Happy holi

Happy Holi
Everyone playing Holi with their loved ones and friends, and relatives….all are enjoying while throwing colors at each other..but
Here one girl dressed up in white color lehenga standing alone away from them and her eyes seeing only one person and she thinks in mind...and feel some exciting….aaj pehle Mai unhe apne haathon se rang lagati hu...she took some red color in her hand..and start walking towards him….
When she reached near him,..she stood behind of him.. She feels frightened and somewhat hesitant inside, but she took some courage and decide to apply color on him….she try to call him by his name... but before she could called him... another voice interrupted...
Voice : Daya sir…
Listening voice both Daya and that girl turns back and sees there another girl.. her face was already covered with some colors... first girl quickly put her hands on her back..
Daya surprisedly sees that both girls faces, and speak arre tum...tum dono .. both girls looked at each other..
Second girl holding gulal ki thali : happy Holi sir….she wished him and in with in second she apply color on his left cheek.
Seeing this scene, first girl get upset and feel sad, she looks at both Daya and the girl with sad smile.
Daya asked her in surprise : ye Kya Kiya Shreya tumne..
Shreya with smiling face : aaj Holi hai sir, so rang tho laganahi padte hai…
Daya shook his head and smiles broadly : teekhe…...agar aise baat hai tho...he also took some gulal from that thali which was holding by Shreya...and he stretch his hand towards her and try to apply on her face….. but at the same time... some one pulled Shreya back... Shreya looks at the person...Daya hand still hold on there..
Person : arre Shreya tum yaha Kya karrahi ho, chalona vaha aur Maja araha hai...Chalo..he try to drags her along with him..
Shreya : arre rukho pankaj...mere haat mat kicho….Mai arahi hu… turns at daya and said Mai abhi ati hu sir..and now she asked the girl...tum bhi chalona humare saath.. the girl simple move her head ok..
Pankaj impatiently : arre vo bhi ayegi…. pehle tum Chalo tho sahi..he took her with him..
Daya in mind : ye pankaj bhi na koi baat par control nahi rakhsakte…. Tabhi ana chahiye Kya isse jab maine usse rang laganewala tha….he looked at his hand...he feels his total mood got spoiled….then his eyes fall on girl who was standing beside of him, and he noticed her in lost of thoughts and some sadness occupied her face...then he calls her by her name.. purvi…
Purvi came out from her thoughts and looks at him..
Daya looks at her from top to bottom... she feels some strange in his way of looking...she also looked at herself and ask him...Kya hua sir aise Kyu dekhrahe hai mujhe..
Daya : purvi tum aaj bahut achhi lagrahi ho... purvi smile shyly...par ye Kya….
Purvi confusedly ask : Kya hua sir..
Daya : aaj Holi hai... phir bhi tum itna neat and clean dikhrahi ho...abhi tak tume rang nahi lagaya hai Kya…..
Purvi try to say something : vo tho…
Before she can speak, Daya applied color on her both cheeks….and said with broad smile...ab bilkul teekh lagrahi ho...she shocked, surprised and stunned at his sudden act...she looks at him with her big eyes…..she could not believe her eyes , is it true or dream...he really applied color on me.. thinking like that she looking at him without blinking her eyes.
Daya said smiling face : bura mat mano aaj Holi hai….. but he didn't get any response from her...he calls her... purvi.. purvi... now he moved her by holding her shoulders..
Purvi comes to reality : haan.. haan...Kya hua sir..
Daya : tume Kya hua...Kya sochrahi ho..
Purvi Feeling embarrassed to look at him, she looks down and moved her head and says kuch nahi sir...kuch nahi…
Now he saw the red color on her fist, then he asked her…
Daya : arre ye Kya tumhare haat me bhi rang hai...kisse lagane jarahe ho…
Purvi looked at her hand and then at him, and speak in mind...aur koun hosakte hai sir...ye Mai apko lagane chahti hu pehle... but ab iski koi jarurat nahi hai..
Daya : arre bolona...kisse lagane wali thi...he waited for her reply..
Purvi thinking what to say: vo...Mai..sir... actually..ye.. maine..
At same time some one collided to her, and pushed her from behind...then she fell on Daya….Daya support by holding her shoulders.. purvi looking at his eyes.. Daya also looking at her
At the same time ... an unknown person came to them and another man followed him with a bucket of color water ...
