husband and wife😍❤️

HM: good morning patidev!
As: good morning wifey!
They laughed
As: hum aapko roz subah aise hi wish karna chahte hai Jaan.
HM: hum bhi.
As: (smirked) ek Idea hai , kyu na aaj Mr and Mrs Singh bankar bitaya jaye.
HM: (coming closer) kyu nahi 😉
As: (holding her waist) toh Mrs Singh chale coffee banane.
HM: ji.
They come down and she moves to the kitchen followed by him .
She sits on the kitchen slab
HM: coffee aap banayenge.
As: ji jo hukum 😊
He was making coffee and she was gazing him.
As: aise mat dekhiye hum distract ho rahe hai.
HM: hum toh dekhenge.
________
HM: Anu ek baat kahein
As: ji jarur
HM: woh aap Abhi humare husband ke character mein hai toh hum kya keh rahe the aaj aap woh toh.... (fumbling).
As: nahi Jaan hum woh sab nahi karenge I promise kyunki hum sirf husband ke character mein hai husband bane nahi hai 😊
HM: aur agar hum permission de toh😉
As: toh....soch sakte hai 😉
HM: oh ok then I permit you  but Abhi nahi Raat Ko woh bhi tabhi agar humein neend Na aa Rahi ho toh😊
As: ok so I'll be waiting for that moment my lady love ❤️
She blushed and looked at him without any delay she immediately hugged him and he also wrapped his arms around her waist.
As: I love you Jaan
HM: I love you too , chaliye ab humari help kijiye ghar ki saaf safai mein .
As: ji hum!!!!
HM: ha aap
____________

He was wearing a half pant and vest and standing on the stool cleaning the upper shelves.
While hm was cleaning the drawers of the drawing room.
As: Jaan hum ye sab kyu kar rahe hai kal kaku (maid) aakar kar lengi na!
HM: mere pranpriye patidev Abhi hum dono husband wife hai na aur agar saath mein ghar ki safai kare toh pyar badhta hai😎
He jumps down from the stool and says in her ears
As: par humara pyar to vaise bhi aapko dekhkar Roz badhta hai 😉(kissed her cheek)
HM: ha Lekin ab nautanki chodo aur kaam karo .
They moved to the store room after cleaning the drawing room.
HM: Anu plzz ye last iske Baad nahi (shinchan eyes)
As: thik hai Jaan
They were cleaning the storeroom when she saw a big box.
HM: ismein kya hai
As: humare school ki aur bachpan ki yaade 😊🤗.
HM: hum khol sakte hai?
As: bilkul.
She opened it and found many things of his child hood . His school uniform , his toys and games his medals he won . Some small clothes of him.
HM: wow ye kapde kitne cute hai hum isse sambhalkar rakhenge humare bacho ke liye (flow flow mein)
As: aapko bahut jaldi hai humare bacho ki (teasingly)
HM: woh flow flow mein nikal gaya.
As: tajurba kehta hai hamara sach hamesha gusse  majak aur flow flow mein nikal hi jata hai
(Immitating her, she frowned cutely)
HM: (looking at the clock) ya Allah 3:00 baj gaye chaliye patidev lunch nahi karna.
He ordered lunch from outside as they both were tired. they both had their lunch.
_____________
At night
HM: Anu humein neend nahi aa rahi, chalo na baatein karte hain.
As: (coming closer) kyu nahi
He told her many things about his college time, school time and much more how he enjoyed his life with his father.
She also share memories of her with her father. they grew a bit emotional but handled each other ❤️
He felt snoring beside him and saw her cute love sleeping little little mouth open. Chuckled at her cute antics. kissed her forehead and cheeks. She smiled while sleeping.
As: good night Mrs Singh ❤️
He hugged her tightly and slept. ________
Alvida doston toh please please please batana ki yah OS aapko kaisa laga acha nahin Laga toh bhi batana please please please vote karo comment karo and if you want me to continue my story Tera Mera saath so please please tell that also aur agar acha Lage to follow bhi karo see you soon bye!!!!