Part 24

..Aj hamari mulakat ek bohot hi mazedaar insaan se hui...nanheji... (I met a very funny person today...nanheji)

Arnav said angrily: yeah right mazedar..(yeah right...funny)

...Firse woh laad governor ne humse jhagra kiya..humey unki party mein jaaney ka koi shoq nehi tha..hum to bas waha jiji ki khushi ke liye gaye they...usmein bhi dus baatein suna diya...khair jaaney dijiye in sabki to aadat si pad gayi(he again fought with me...I had no intention of going to his party..i went there for jiji..there also he had to tell me so many things..anyway let it be..i am used to it now)

Arnav recalled his party and how mad he was at her for spoiling that. Though he didn't accept but he knew very well that she was the life of the party that night.

Hey devi maaiya aisa hona zaruri tha?? Nayi saal ki peheli raat humne uss laad governor ki shakal dekhli..saradin kitna darake rakkha tha hum kahin nehi gaye...lekin humey kya pata tha ki musibat khud hamara swagat karne ke liye hamarey kamrey mein aaya hua hai..'(was this necessary?? I saw his face on the first night of the new year..the entire day I was so scared that I didn't even go anywhere..how would I know that the problem was in my room itself waiting to welcome me)

...aur himmat to dekho..ek to hamarey kamrey mein aaya...upar se humse keheta hai ki yeh mat samajhne jeet tumhari hui hai...arey jeet hamari nehi to kiski hui?? (and look at his guts..he came in my room and he tells me that don't think you won..if I didn't win then who won)

...hamara kurta bhi fat gaya...sab uss laad governor ki wajah se...kyun devi maaiya kyun hamarey sath aisa hota hai..shakal dekhi bhi to kiski..laad governor ki!!! (and my dress got torn..all because of him...why does it happen to me..of all I had to see his face!!)

Arnav: achha hua jo tumne meri shakal dekhi..ab to puri zindagi tumhe mere sath bitani paregi..(good that you saw my face..now you have to spend your whole life with me)

....Mahayudh!!!! Hey devi maaiya humne unhe chunauti to de daali lekin ab aapko hamara sath dena hoga...kisi bhi haal mein woh laad governor jitna nehi chahiye...humne unse shart bhi lagai hai ki jo harega usey doosrey ki baat manni paregi...raksha karna devi maaiya...kahin woh laad governor jeet gaya to...nehi nehi...woh kaise jeet saktey hai...unhe nachna kaha aata hai..gussa karne ke ilava unhe kaha kuch aata hai(war!!! Oh God I accepted the challenge but now you have to help me...that laad governor shouldn't win at any cost..we have also decided whoever will win has to listen to the other... help me God..what if he wins...no no...he can't..i am sure he doesn't know how to dance..he doesn't know anything besides being angry all the time)

...Humey bohot darr lag raha hai devi maaiya...kal sangeet hai...hamari taaiyari bhi ho gayi hai..lekin ar...arnavji.... Raksha karna devi maaiya (I am very scared..tomorrow is the 'sangeet'...I have done all the preparations...but arnavji...help me God)

...Yeh sab sach tha ki sapna?? Hum nehi jantey devi maaiya...humey yakin nehi ho raha hai ki arnavji hamarey sath aise nachey...humey jitaya....lekin kyun...aaj jab woh hamarey itni kareeb they...nachtey waqt jab unhone humey chhua....hamari dhadkaney ruk is gayi...aisa laga ki kash hum hamesha aise hi unki bahon mein...(was this a dream or a reality....i don't know devi maaiya...I can't believe arnavji danced with me like that...helped me win...but why...when he was so near today...when he touched me while dancing...my heartbeart stopped...how nice it would have been if I was in his arms forever)

Khushi tu bhi na...firse...!! Hey devi maaiya kal jiji ki mehndi hai aur kal humey firse waha jana hai...firse woh dhakdhak...(khushi you are too much..tomorrow is jiji's mehndi...I would again have to go there..again that heartbeat..)