Now that second guy is trying to throw a bucket of color water on him ... At that point the guy moves to one side and the whole color water falls on both Daya and purvi…. seeing this that guy said quickly buramat mano aaj Holi hai..and ran from there
After this sudden happened, both daya purvi came to sense, purvi realized herself... she quickly steps back and wipes water from her face, Daya also did same, and smiles at each other, then purvi noticed her red handprints on his shirt…
Purvi with worried : ohh no...I am sorry sir...
She was trying to wipe the color on his shirt.. sorry sir..koi mujhe takraya aur mere haath apki shirt pe…
Daya : arre koi baat nahi hai purvi... but she didn't listen him, she doing repeatedly to wipe color.….and ask him forgiveness…. seeing her concerned...Daya quickly held her hand... purvi get confused and looks at him with widened eyes…
Daya try to calm her he explained nicely : purvi….Kyu isse saaf karrahi ho...tum bhulgayi hai Kya aaj Holi hai….aur Holi ki din koi bi insaan bina rang se khelte hai Kya... purvi moving her head as no...nahi na….tho Kyu pareshaan horahi ho...Holi hai so kapadon pe rang lagjayegina... vaise bhi tum jaanbujkar thodi mere shirt pe rang lagayi...vo tho ek hadsa thi.…. simple...ab tume koi pareshaan hone ki jarurat nahi hai... samjhi….. she nodded her head with slight smile..…
Arre ye Kya….a voice came from daya behind...he turns around and smiles broadly after seeing his best friend.
Daya happily : Abhijit…. tum... agayi..
Abhijit comes near to him and ask teasing way : Kyu Bhai….mere bina Holi manane ka plan kiya hai tum...aur Mai yaha akar tumhare sare plan pe Pani pek diya hai Kya….tum aisa puchraheho mujhe..
Daya : arre tu har baat par Kyu Ulta sochte ho… aur .Mera puchna ka Matlab vo nahi tha samjhe...he made serious face..
Abhijit : arre ye Kya itni dino ke baad mission se se vapas Aya hu... thoda majak bhi karne ka haq nahi hai mujhe...tum itna serious hogaya..
Daya : achha ye maajak tha…
Abhijit : aur nahi tho Kya…
Purvi try to stop their argue : arre.. rukhiye rukhiye...sir Kyu aap dono laddraha hai…Daya sir aap kush hona chahiye...aaj ke din aapke best friend aapki saath hai...aap uske saath Holi celebrate karne ki bajai aap usse naraj Kyu horaha hai….
Abhijit : bilkul sahi pucha purvi tumne..
Purvi : sir ye baat Mai sirf Daya sir ko hi nahi...apko bhi batarahi hu….aap Kyu ate sir ko pareshaan karte hai…
Abhijit with innocent looks : Mai... Main Daya ko pareshaan karraha hu... purvi…
Daya : ab purvi ekdum sahi bola…
At the same time pankaj came to them and surprised tone : arre Abhijit sir aap vapas agayi...sir apne Hume bataya Kyu nahi... sir chaliyena Holi khelte hai...ab aap bhi agayi haina ab aur Maja ayegi chaliyina sir he said with excitement..
Abhijit : haan haan.. jarur chalenge...par pehle ye batao humare pura team kaha hai..
Pankaj with broad smile : sir vo Saab vaha stage ke pass the..aur tarika ji bhi vahi hai sir he whispered on his ear with naughty smile... Abhijit glanced at him serious…
Pankaj felt nervous and looks down..
Daya : haan abhi jayiye jayiye... shayad koi bahut kushi honge tume dekhne ki baad….
Abhijit fake angry : haan Bata hai…
Pankaj with excited : tho chaliyena sir...daya sir purvi chalona... Shreya tho tume bularahi hai…
Now they were reached to stage..
Sare Cid officers become happy after seeing Abhijit arrives... tarika seems more happy..
Dr salunkhe : arre abhi...tu abhi abhi mission se vapas ayi hai tho thoda rest Lena chahiye...tum yaha Kyu ayi..
Abhijit reply with smile : dhanyavad hai Dr sab aapko Mera chintha hai...par Kya karu itne dino se sab se dur hu...aur uper se sab ki bahut yaad arahi hai mujhe... aur apne apko control nahi karpaya isliye ek baar sab ko dekhna Chahta hu…
Dr salunkhe mumbled : dekhne aye ya Mera mood spoil karne aye ho tum...then he said louder...ab dekhliyana tum sab ko...Saab achhe hai...ab tum jao... jakar rest karlo...jao jao..
Abhijit extreme shock : arre ye Kya aap mujhe Kyu bhagana chahte ho…
Dr salunkhe mumbled : kyunki hum achhe se Holi Mana sakhu...and in louder arre Mai tumhare bhalayi keliye kehraha hu abhijit...agar tum Jana nahi chahte hai tho mat Jao..
Abhijit : teekhe teekhe...aap itna request karraha hai tho…
Dr salunkhe happily : tum jarahe ho... achha decision leliya..arre Bhai tum log Kya dekhrahi ho.. Abhijit jaraha hai..usse bye bol do...aur usse gate Tak chodkar ayiye..
Abhijit : ek..ek minute hai Dr sab...Jara mere pura baat tho sunlijiye...Mai ye kehna chahta hu ki...Mai kahi nahi jaraha hu...Mai yahi apki saath Holi manayenge… dr get shocked, Kya apko koi problem hai Mai yaha rukhne se..he intentionally asked him to raises his angry more,
Everyone enjoyed their conversation and smiles inside..
Dr s reluctantly and with forced smile : nahi.. nahi... mujhe Kyu problem hoga.. mujhe koi problem nahi hai...and mumbled is saal bi Mera Holi kharab hai .
Acp : ab tum dono ko baat karna hogayi tho ab Mai kuch bolu…
Dr : haan haan jarur…
Acp : pehle aap sab ko Holi ki subhkamnaye...aaj pehli baar moka Mila hai Saab ki saath milkar Holi manane ka... isliye koi bina jagade is Holi ko achhe se celebrate kijiye.. samjhe..
Now all said together : yes sir..
Then everyone applying color at each other..
Freddy asked Daya : arre ye Kya hai sir hum log tho sirf rang se khelraha the….par aap ke kapade gile me hai...Kya koi aap pe Pani dala hai Kya…
Tarika : haan... purvi tum bi beeg chuki ho….aur subha se dikhayi nahi...kaha thi tum..abhitak..
Pankaj : purvi tho Daya sir ki saath thi…strikes something on his mind ... Matlab tumdono hum se chup kar Pani se Holi khelraha haina..he asked both for clarify his doubt... isliye tumdono ki kapde gile Hui hai... haina haina...
Both purvi and Daya looking at each other….. everyone also looking at both.
Daya : Kya bakwass karraha hai pankaj tu….aisa kuch nahi hai…..koi Pani ki saath khelraha tha aur vo galti se hum pe girgayi ..aur us vakt purvi bi vahi thi phir humdono pe paani gira bass…
Freddy still looking at him..Daya seeing his confused looks on him.
Daya : ab tume Kya hua hai Freddy aisa Kya gurraha hai…
Freddy : vo.. sir.. Mai... his words fumble, sir ye haat ki nishaane, Daya looked at his shirt, rest of them also turns their glances to him..
Freddy : sir ye haathon ki nishaan kiska hai.. bilkul dilpe nishaan dekhkar lagaya...jaise is dil par sirf uska haq hai…. Hahaha..he asked him teasing smile..
Daya looked at the hand prints on his shirt and then at purvi... purvi also looked at him.
Daya : arre ye tho..he try to speak..
Arre chodona koi takra hoga isse.. tabhi ye nishhan lagi hogi shirt pe…Abhijit said.
Tarika : arre Sab log idhar ayiyena..
Abhijit : Kya baat hai tarika ji…. he went near to her and whisper in her ear happy Holi tarika ji..apko pata hai mujhe laga is saal Mai miskarung apko aur apki saath Holi khelna ka.
Tarika blushing and smiling and reply : mujhe bhi...aisa hi lagi..
Daya : arre ye Kya...hum sab ko yaha bulake tum dono Kya kusurpusur karrahe ho..
Abhijit : ku...kuch nahi hai daya...Mai yahi puchraha hu...Kyu bulaya aapne..
