63

.
.

They both calmed down after a long emotional breakdown.

K "Naira, tum sabko bataogi abhi. Chalo main bhi chalta hu. He said breaking the hug.

N "Kartik, par..sab..main nhi bata paungi. sab kese react karenge. aur papa vo toh...nhi Kartik. Mujhse nhi hoga. She sobbed.

K "nhi batayenge toh unhe aur hurt hoga. Tumari surgery aur humari shaadi. Hum ye sab nhi chupa sakte.
Please try to understand Naira. He said stroking her hairs.

N "Okay. Main bataungi sabko. But hum shaadi ke baremein kuch nhi batayenge. And he looked up to her.

Haa Kartik. I think ye sahi rahega. Abhi sabko lagta hai ki hum sath nhi hai. Aur suddenly shaadi ke baremein baat karenge toh vo log nhi manenge. vo bhi jab meri aesi halat hai.

He started to think about this. She held his hands in hers. He was thinking maybe she was right.

K "Gharpe jo bhi hua uske baad mujhe nhi lagta koi meri aur Naira k decision se khush honge. I think she is right. Main Naira ko sab baad me bata dunga. He said in his mind.

N "Kartik, please ekbaar shaadi hojaye phir sabko bata denge. Please. She requested.

K "But Nani ko toh bata sakte hai nah. I know vo Hume support karenge.

N "thik hai Kartik. Hum sirf Nani ko batayenge. aur kisi ko bhi nhi. okay?

K "Naira....

N "Kartik...

K "okay fine! Tum apna khayal rakhna. Hum kal hi shaadi karlenge. She smiled in tears.

Kartik left for his home not before kissing her forehead. She walked to her room taking the reports. She was feeling nervous how to burst the news.

Her mother knocked at the door. She got startled.

Ak "Naira, beta kaha thi tum? Papa ne bataya tum kisi friend se milne gayi thi.

She obviously lied to her Papa. Now same story repeated.

N "haa...Mumma, actually priya hai nah Meri friend usse kuch kaam tha toh...she muttered.

Ak "hmm. tumare hath mein kya hai? She asked seeing papers in her hand.

N "Mumma, kuch nhi. Something related to office. She nervously said. Akshara sensed something.

Ak "Bacha tum thik hona? She kept hand on her head. A lone tear escaped from her eye. She hugged her Mumma hiding it.

N "Mumma, Main bilkul perfect hu. Ap kyu chinta kar rhi hai. She did a fake conversation.
She so wanted to say but she didn't want to hurt her.

Ak "Kartik se baat huyi Tumari? Bohot din hogye yaha nhi aya. Tum call karlena usse. We will invite them for a dinner. She smilingly said.

Tum call karoge nah usse? She asked as she didn't know they are together now. Naira nodded giving a smile to her.

___

Akshara soon exited from her room and she called her Nani. She picked it instantly.

Nani "Bitiya kesi hai. She lovingly asked.

N "Nani, she couldn't stop it anymore and started crying.

Nani "kya hua beta. Tu ro kyu rhi hai. Kisine kuch kaha? Beta rona band kar pehle..

N "Nani, vo main......she blurted it out making her Nani cry.

Nani "Bitiya main abhi arhi hu tujhse milne.