Naira in a *Tissue Gown*👗

Let's start without further delay. So smile, please!!😀

Kartik kissed her head and patted her back, she looked at him still in a hug.

K "Naira!"

N "Hmm.."

K "Mere saath dinner date pe chalogi?"

N "Definitely..but when?"

K "Aaj shaam ko agar available ho to?"

N "Haan..working hours k baad free hi hoon..hum 7 o'clock k baad kabhi bhi jaa sakte hai."

K "Ok... toh mein tumhe office pick karne aau?."

N "Umm... I think, mein khud aa jaungi... woh mujhe ready bhi to hona hain..formal wear pehen k thodi na aungi!"

K "Ohh haan..main to bhul hi gya tha....thik hain... toh 8'o clock ko Law Garden k pass mile?"

N "Done." She came out of the hug.

N "Mein ab jaun already bahot late ho gya hai?"

K "Ok." He took her lips in a jiffy kiss.

K "BBye."

N "Bye...see you." She made her way to her car thrust the key and ignited the engine. When she turned her head in the direction of the lift, she found him gazing at her. She grinned at him and waved her hand bidding bye, she left the apartment. He stroked his hair with a wide smile and proceeded inside the elevator. He was thinking about their recent moments while leaving the lift but soon bumped with his dad.

A(Akshar) "Uhhh..dhyan kaha hain tera!..aur yeh akele akele kyu has raha tha haan." 

K "Arehh kuch nhi dad...woh to bas mein kuch soch raha tha isliye."

A "Ahann jhuth mat bol...betaa mein tujhe bahot achhe se jaanta hoon... ladki ka matter hain na haan haan" He teased him to which kartik blushed.

A "ohhoo..mera beta blush bhi karta hain haan...koi baat nhi jab tumhara man kare tab batana....waise itna blush to tumne bachpan mein, jab tum tumhare aur naira k bareme bataane aaye the tab hi kiya tha" He blushed harder hearing this.

K "Thank you, Dad....mein apko jald hi bata dunga" Akshar gave him a fatherly hug and both left the place.

Evening(8:15pm)

K "Naira abhi aayi nhi hain..ek baar call karke puchh leta hoon" He called her twice but she was not receiving.

K "Yeh call utha kyu nahi rahi...office mein hogi shayad....free hokar call karegi." He was getting worried but somehow, he was subduing himself.

' Tu hai... Mera ye sansaar saara...Main aur mera pyaar sa..' His phone rang, screen flashing Naira's name. He instantly picked it and brought it near his ear.

Call Convo:

"Hello Naira!...tum thik ho na mera phone kyu nhi utha rhi thi"

N "Arehh! Kartik, mein bilkul thik hoon..aur mein Bluetooth on karna bhool gai thi isliye drive karte vakt call pick nhi kiya."

K "Ohhh mein to dar gaya tha..tum nikal gayi ya office mein ho?"

N "Apni dahini(right) taraf dekho." He turned towards the right and saw her standing in front of him. He got relieved to locate her before his eyes. Unfastening the door he pulled out of the car and quick hugged her.