Dr : achha tho ye baat dur khade hokar bhi usse puchsakte hai….utna kareeb Jane ki Kya jarurat hai
Abhijit : apka Matlab Kya hai Dr sab..
Acp : tum dono chup rahoge...he yelled on both... tarika tum boliye Kya bolna hai…
Daya giggled, rest also same doing.
Tarika : sir is bowl me kuch chittiya hai...isme do chittiya nikalna hai...aur un do chittiyon me jiske naam ayega vo dono saath me dance karna hai bass….
Abhijit in mind : ye tho achhi idea hai….agar mere partner tarika bangayi tho aur maja ayega… agar then he glanced at Dr salunkhe...hey bhagwaan mere saath kisi ko bhi partner banado but please inhe mat banao…
Tarika : So acp sir first chance apka hai...aap inme se do chittiyon ko nikaliye..
Acp : ok, he mixed well all slips and took one..
Everyone curious to know the name..
Acp : arre wah with amused eyes he said…
Dr s: Kya hua boss...kiska naam Aya hai..
Acp : vahi har baar sab se pehla hona chahta hai...aur promotion keliye tadpraha hai… hamare Freddy..
Ohho…. every one making sound..
Freddy still shocking tone : ma.. main…. pehle naam mera tha…
Tarika : sir ab ek aur slip nikaliyiye…
Acp took another slip from bowl
Acp again felt surprised : arre ye Kya...yaha par bhi ye Freddy ki picha nahi choda….Kyu pankaj…
Pankaj shocked : Matlab Mai Freddy sir ka partner hu...nahi...ye nahi hosakta…
Freddy made confused face..
All trying to control their smile..
Pankaj requesting : sir aap chahe tho mujhe pura din khade hone keliye keh dijiye, but please Mujhe Freddy sir ki saath dance karnekeliye mat kaho... Mai uske saath dance nahi kar sakta hu..
Freddy mistook pankaj meant : arre pankaj tum daro mat... mujhe pata hai tum mere barabar dance nahi karsakte…
Pankaj eyes gets widened and remaining people also stares at him with wander looks..as really…
Freddy praises himself : aur mere jaise koi dance nahi karsakte..
Pankaj with crying face : vahi tho.. problem hai sir...apke tarah koi nahi karsakta...aap ek hi ho… . Freddy feel proud on himself after listening him, rest of people suppresses their smile…. isliye Mai apke saath nahi karsakta..
Freddy : arre pankaj tu chintha mat kar...Mai huna...Mai tume thodi step sikhadunga...aur tum vaise karte jao jaise Mai karraha hu...bass...chal...mere saath..he trying to drags him towards stage..
Pankaj : arre sir nahi... chodiye mujhe... mujhe nahi karna hai dance...acp sir…. please save me..
No use Freddy forcedly took pankaj on stage..and song starts Jai Jai shiv Shankar .. both doing something funny steps.. some time Freddy fell on floor and some time pankaj.. like this both completely their performance…
Pankaj came near to team while holding his waist and complaining : aaj mere kamar toot Gaya… hayee...Mera kamar…
Abhijit : aja..aja...yaha baito...he helped to him sit on chair…
Pankaj with crying tone : sir Batanahi, Freddy sir ye steps kaha se seekhliya hoga...inse achha tho chaar saal ke bachhe bhi achha steps karte hai…
Abhijit : achha achha teekhe...tum araam Karo…
Tarika : ab next Jodi dekhte hai koun ayega... salunkhe sir ab apki bari..
He took slip from bowl, and open the slip and read the name and praisingly said : arre jiske help ki bina koi case solve nahi hopate vo hai Dr salunkhe Yani hum…
Abhijit rolled his eyes... every one clapping
Tarika : arre ye tho badi ajeeb Hui hai...apka naam ki chitti khud aap hi nikala...ab dusra chitti bhi nikaliyiye sir koun banega apka partner…
Dr s praying inside hey bhagwaan mere partner Abhijit ko banado...aaj mujhe moka milega usse satane ko..
Other side Abhijit praying : please bhagwaan mere naam nahi ana chahiye…
Dr took out slip and read the name made upset face..
Abhijit felt relief seeing his upset face... because he knows very well about him.
Acp : Kya hua...muh Kyu latkarakha…
But with in second Dr smiles broadly and looks at Abhijit with winning smile... Abhijit thinks in mind...ye mujhe dekh kar Kyu Hass rahe hai..kahi..us chitti pe..he glanced at salunkhe with wide eyes... salunkhe seeing Abhijit pale face he constantly smiles.. then
Abhijit what scared looks : nahi...Mai nahi nachunga salunkhe sir ki saath..
Everyone shocked...and acp ask him lekin tume kaise Bata hai...us chitti me Tera naam hai... abhi Tak salunkhe ne tho kuch bola bhi nahi..
Abhijit : vo..vo..he try to find words..
Daya : haan Abhijit bolo..
Remaining people also : haan sir boliye…
Abhijit : vo Mai...he looked at salunkhe…salunkhe try to control his laughing..and making plans to irritates Abhijit...ab ayega Maja…
Acp yells : arre sab shan't hojayiye... achha salunkhe tu bol...kiska naam Aya hai chitti me..
Salunkhe : boss...vo...he looked at abhi... Abhijit right ..uska naam hi aya…
Everyone making sound..woo…..
Daya whisper in abhi Jara sambhalke rehna.….aaj tho Dr sab ki haathon se tera band bajna pakka hai….he laughed.. abhi glare at ...and said hasso hasso... mujhe bi moka milega…
Salunkhe : Abhijit chalona….Mai excited hu tere saath dance karne ka..
Abhijit made irritating face : haan chaliye... batanahi aaj subha subha kiska muh dekhliya maine..he sadly looks at tarika...she smile and lift her hands shows thumbs up sign and whisper all the best...abhi shook her head and went on stage with disappointedly..
Song starts
Salunkhe tired hanky around his head..and took paan in his hand….and giving lip moment
Arrey bhang kaa rang jamaa ho chakaachak
Phir lo paan chabaay
Aa umm umm, aahaa!
Abhijit hell shock seeing his actions..
Salunkhe continue his actions and doing rounds around at Abhijit ..
Arrey aisaa jhatkaa lage jiyaa pe
Punar janam hoi jaay
O khaike paan banaaras vaalaa
Khul jaaye band akal kaa taalaa... (2)
Phir to aisaa kare dhamaal
Seedhi kar de sabki chaal
Salunkhe doing dance placed hand on his waist and hit Abhijit hip by his hip.. Abhijit shocked and looks at him with open mouth..
O chhoraa gangaa kinaare vaalaa... (2)
O khaaike paan...
Uun…
Abhijit thinks some seconds and now he also tie hanky on his head and sang along with song
Arrey ram duhaai ee ee ee, kaise chakkar mein pad gayaa haay haay haay...
Kahaan jaan fansaai ee ee ee, main to sooli pe chadh gayaa haay haay
Salunkhe stopped at his place and glanced at Abhijit…
Abhijit doing dance and rest of people are enjoying the song and clapping..
Abhijit : doing rounds around of salunkhe..
Kaisaa seedhaa saadaa main kaisaa bholaa bhaalaa, haan haan!
Arrey, kaisaa seedhaa saadaa main kaisaa bholaa bhaalaa
Jaane kaun ghadi mein pad gayaa padhe-likhon se paalaa.. he indicated at tarika.. tarika smiles shyly.. Shreya and purvi nudged her from both sides..
Abhi looking at tarika, saline came in front of him...abhi saw him and holding him and doing circle rounds ..
Meethi chhoori se, meethi chhoori se huaa halaal
Chhoraa gangaa kinaare vaalaa
O chhoraa gangaa kinaare vaalaa
O khaike paan banaaras vaalaa
Khul jaaye band akal kaa taalaa
Uun…
Now he leaves salunkhe... salunkhe hold his head he feels his head spinning..
Now abhi went near to tarika and held her hand..and bring her on stage..and doing steps with her...by holding each other hands.. tarika also doing steps with him happily..
Ek kanyaa kunvaari ee ee ee hamri soorat pe mar gayee haay haay haay
Ek meethi kataari ee ee ee, hamre dil mein utar gayee haay haay
Kaisi gori gori vo teekhi teekhi chhori, vaah vaah!
He try to hug her..but salunkhe came in middle and move tarika a side...but abhi still glanced at tarika...
Arrey kaisi gori gori vo teekhi teekhi chhori
Karke joraa-jori, kar gayee hamre dil ki chorii
Mili chhori to, mili chhori to huaa nihaal
Chhoraa gangaa kinaare vaalaa
O chhoraa gangaa kinaare vaalaa
Now and salunkhe doing step together.
O khaike paan banaaras vaalaa
Khul jaaye band akal kaa taalaa
O khaaike paan...
O chhoraa gangaa kinaare vaalaa, haan
Everyone clapped…
Acp with teas smile : arre wah salunkhe Kya dance kiya tumne...Sach me..maja Aya
Daya : haan sir is Umar me bhi…
Salunkhe annoying : Kya Matlab hai tumhara Daya...iss Umar me Matlab..Mai utna aged nahi jitna tu samajrahe ho…
Acp mumbled : may be usse jyada hogi..
Salunkhe listened him and ask seriously : Kya kaha aapne…
Acp : kuch nahi... maine ye kaha salunkhe teekh bola..tum kuch jyada hi sochrahe ho daya...agar ye tumhare saath chalenge tho log tum dono ko dekh kar puchenge...Daya ye tumhare..
Baap hai Kya... Abhijit speak in middle..
Now salunkhe angry raised more..at abhi words
Daya try divert topic : arre nahi baap nahi...ye tumhare Chota Bhai hai Kya...aise puchenge.. haina acp sir….all suppress their smile..
Acp : haan..Mai tho yahi bolne Wala tha..
Salunkhe : I know sab Mera majak udaraha hai…
Tarika watches them and their like childish fighting...she try to handle the situation..she spoke in middle...arre sab shan't hojayiye...aur bi chittiya nikalna Baki hai…
Lo Abhijit ab tumhare bari hai... achhe se guma kar chitti nilkalo…
Abhijit : ji...he did and took one slip and read the name..he smiles
Tarika : kiska naam Aya hai..
Abhijit : Shreya…
Shreya looks at daya...he also looks at her….
Tarika : ooo...ab ek aur nikalna hai..
Abhi took another slip from bowl and read the name and a naughty smile appears on his face…
Shreya eager to know that name…
Purvi asked : kiska naam Aya hai sir…
Abhijit reply with smile : Daya…
Purvi feel upset and disappointed… like thinks inside she lose the chance to dance with him,
Other side Shreya become happy and excited...Daya alo seems become happy..
Arre ye Kya...abhi surprisedly speak in middle..
Tarika : Kya hua..
Pankaj : haan sir Kya hua..
Abhi : arre koi galti se do chittiyon ko ek saath fold kardiya…. Matlab...Daya ke naam ki chitti ki saath ek aur chitti hai..usme naam likha hai ki ... purvi…
Purvi surprised and shocked.. after listening her name came along with his name..
Shreya felt some upset, Daya looking at both girls..
Freddy : ab Daya sir kiske saath dance karna hai..
Both girls looked at each other and then at daya…
Purvi reply with smile : Shreya ki saath hi karega.. kyunki uski naam pehle Aya tha na.
Shreya : but tumhara naam tho uske naam se milkar Aya hai...so vo tumhare saath karna chahiye…
Daya and watches at their conversation, Daya felt tired..
Abhijit : ekminute...ek minute..
Both stopped and looked at him….tum dono ek dusre keliye sacrifice karna chodiye aur mere baat suniye..Daya tumdono ki saath dance karnekeliye ready hai...Daya looked at him with shocking eyes...abhi ye kaise...abhi giving assured...arre tum karsakte ho yarr...isme badi baat Kya hai...ab tum dono decide kijiye...tum dono karpavoge mere Daya ke saath dance... he asked both girls…
Tarika interrupt : Kyu nahi karenge...jarur karenge... haina purvi Shreya... both looked at each other and assured at each other with smile and reply together..haan hum bi ready hai…
Abhijit tells something to pankaj... pankaj came with holding some..
Now both girls went on stage and music started…
Rangeelo maaro dholna dholnaaa vee (x2)
Both purvi and Shreya turns towards them and doing fast steps.. with smiling faces.
A ra ra ra ara ra ra
Aayo re maaro dholna
Aayo re aayo re aayo re maaro dholna
A ra ra ra ra a ra ra
Both doing rounds at each other..
