Tu Na Aaya ~ ZDMN OS

Yaaron main pehle hi bataa rahi hu, mujhe army ke baare mein zyaada kuch nahin pata hain, it's just that as a writer mujhe jo emotions feel hue Maine wahi likhe hain.... Joote na maaro please!!!!
Coming to the main point, Anyone remember Kiara, Aryaman and Faiza from my Ode with Pride OS so they are back......
Hope you like this!!!!

************

"Maine dekha hain, mumma ko chup chup ke rote hue...... Maine suna hain woh kaise papa se abhi bhi baat karti hain", Kiara took a deep breath.....

Aryaman hugged her tightly, "Kia sambhaal apne aap ko, Monu maasi ko teri bohot zarurat hain...."

"Aryaman sahi keh raha hain Kia, 3 saal ho gaya hain uss incident ko, jaha ham sab ne kisiko kho diya hain, Ab hame hamare parents ko support deni hain Kia, aur tu toh hamari himat hain na tu kaise tut sakti hain", Faiza said......

Kiara was the youngest from the three and they always considered her as their responsibility, Aryaman - was the example of a protective brother and Faiza - A Protective sister......

3 years ago this day had changed their lives forever, it affected them so much that they became responsible young adults from the tiny little kids they were.....

Aryaman and Faiza became Kiara's support all through this time but they all knew how much that incident had affected them.....

Now their soul mission was to be there for their parents.....

Kiara listened carefully to Aryaman and Faiza explaining to her that they need to be strong....
She was glad she had them to herself....

They were an examplary set of kids for the world taking care of the family, providing, protecting, upholding, Caring, loving!

But only these 3 knew each other's inner state and they were delighted to have each other to share it with....

She closed her eyes as she remembered her dad's  last line before he left for his last mission, “Kia beta chahe kuch bhi ho jaye, main waapas aau ya na aau, tum yeh promise Karo ki tum apni mumma ka pura dhyaan rakhogi” to which she replied,

Yeh pal guzar gayaa tere binaa
Ik aur din dhalaa tere binaa
Aage nikal gayaa rastaa meraa
Jab dil thehar gayaa tere binaa…

Ab hota hai savera
Shaam se bhi saanwla
Tujhse yaadon ke alaawa
Kuch bhi toh naa milaa

“soldiers promise papa main mumma ka hamesha dhyaan Rakhungi aur unhe hamesha khush rakhungi lekin aap promise Karo ki aap mere liye na sahi mumma ke liye zaroor waapas aayenge”, That was the first time he didn't reply back with a soldiers promise, he just smiled and kissed her forehead and walked off with her Faizi chachu and Sanju bua....

Tere saath hi neendein bhi chali gayi
Mujhse milne phir kabhi tu naa aaya
Khaali haath hi barsaatein chali gayi
Kitni baatein ho gayi
Tu na aaya… Tu naa aaya…

Tu naa aaya…

Aryaman remembered what his mother told him when he asked her as to whether she really has to go, she replied saying, “Aaru, beta tumao lane ek baat bole, jab duty ke liye Sanjana Dubey turant se pehlo tayaar thi, toh Sanjana Ganju ko bhi toh turant se pehle haazir hona hain na, aur tu chinta na kar, tu bas ek waada kar humse ke tu Kiara, aur Faiza aur apne Maasiyon ka pura dhyaan rakhega, aur sabse zyaada uss chirkut ka rakhega, apni Mom ke liye ye karega na tu", Aryaman chuckled and nodded and Sanju ruffled his hair before engulfing him into a tight hug.....