Audery and Vin Comes To The College Garden after Attending The Class...
Audery saw Sid and Sweety Together Laughing...
Audery Smiles Sheeplessly
Audery Whispers In Vin's Ears..
Audery: oye vin!uss Fountain ki taraf dekho...Sid Aur Sweetu Ko dekh yaar Kaisa Hath mein Haath Dal ke Chal rahe hai 🤭🤭...Tujhe nhi lgta Dal mein Kuch kala hai 😆...
Vin: Arrey!Haan...Kuch kuch Locha hai re baba audery....mujhe toh Puri Daal hi kaali lg rahi hai 😂👍...Maine Notice kiya tha Sid bhi Rohit ki tarah Sweetu Ko Stare kr raha tha 🤭🤭Par Uss 2D ne Notice nhi kiya 😆😆Uski dus aankhe nhi h na Isiliye 😂😂...
Audery: Chal Vin Wahan Jakar Dekhte hai Dono Laila Majnu mein Kya Baat cheet Ho rahi hai 😛😛..
Vin:Haa yaar chal.chal kar dekhte hai 😝😝
Audery and Vin Comes Near Sid And Sweety...
Audery: Aur Sid Kya chal raha hai 😏..
Sid: Kuch bhi toh nhi 😳...
Vin points Through his Eyes towards Their Hands...
Sweety: What!!😒
Audery too points to their hands...
Sweety understands She quickly Removes her hands from sid's One ...
Audery (teases): aur bhai kya chal raha hai...batao batao 🤭🤭😏😏
Sweety: Audery ,Just Shut up! We are Friends! Can't We Hold each other's Hands?(glares)
Audery: (Scares) Okay Baba! Relax Sweetu tu itni garam kyun ho rahi hai ... I'm just kidding 😬
Vin:Haa Sweetu Shant ho ja ...Ab gusse mein Kaalratri ka roop dharan mt kr lena 😅
Sweety:😒
Sid : Okay guys Stop it...We Have to teach 2D a Lesson... What's say !?
Audery: Yes Uss 2D ko toh Aisa sabak sikhayenge ki wo zindagi bhar Yaad Rakhega
Vin: Haa Usne humari Sweetu ka mazak udaya...uski emotions ko fake kaha...Uske parents ka mazak udaya usse toh sabak sikhana hi padega...
Sid: But How!?
Audrey: I have a plan Come near me everybody...Vin,Sid,Sweety Makes a Circle including Audery....
Audrey Whispers In the middle..."Khusarr pushar Khusar pushar Khusar pusharKhusar pushar"
Vin: Amazing!!!
Sid: Fantabulous!!!!! I'm with you!
Audery : Those who agrees Hifi Me !
Vin and Sid hifis in audery's Hands...✋...
But Sweety Don't
Audrey : Hey Sweetu What Happened!!Why are You not agreeing?
Sweety: (upsets) I am not feeling good. ...kya yeh krna thik hoga? Pta nhi kyun mujhe yeh Accha nhi lg raha..
Audery: Tu chup kar! Pagal kahi ki ... Aankhon pr patti bandh kar rakhi hai kya!??tujhe nhi pta kitni badtameezi se baat ki uss 2D ne tujhse!Tera mazak udaya,teri parents ka ...Teri Personel cheezon ko usne pure class ke saamne reveal kiya!!Tujhe gussa nhi aata hai!!
YOU ARE READING
The CHOCOLATE CRUSH ♥️ ||••A SHAPOO FANFICTION••||
FanfictionThe story of Modern Laila Majnu,Heer Ranjha,Salim Anarkali... Sweety an extremely chocolate lover ...who started loving a guy Siddharth more than her chocolates.... But but What will happen? Will Their Love Story complete or Incomplete unlike Laila...