar chalo fir batata ho me...
They reached the shekhawat mension and got fresh n up and came to kitchen...as Parth is restricted to enter in kitchen alone..Rd is going to cook something for them..and aryan and parth will be there to help him..😆they cooked,they laughed,they teased and they enjoyed..after having lunch trio was in parth's room..
Rd: so kaha chalna hai?
Aryan:club chalte hai...kitne din hogaye nahi gaye
Parth: nahi..
Rd:to kaha chalna hai fir..
Parth: kahi nahi...hum yahi enjoy karege😅
Rd:wo kaise?
Parth: sari taiyaari me karonga..bas hum enjoy ghar pe hi karege...wo bhi ek dum dhamakedar...
Aryan: ohk then done...
Parth: kya done...abhi to shuru bhi nahi kiya...ruko me music on karta ho..
Rd: what hum kya karne wale hai..
Parth: dance..
Aryan: parth tera dimaag kharab hai hum teen milke kya karenge?
Parth: are chalo na plz karte hai..and he played the music..the first which gets played was
"Bebo me bebo..dil mera le lo..dil dene aayi dil mera lelo...bebo me bebo..
and parth was dancing like the girl who is singing a song for her boyfriend..Rd and aryan was looking at him shocked..but after sometime they too joined him in his crazy dancing..one after the other the song was getting played but they never stopped..the time sanyu came home...she was talking with arpita and tanya by video conferencing..she directly goes to parth's room to meet him..but when she reached she was shocked to see them..they were doing pillow fight... after that they run towards water to do water fight...sanyu was looking at the room and she was like what the hell is this😠😠...looking at sanyu's expression tanya asked her to show what is happening there...as soon as sanyu turns the phone towards parth's room..arpita shouts.."OH shit..."
Still they didn't stopped...they finally stopped when they were tired..they looked at each other hugged each other..and they together said
"ek dusre ke zarori hisse hai...Hum ek kahani ke teen kisse(chapter) hai..."(sorry pata hai chori kiya hua hai ye dialogue...😆😆😆but kya karo acha laga mujhe isiliye dal diya..or waise bhi abh splitsvilla ke baad me ISHQBAAZ hi dekh rahi ho wo bhi pura starting se) After watching the Bromance sanyukta came inside the room and finally they looked at her..they left each other and saw the condition of a room...they trio shows all their 32 pearls... thinking that sanyu will forgive them and sanyu forgave them...she hugged parth and said "agr bhaiyo ke saath enjoy karke hogaya ho to bhabhi hai yaha agr yaad hai too😦..
Parth:are bahot ache se yaad hai..ke meri ek bhabhi hai jo dost hai meri...jo ke tasty tasty khana banati hai mere liye..
Sanyu:acha ji khana khana hai..isiliye makhan lagaya jaa raha hai..
Parth: aesa nahi hai..
Sanyu: ha ha pata hai mujhe..
Parth: sachi sanyu..
Sanyu: Are mazak kar rahi thi me..
Parth: ha to me kon sa serious tha..hahah
Sanyu: kya?abh ruko...
Aryan: are bas bhi karo..bhuk lagi hai chalo khana khate hai..
Rd: ha Chalo dada bhi aate hoge..
And they all went to have the dinner..on the table also thier masti never end..they all kept on teasing each other..and here vardhan was more then happy by looking at them...
Vardhan: waise agr masti hogayi ho to serious hojaye..
Rd: ha dada..aap bolo na kya baat karni hai..
Vardhan: Aryan or tanya ki engagement hai next month..tanya is coming here for 1 week..
Aryan:sachi dada?
Rd: aryan calm down..we know that u r very happy by the news..but control
Parth: are bhai...aapko control hua tha jab aapki engagement hone wali thi..
Aryan: ha abh bolo..
Rd: wo sab chodo prath tu bata arpita ko propose kab kar raha hai..
Parth: bhai we r just frend..we like each other not love..or arpita bhi ye baat janti hai..
Vardhan: it's ohk parth...do what ever u feel like doing no one is forcing u to do something..
Parth:hmm dada..
And the rest of the dinner went discussing about the engagement..
X--------------------------------------------------X
I am trying to post it from night but this wattpad is giving me tough time handling it😠😠