Aww she wanted to be in my arms. She was restless all the while thinking about the dance...arnav smiled broadly. He blushed and ran his fingers through his hair recalling those sensuous moves. He was absolutely overpowered by her presence that day.

He read on...

....Aj ka din hi pata nehi ajeeb tha...hamarey sath woh sab hua jo hum kabhi soch bhi nehi saktey...pehele to us mehndiwali ne hamarey hath pe 'A' likh diya, fir arnavji ka laapata hona...arey aise koi karta hai kya... hum bhi ghabrahat mein aake unhe phone lagane ki koshish ki yeh kehene ke liye ki woh jaldi aa jaaye...lekin iss laad governor ka phone lagey tab na... lekin na jaaney kaise unhe yeh baat pata chal gayi..Fir unhone hamarey hatho mein woh 'A' dekh liya.... Humne aapna dimag istamal kiya aur kahey diya ki woh hamarey naam ka akshar hai.... Bahana bohot bura tha na devi maayiya??lekin kya karein us waqt bas wohi sujha...waise aapse ek sach baat kahey achha hi hua jo mehndiwali ne galat suna...(today's day is so strange..all those things happen with me..which I never thought of..first that mehndiwali didn't hear me properly and wrote 'A'in my hand..then arnavji went missing...arey who does like this.. I also got worried and tried to call him to ask him to come fast..but only if his phone would have got connected... but don't know how he got to know about it...then he saw that 'A' in my hand..i used my brains and said I have that letter in my name...the excuse was very bad na?? but what to do...that was the only thing I could think of at that moment... by the way let me tell you the truth I am happy that the menhdiwali couldn't hear properly)

Arnav chuckled.

Lekin fir arnavji ne humey...hamarey gaal pe...unhone....ab hum kaise kahey devi maaiya ki unhone kya kiya...aapne sab dekha hoga...matlab ki dekha nehi hoga lekin aapko to pata hai na....(but then..he...on my cheeks...how do I say devi maaiya...you must have seen everything...I mean not seen...but you must be knowing)

Arnav laughed out. She was so shy about that kiss. The first kiss ever. He would never forget that, even he didn't know he would end up kissing her, but he was happy that he did that. Even he couldn't sleep that night thinking of the kiss.

...Jiji ki haldi thi aj..humey shantivan jana para...hum darwazey se hi lautne wale they lekin humne aisa kuch dekha ki humey bohot maaza aaya aur hum ruk gaye...jab bhi nanheji humse baat kartey tab arnavji ki shakal dekhne layek hoti hai...aur aj bhi wohi hua...(today was jiji's haldi...I was about to return from the doorsteps only but I saw something and I had a lot of fun so I stopped...whenever nanheji talks to me..anavji's face is a sight to watch...and it was no different today)

Did his jealousy come across in this way? He felt embarrassed.

..aj jab hamarey kurtey ki dor khul gaya tha tab unhone... pehele to humey samajh mein nehi aaya aur hum unpe gussa huye lekin baad mein jab ehsaash hua to....iska matlab arnavji humey....matlab ki woh humey sabki nazron se bachane ke liye......aur fir humne unhe... Aap janti hai na humne yeh sab jaan bujh ke nehi kiya..hum bhavnao behe ke pehele anjaliji ke gaal pe, fir naniji ke gaal pe, fir mamiji ke gaal pe...aur fir arnavji...hey devi maaiya ab hum unse kaise nazrein milayenge...(and when the string of my dress opened he had...first I misunderstood him and got very angry but then realized later...that means he...he was trying to save me so that others didn't get to see...and then i...you know na I didn't do it purposely... I had no control on my emotions...I kissed anjaliji, mamiji, naniji and then...arnavji....how will I look at him now)

Arnav smiled again. Her kiss the best that ever happened to him. Unknowingly he touched the place where she had kissed and then quickly withdrew his hand blushing....yes he was in love!

Baatein kuch unkahee siजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें