Kareena's Step

2.2K 201 182
                                    

Next day,

It was Akshay and Kritika's haldi ceremony,

Both the families were present in hall,
Shrismeer and Avni and Preeta were standing in corner,(imagine Preeta's look in any yellow dress)

Shrismeer/Avni - what!!!

Preeta - are dheere dheere!

Sameer - kya baat kar rahe ho bhabhi...Akshay ne aisa kiya!

Preeta - ha...ek number ka ghatiyaa insaan hai ye!

Shristi - phir to di hume kuch bhi krke ye shaadi rokni hogi!

Preeta - I know!

Avni - par hum ye krenge kaise?koi proof bhi to nahi hai...aur tumhe yaad hai na Preeta kal Akshay ke khilaaf tumne bas itna sa bola tha to Kareena bua kaise bharak gayi thi!

Shristi - duniya idhar ki udhar hojaaye...par ye Kareena ji nahi sudhar skti!

Preeta - chup kar Shristi!ab hume ye sochna hai ki hum Akshay ke asli chehra saamne kaise laaye!

Rakhi(shouts) - Preeta puttar yaha aana jara!

Preeta - ji Rakhi maa!!mai chlti hu tumlog kuch socho!

Preeta left,

After sometime,

Preeta was roaming across the hall, doing some work,

She constantly felt Akshay's gaze on her,but didn't look at him,

Preeta(mind) - iss Akshay ko to mai chorungi nahi...kabse dekhe jaa raha hai mujhe...Karan hota to maar hi daalta isse!Karan ko issi time jaana tha kya!tch...kitna miss kar rhi hu usse!

Suddenly Rakhi called her,

Rakhi - Preeta puttar jaa Rishab aur Avni ke baad Karan aur apne hisse ki haldi tu Akshay aur Kritika ko lagade!

Preeta smiled fakely and nodded,

AvRish applied haldi on Akshay and Kritika,Preeta went towards them,she first applied haldi on Kritika's face, Kritika smiled,

She then took haldi and moved her hand towards Akshay, Kritika stood up and went towards Kareena for something,

Preeta applied haldi on Akshay,he smirked and held her hand sneakingly, Shrismeer noticed this, Shristi was about to go towards them but Sameer held her hand and nodded in no,

Preeta - haath choro mera Akshay!

Akshay - nahi na Preeta ji...aapke haath itne mulaayam hai ki man hi nahi kar raha chorne ka!

Preeta - agar iss wakt maine tumpar chilaa diya na...to tumhe expose hote paanch minute nahi lagega!

Akshay - are are aap to naaraz hogyi...aap yhi chahti haina..ki mai Kritika se rishta tod du..chaliye thik hai tod dunga!lekin....

She looked at him confusingly,

Akshay - uske badle me aapko meri wish puri krni hogi...(smirks evilly) mere pass aana hoga...aur chinta mat kijiye Karan ya kisiko kuch pata nahi chalega...aap bas mere saath raate...

Preeta freed her hand from him and slapped him tightly in front of her everyone,

All looked at her shockingly,while she was looking at Akshay in disgust,

Kritika - bh...bhabhi ye aapne..aapne aise Akshay ji par haath....

Preeta(angrily) - ye insaan izzat ke layak nahi hai Kritika!

Kareena(shouts) - Preeta!!

Preeta - bua ye insaan nihaayati ghatiyaa hai!aap jaanti nahi hai ye mujhse kaisi bekaar baate kar raha tha!!

Ishqedaar ✔Where stories live. Discover now