Part-28

Mallika-Kyun😤?
Sumedh-🙁..um..mmm..hain,wo station aa gaya. Wo dekho .
Mallika-(Mallika turned around and saw that they have reached station🚂). Hain par,Sumedh..kahan ho.
Sumedh-(Sumedh had already got down and was taking out both of their luggages)Yahan hun.
Mallika-Par hum ek min kelie toh baat kar sakte hai na.
Sumedh-Par war kuch nahi..😕 samjhi. Dekho un uncle ko jana hai dusre passangers ko lane kelie. Kyun uncle mein sahi bol raha hun na😁.
Driver-Ji han madam mujhe jana hai.
Mallika-😠😤. Acha thik hai aap jaiye.
Shreya-Mallika chal,warna train chut jayegi aur tu yahin rehe jayegi.
(Mallika picked up her luggages and started walking towards the station. She walking but she was looking at Sumedh with a angry face and Sumedh was looking at her with a wide smile on his face which he was trying to hide from others.🤭🤭.)
Shreya-Are,Mallika age dekh ke chal na.
Mallika-Hmm.
(They all reached the station and Mallika was still looking at Sumedh😤😤. Basant started giving some important information ,then he saw Mallika and he frowned with anger at her.)
Basant-MALLIKA!!.
Mallika-😊😊. Hmm..
Basant-Dhayan kahan hai tumhara.
Mallika-..Sry😔😔.
Basant-Yaar ,mene apne itne sare chuti ko barbad karke yahan tum logo ke sath ghumne aya hun aur tum ho ki mere baat sunte hi nahi.
Mallika-Sry!!
Basant-Thik hai☺️.
(They all picked up their luggages and boarded the train . Mallika still was looking at Sumedh angrily,she was out of her mind when Payal said her to just have a look at the station. She came out of her anger and looked outside the station to see the train and she was shocked.)
Mallika-😱😱. ...HUM IS MEIN JA RAHE HAIN!!!
Sumedh-Han,madam ji
Mallika-Is train mein baithne ka to mera sapna tha😱.
Basant-😄😄. Isiliye to mene toy train book kia. Aur hain ye train nahi hai ye toy train hai.
Mallika-Han,jo bhi ho. Bachpan ka sapna aaj pura hua thanku dau🤗🤗.
Basant-Mere choti si behen kelie choti si uphar.
(They all were talking and the train started moving.)
Rahul-Ab dekhna hai asli maja.
Monika-Konsa maja.
Rahul-Train wali view.
Sherya-🤦🏻🤦🏻😐.
Payal-Hum sab kisi ko miss nahi kar rahe hain.
Sumedh-Kisse??
Ranjeet-Han,yahan pe toh sab hai.
Payal-Mein apne parents ke bat kar rahi hun.
Monika-Hain tum ne sahi kaha,wo sab hume miss kar rahe honge.
Shreya-Hum kya unhe kam miss kar rahe hain🥺🥺.
Mallika-(looking at Sumedh)Han,aaj agar mama yahan hoti toh mein unke pyar bhari god mein so kar apne man ki baat karti🥺🤧.
(Sumedh felt something so turned around and saw that Mallika was looking at her . This time he felt very emotional.)
Sumedh-Kyun na hum sab landline se apne apne parents ke sath baat kar le.
Mallika-Han🤧🥺☺️,ye toh bohut acha idea hai. Toh hum sab us jagah pe punchne ke bad hum apne parents ko call karenge thik hai.
Shreya-Bilkul. Thank u Sumedh👍.

Hope u all liked it.
Do
Vote
Comment
Like
Share
Enjoy the story till then 👋🏻👋🏻