Aayo re maaro dholna
Ooooooooo Daya entered on stage with hang drum on his neck..
Now both looked at him with love and affection doing steps together..
Rangeelo maaro dholna dholna dholnaa re
A ra ra ra a ra ra
Aayo re maaro dholna
A aayo re aayo re maaro dholna
Now Daya playing the drum and singing
Pyaar ke geet zara sunle
Mein aaya re…
Now both purvi and Shreya doing rounds around of him..he stood in middle and play the drum constantly..
Shreya singing
O mare aag na tu vaare
Aisa mohat rup saja re
Neele pele lal gulabi
Ho gaye nain gajara re
Purvi :Are gaare gaare gaare koi gaav aaya bhare
Dholi jhamke dhol baja re (x2)
:Hooooooooooooooo
Both girls doing dance with enjoying..
Rangeelo maaro dholan dholna vee
A ra ra ra a ra ra ra
Aayo re maaro dholna
A aayo re aayo re aayo re maaro dholna
Gori aaye hain aaye hain sajan
Dekho kaisa milna ho gaya hai
Tere chehere se lagta hai jaise
Ek naya he chaman ho gaya hai
Hey sajanaaa
Purvi dance near him.
Ho pardesi hamar (x2)
Aayo babu jivan ke pardesi hamar
Daya smiles at her…
Shreya
Arre baar baar baar tera sola sikar
Vo hai baji mera, mein hoon ganga ki dhar
Both looked at each other..
Hooooooooo
Now both girls came back to their position and doing steps….
Rangeelo maaro
Rangeelo maaro dholna dholna vee
Ar ra ra ra ra aayo re maaro dholna
Both doing rounds around him..
Daya Shreya looks at each other... purvi looking at him..
Aayo re aayo re aayo re maaro dholna
Ar ra ra ra ra aayo re maaro dholna
Hooooooooo
Rangeelo maaro
Rangeelo maaro dholna dholna vee
Shreya and purvi holding at each other hands and doing rounds..
Ar ra ra ra ra aayo re maaro dholna
Now both went near to color plates and took some color with full of their fist.. and came near to him and stood both sides of him…
Aayo re aayo re aayo re maaro dholna
Ar ra ra ra ra aayo re maaro dholna
Then throw color on air... both lifted their hands up and stood besides of him… .
All clapped loudly….
Freddy : wah..Kya Kamal ki performance diya aur aap logon ne..
Abhijit : haan Daya...tum teeno saath me dance karna dekhkar maja Aya..
Like that every one giving their performance and complete this dance program..
Pankaj : sir ye dekhiye Mai Kya laya hu...sab ke liye...thandayi ..
Abhijit : arre wah...he took one glass from tray..
Freddy saw a special glass put on tray..he trying to take that... pankaj denying...arre nahi Freddy sir vo nahi…
Freddy suspicious : Kyu… isme kuch khaas Mila hai Kya apne liye... mai yahi glass lelunga…
Pankaj quickly stopped him : arre nahi sir...isme..isme..he thinks for an idea.. haan isme ek jadi boti dala maine apne liye...Mera vajan Kam karnekeliye..
Freddy : woo... Tu Sach bolraha haina...pankaj : apki kasam hai sir… he said with innocent face
freddy : achha.. teekhe..ro mat...Mai dusra lunga...he took another glass..
Now all gents holding glasses, pankaj hold his special thandayi glass and looked with full of love and smiling broadly...aaj mujhe tume pine see koi nahi rokh sakta...he goes to put the glass near to his lips..but at this point...acp sir called him.. pankaj...idharao…
Pankaj get upset...and he can't deal what to do.. because acp sir hurried him...then he put the glass on table with disappointedly said tum yahi rukho...Mai abhi ata hu...then he leaves Friday there…
After his left, Shreya came near to the same table...and feeling thirsty...she saw the glass full of thandayi...she feels happy...arre thandayi...she drank fastly...at same time... pankaj came there and saw the scene..
Pankaj holding his head : ohh god... Shreya ye Kya Kiya tumne...mere thanks you pili
Freddy and purvi and tarika also came there and asked tensed pankaj
Freddy : Kya hua pankaj..itna tension me Kyu hai..
