Part 11 ~ Confusion Increase

Hello everyone , I hope you all are enjoying the story .

So lets start the story .

************************
Ghr dekhne ke baad sbhi hall me baithe huye the or randomly baate kr rhe the . Baby apna homework krne study room me gyi hoti h. Just then Monami came . She was wearing yellow shirt and jean. She said hello to everyone and all also said her hello . Monami piche se gun nikalti h or vha pr ek table ke drawer me rkh deti h and ETF paltan was scared ki uske pass gun kha se aayi because unko nhi pta hota h ki vo ek CID officer h but Ayesha manages to speak .

Ayesha - Mam apne gun to yhi rkh di........ agr baby ne nikaal li to.......

Monami - Vo nhi nikaalti h........ because usko ye pta h ki ye real gun h or usse kisi ki jaan bhi ja skti h........ Or waise Arjun bhi yhi rkhta h........

Sakshi - Kya vo kbhi bhi touch nhi krti.......

Sam - Baby hamari bhut samajhdaar h.......

Arjun - Mai apke liye paani lekr aata hu.......

And he left from there . ETF paltan was surprised by seeing Arjun's this side . They never saw this arjun . Arjun came with a glass of water and give to Monami . She smiled and drank that .

Monami - Mai change keke aati hu.....

She left from there to her room for change . After some time she came down . She was wearing following clothes.

She went to kitchen to help in making food

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

She went to kitchen to help in making food. Now it was dinner time . Monami and Barkha come to them .

Barkha - Chlo sb log khaana kha lo....... Dinner ready h.......

Khaana aap log apni mrji se imagine kr lo .

All go to dinning area . They settle themselves on the chairs.

Barkha - Aap log start kro........ Mai baby ko lekr aati hu.......

All were eating and Monami was going to eat just then Barkha nd Baby come there .

Barkha - Monami....... dekho ye tumhara phone kb se bj rha h.......

Monami - Sorry Bhabhi....... vo mai hall me hi bhul aayi thi........ Kiska call h.......

Barkha - Koi Abhijit h........

Barkha give her phone to her .

Monami - Abhijit ka call...... is time pe.........

She said with confusion and pick up the call.

Call conversation ,

Abhijit - Jai hind mam.......

Monami - Jai hind....... Is time pr call kiya....... sb kuch theek to h n........

Hearing Jai hind ETF paltan look at her and they think ki Monami mam ne Jai hind kha , unke pass gun bhi h to khi vo officer to nhi .

Meri Zindagi Hai Tuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें