HAR BAAR 1

Dhara thanks the delivery person who gives her a bag with some heavy bulky thing. It was for raavi.

Dh: (going towards aangan)....(confused) raavi ye kya magaya hai....itna bhari sa....(looks the bag trying to inspect)

Ra: (while working with krish) main toh kuch nhi-...(something hits her) Haan di mera hai ....

As she says, she runs to dhara and takes the bag urgently.

Ra: (nervously) mera hai di....

Sh: (seeing this)....(angrily) toh Cheena kyu....bhabhi kya tera saaman kha jaayegi ....

Ra: (annoyed) Shiva.....Cheena thodi hai...liya hai...

Sh: dikh rha hai.....

Dh: (sighing) kuch nhi ho sakta.....ladai kal karna....abhi janamashtmi ki tayari Karo.....

Shiva gets back to his work not before glaring raavi. Raavi sighs and goes to her room.

By evening, all the preparation of puja completes and everyone goes to get ready. Shiva comes to his room but raavi was not there. He sees the same bag. He goes to it and sees that it was completely packed. But could figure out that their was some clothes inside. Before he could go further with his inception, raavi comes to the room. Seeing the bag in his hand she looks him confused.

Sh: aisa kya hai isme Jo tune bhabhi ke haath se cheen liya.....kapde hi toh hai

Ra: (shakes her head on him and goes towards him) tu abhi nhi samjhe ga....

Sh: (angrily) samjhna bhi nhi hai mujhe.....

Saying this, Shiva takes his kurta and angrily goes out of the room. Raavi looks his retreating figure and sighs.

It was time for puja at Pandya niwas. All the members got ready and came except raavi. Shiva looks at the direction of his room and sighs.

Su: aee Shiva....teri wali ko aur kitna time lagega?....

Sh:. Main dekhta hu maa....

Saying this, Shiva goes to his room. As he was about to knock, raavi opens the door and shiva freeze. 'This can't be for real ' his heart said. Raavi raises her eye brows asking how she was looking but she got his answer without his words after seeing his face. After all she is somnath ki sabse sundar ladki.  She chuckles and holds his hand before going towards the hall.

She sees dhara and Gautam standing there talking to guests. She gestures Shiva to wait and goes to them. She stands behind gaura and tap their shoulder. They both turn around only to get shocked.

Raavi's dress👇👇(last year wale lehnge jaisa, almost same, jo gaura ne raavi ko gift kiya tha)

Ra: (excited and happy) kaisi lag rhi hu main?....

Dh: (happily shocked) raavi ye lehnga...

Ri: (amazed) ye toh vahi lehnga hai jo last year gaumbi aur dhara bhabhi ne tumhe gift kiya tha....haina?...but ye tumne jala diya tha....

Su: acha toh ye diya tha pichale saal....lekin raakh se deres kaise ban gyi....

Dh: (confused) raavi ye lehnga..phirse kaise?....

Ra: di last year toh main apni bebkoofi me aapke diye lehnge ko jala diya tha....(excitedly) par di abhi jab hum shopping karne gye the na ek hafte pehle tab mujhe dukaan pe iska catlogue mil gya..toh bas maine bana liya....(expectently) kaisa lag rha hai?....

Dh: (caressing her head) bohot sundar....
Ga: bahut pyaari lag rhi hai raavi....

Ri: (happily) hn raavi....kitna sundar lag rha hai ye lehnga.....tumhe na last iss jalana nhi chaiye tha....kitni Sundar lagti tum....

Kr: (hugging raavi from side) meri bhabhi toh humesha sundar lagti hai....dress me chaar chaand lagte hai jab bhabhi usse pehnti hai....(turns to Shiva)...(teasing) kyu Shiva?....

Sh: *chuckles and looks down*

Ra: (cutely) sorry di...last year jitni bhi baar maine iss Bhoothnath ka gussa aappe nikala uske liye....ye uska chota sa compansation.....

Dh: (smiles) jo ho gya usse bhul ja...aur galti kisi ki nhi thi....waqt kuch aisa tha....kuch galti Teri kuch humari....kuch tere Bhoothnath ki.....sab galti balance....

Su: aee maarkundi idhar aa...aee Shiva tu bhi aa....

Both goes to Suman.

Su: (whispers) ae raavi....tu pehle hi bahut sundar hai....jayada sajegi na sabki najar lag jayegi main bata rhi hu....(takes out money for her purse) tum dono ko najar hi lagi hai tabhi ladai kiye ja rahe ho....(najar uttarna session) buri najar se bach ke raho..kam lada karo....haste hue saath me saath me bilkul shiv-gauri lagte ho..... samjhe ladai cross....

Shivi:ji maa....

Shiva and raavi look each other and smiles. Both bow down and takes suman's blessings.

Soon, the family starts puja.

All the while, Shiva kept stealing glance of his chipkali and every time he smiles thinking 'ye kaise ho sakta hai'.

TO BE CONTINUED

ME AND MY MIDNIGHT IDEA.....YOU ALL KNOW KYA KARNA HAI💖💖💖

THANKS FOR READING 💗💗