9. SHE'S THE ONE...!!!

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

He was smiling while reading about her but when he reached the end part, he got shocked and got up with a jerk. He hurriedly tried to leave from there but at that time, Shayla entered inside with one of his men. He got irritated to see her there again and asked...

Karan (Without any expression) - Tum ab tak yaha kya kar rahi ho? Maine tumhe jaane ko kaha tha na?

Shayla (Casually linking her arm with his) - Oh come on, Baby...!!! Tum ab mujhse aise baat karoge?

Karan (Pushing her away slowly) - Ye koi picnic spot nahi hai, ye mere kaam karne ki jagah hai. Ghar jao Shayla, tumhara ab yaha koi kaam nahi hai... (Looking at his man) Tum footage laye?

That man nodded his head and gave him a pandrive. He took that and went towards his laptop and connected it with that. Shayla understood that it's the footage of the conversation between her and Monami so, she got a little tensed.

After watching the footage, he had a hard expression because he was angry but he had to control his temper in front of her. Although, he was trying to control his temper but he also wanted her to know that he absolutely hates the interference of others in his business so, he asked...

Karan (In a stern tone) - Kya tumhe lagta ke that you're qualified to question the Shergill's guest?... That you're qualified to call her names?

Shayla (With a little fear) - Main to bas use sach ka aaiyna dikha rahi thi. Har koi Mafia World me survive nahi kar sakta aur vo tumhe fasane ki koshish kar rahi hai, Baby. Uski baaton me mat aao. Aise bhole chehre to hote hi fasane ke liye hai. It's called "Honeytrap", Baby. Please, try to understand.

Karan (Without any expression) - Tumhara bolke ho gya?

Shayla (Trying to say something) - But Baby, main to...

Karan (Shouting at her) - GET LOST...!!!

She jerked back a little because of his loud voice. She angrily turned around and was about leave but he said...

Karan (Warning her) - Monami se jitni dur rahogi, utna hi tumhare jeene ke chances hai, Shayla. Don't involve her, she's off limits, itna samajh lo...!!!

Shayla (Angrily) - Agar vo itni hi off limits hai, to use yaha kyu rakha hua hai? Kya chahte ho tum, Karan? Aisa kya chahte ho usse, jo main tumhe nahi de sakti, jo sirf usise tumhe milega? (Scoffing at him) Vo mujhse bhi khubsoorat hai kya?

Karan (With a smirk) - Khubsoorati ka to pata nahi par, vo ek aisi ladki hai ke jiske kareeb agar khud Karan Shergill bhi jaane ki koshish kare na, to bhi vo usse dur hi bhagegi. Vo har ladki ki tarah nahi hai... (With an attitude) jaisa vo tumhe pehle bhi bata chuki hai. Vo pehle hi bahot kuch seh chuki hai is duniya ke logo ki wajah se, ab use akeli chhod do varna acha nahi hoga. Vo bas yaha thik hone tak hi hai, vo khud bhi yaha nahi rehna chahti. To use pareshaan mat karo bina baat ke...!!!

(Taking a deep breath) Mujhe jo kehna tha, maine keh diya. Tum ja sakti ho... (Getting out of the study) Maan, inhe bahar ka rasta dikhao and make sure ke ye Monami se fir kabhi na mil paye... (Looking at Shayla angrily) Kuch zyada hi bakwaas ki hai inhone Monami ke samne...!!!

And he left from there, leaving a screaming angry Shayla behind. Maan had to take her out forcefully. Karan reached Monami's room. She was still sitting in her previous position and was just crying. He went near her and put a hand over her shoulder. Because of that, she looked at him with a jerk and after seeing him again, she got up from her place hurriedly and so did he. She held his hand and said...

Monami (Requesting him) - Karan... Dekho... Please, mujhe jaane do yaha se. Aunty ne kaha tha ke main yaha jab tak chahu, ruk sakti hu aur jab chahe yaha se jaa sakti hu, to please, mujhe yaha se jaane do. Shayla ne jo kaha...

Karan (Cutting her off) - Jaanta hu ke usne kya kaha... Aur ye bhi jaanta hu ke tum vaisi ladki nahi ho. Tum Shayla ki tension mat lo, ab vo tumhare karib kabhi nahi aayegi... Rahi baat tumhare yaha se jaane ki, to I'm sorry but tum kahi nahi ja sakti...!!!

Monami (Jerking his hand away) - Par kyu???... Main kyu nahi jaa sakti yaha se? Aunty ne to kaha tha ke...

Karan (Cutting her off) - Mujhe pata hai ke Maa ne tumse kya kaha tha...!!! Magar ab main keh raha hu ke tum kahi nahi jaogi and that's final...!!!

Monami (Angrily) - Tum mujhe yaha kaid nahi kar sakte. Mujhe jaana hai yaha se aur main tumhari permission ka wait nahi karnewali uske liye, samjhe tum???!!!

She started to leave the room but he stopped her and back hugged her tightly. She said...

Monami (Trying to break free) - Chhodo mujhe, Karan...!!! Maine kaha na chhodo mujhe...!!!

Karan (Turning her towards him with a jerk) - MERI PURI BAAT SUNO, MONAMI...!!!

Listening him shout like that, she got scared and held his hands tightly but stood at her place only. When he understood that she's not going to run away, he turned her around and asked...

Karan (In a calm tone) - Monami... Please, mujhe batao ke tum Vikram ki nazaro me aayi kaise...??? Kyuki jaisa tumhara viewpoint hai Mafias ko lekar, tum khud to uske aaspass jaogi nahi. Tum fasi kaise?

(When she didn't say anything) Dekho... Tumhe jaana hai to mujhe ye batana hoga ke tum par kitna khatra hai aur ye batane ke liye, tumhe mujhe sab batana hoga. Tum... Kiya Shergill ke baare me kya jaanti ho?

Monami (Looking at him with a jerk) - Tumhe kaise... (Realizing something) Tumne mera background check karaya, Karan...???!!!

Karan (Almost pleading her) - Monami please, batao mujhe... Kya jaanti ho tum Kiya Shergill ke baare me? Aur kaise jaanti ho use?

Monami (Angrily) - Aur tumhe kyu bataugi? Tum practically ek stranger ho mere liye. Main tumhare baare me kuch nahi jaanti, to tumhe apne baare me kaise bata du?

Karan (Taking a deep breath) - Okey... Let's make a deal... Hum ek dusre ke sawaalo ka jawaab ek dusre ko dege bina hichkichaye ya soche. How's that?

(Making her sit on the bed) To shuruaat mujhse karte hai. Kiya Shergill... meri behen thi, Monami aur vo ek unfortunate accident me maari gayi thi.

Monami (Immediately) - Kisne kaha, vo accident me maari gayi thi???!!!

Karan (In a confusion) - Matlab?

Monami (With some tears) - USKA MURDER HUA THA, KARAN...!!! Tumhe kya lagta hai Karan, ke main Vikram se kyu bhag rahi hu? In fact, meri puri family Vikram se bachne ki koshish me thi but usne hume dhoondh hi liya aur...

Karan (Trying to gather himself) - But... Kiya ke murder ka... Vikram se... kya lena dena aur vo... vo tumhare pichhe kyu pada hai?

Monami (With tears) - KYUKI MAIN KIYA KE MURDER KI PRIME EYE WITNESS HU, KARAN...!!! MAINE KHUD, VIKRAM KO USE MAARTE DEKHA THA...!!!
......................................................................

Here's the next part guys...😊

How was it???🤔

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment for my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