18th February fitting day 👊👊

They both sat and Tanuja was looking angirly on Rishi but rishi was scared tooo she was angry but scared inside as she was going to say to Rishi .....
Tanuja:tumhe bohut sorry sune ki man hai na !!
rishi :nhi aisa nhi hai ...
Tanuja:actually rishi mai na tumse kuch kahna chahati thi ki ....
Rishi :sorry........ haan bollo bollo mai tumse sorry sunna chahata tha ....

They reached and Tanuja said driver too stop ... they got down Tanuja catched Rishi's hand and took him rishi choosed the jewellery for Tanuja

♡♡♡♡♡♡
While coming out finally Tanuja was readdy to say first she was a bit scared and sad
***
Rishi saw her said kya hua mujhe lagta hai ki tum kuch bollna chahti ho par nhi boll rhi ho ..oho....tum to mujhse nafrat karti ho na ye bollna chahti hogi...
Tanuja:nhi Rishi mujhse tumse pyaar ho gya hai har pal har din har jagah sirf tum nazar aate ho tears started flowing mai galat thi mujhe tumse pyaar tha par mujhe pata nhi chala mai tumhare bina nhi rah sakta tum mere life ho Rishi aur aaj meri sadi hai mai kya karun mujhe Samjh nhi aa rha hai !!

Tanuja hugged rishi tightly and said mujhe tum kabhi chod ke nhi jana rishi mai tumhare bina nhi rah sakti !!💗
Rishi :mai to rah sakta hun *in joking way**
Tanuja :kya rishi tum Sach boll rhe ho ?
Rishi :tumhe lagta hai bilkul nhi tanu!!ek sec bhi aisa nhi hoga jisme tumhare bare mein nhi socha hoga tum hin meri Zindagi ho Tanuja !!
Aur aaj tumhari sadi hai mai kuch nhi kar sakti mere bhai ki sadi hai Maine use bhag jane ke liye kaha! !

Tanuja: Hum bhi bhag jayenge !! Hum nhi kar sakte kya ?

Rishi :challo challo bas karo mujhe rulana chahti ho kal se ro hin rha hun mai !♡♡

Rishi took her in the car by holding him and said chalo !!

They sat and were silence because this was an another feeling ...after 20 min they finally reached their destination it was Tanuja's home Whole route Rishi didn't leave Tanuja's hand but now he had tooo...😳😳
They didn't say bye but Tanuja was this time to hug him and say bye
..she was going to but Rishi huged her and kissed on the head and said bye ...waise Tanu tum mujhe hug karke bye bollne wale thi na to Maine bhi soch liye ..
Tanu: par tumhe kaise pata,??
Rishi:mai tumhara best friend jo hun aur bf bhi na sat in his car Tanuja went inside to her to say that she bought she went ans was going to open as her dad said mujhe nhi dekhne tumne laya hai matlab tumhe pasand hoga na fir thik hai ...
Tanuja walked to her room and got readdy she was really looking cute ans pretty and can't say how beautiful she was looking today .....

She took her phone to call Rishi but Rishi called her ...

As she was going to say come to my home ..

Rishi : mai car mein hun aa rha hun ..
Ab tum soch rhe hogi ki mujhe kaise pata chala tum kya bollne Wali hogi !! To iska ans ye hai ki mai tumhara boyfriend hun aur sabse Acha best friend na ..challo mai ghar ke gate pe hun tum door kholo !!love u bye .....

And cut's the call 

Target :78 votes Pls vote and comment