Pankaj crying face : sir Shreya mereliye bana hua thandayi pili..
Purvi : bass... yahi baat...arre tum dusre lelo.
Tarika : haan…
Pankaj : arre vo mamuli thandayi nahi hai..
Purvi tarika together : mamuli nahi Matlab…
Freddy : arre use bichara pankaj ne apne vaha Kam karnewale dawai Mila diya hai..
Purvi : achha...ek kaam Karo phir se each aur banao aisa hi simple…
Pankaj with irritated and tension : arre use koi dawai nahi hai..usme bhang hai...he slipped his tounge..due to fear…
Now three people got shocked and looks at Shreya...she smiling constantly...and feeling shy..
Freddy with huge shock : Kya...bhang Mila diya tumne…
Tarika : pankaj tum…
Purvi with concern : arre use bad me dantenge... pehle ye socho... Shreya ko Kya karu..delho vo kaise apne aap Hass rahi hai...aur...Sharma rahi hai…
Shreya playing with her duppatta and smiling shyly downed her head..
Tarika went near to her and calls her : Shreya... Shreya...tu Kyu Hass rahi ho..koi jok yaad Aya hai Kya..
Shreya shook her head : nahi…
Freddy : phir Kyu Hass rahi ho..aur Kyu sharmarahi ho..
Now Shreya looks at Three people and said with shyly.. mujhe kuch kuch horaha hai...she covered her face with her palms
Pankaj confused looks : what...Kya horaha hai…
Shreya : vo...she hits on him playfully and said.. Mai unse hi kahungi...she ran from there..
Arre Shreya rukho..all trying to stop her..
Purvi : tarika.. Freddy sir...Main dekhti hu Shreya ko...aap iss pankaj se puchiye aur kitna glasses me bhang miladiya hai...she glared at him with angrily and went behind of Shreya..
Purvi held Shreya hand and took her to lonely place , now both were away from the party..
Here purvi trying to control Shreya...and some time scolds pankaj by his act..
Shreya with excitement : arre tum mujhe yaha Kyu leaya... mujhe uske pass Jana hai...aur aaj Mai usse apne dil ki baat boldungi... she said with shyly…
Purvi surprised and curious : kisse..kissse apne dil ki baat batavogi... tum kisise pyar karti ho Kya…
Shreya nodded as yes..
Purvi getting happy and asked her naughtily : koun hai vo... bolona..
Shreya with smile : vo...vo..
Purvi with extra : arre bolona jaldi..
But with in second Shreya made upset face : par vo mujhe pasand nahi karte hai..
Purvi : arre Kyu nahi karenge...Mai huna Mai usse samjhati hu...tum pehle batato sahi...koun hai vo admi...mere dost ki will aur dimag kabja karliya…
Shreya : vo..vo…
Purvi impatiently : tum batavogi ya main tarika ko bhi bulau
Shreya : arre nahi nahi... tarika ko mat bulana...vo Abhijit sir ko batayenge... phir vo usse ko bi batayegina..
Purvi : kisko…
Shreya : Daya sir ko...dono dost haina…
Purvi askedher with doubtful : Matlab tum Daya sir se...she controls her emotions and ask.. pyaar karte ho…
Shreya moving her head as yes with shy smile..
Purvi got huge shock after learned the truth, she didn't know what to do..she can't digest the truth.. unknowingly some tears flowing from her eyes , she feels herself some one put heavy weigh in her heart….
Shreya innocence asked her : Kya tume lagta hai...vo bhi mujhse pyaar karraha hoga...agar nahi kiya tho...tum baat Karogi na usse...she asked her by holding her hand.
Purvi recall some scene, how Daya felt happy to dance with Shreya, and how he become upset when pankaj took Shreya away from him.. like that she recall some situation.. regarding to days seems happy when Shreya near to him..
Purvi thinking : jab jab Shreya uske pass me hoti. hai.. tab Daya sir bahut kush dikhte hai..iska matlab..Daya sir bhi Shreya ko pasand karte hai…
Shreya feeling dizzy and asked her with tired voice : bolona purvi...tum baat Karogi na usse..
Purvi looking at Shreya and her innocent face and said to her : haan….. Mai baat karungi usse….she smiles sadly..