aaj jaane ki zid na karo🥺💞💫

You are mine🥺💞💫

PurVir

After the hustle bustle.. Our jungle family were finally back to their jungle.. (I mean haweli😂😂😂)

That night they sleep.. Together.. ( bache bhi hai😂😂😂 sirf purvir ka matt socho🤣🤣 ) they four sleep together...

Next morning...

Purvi slowly open her eyes.. and she looked at the jungle family.. Manas was sleeping next to her, then juhi and the her karoorsingh 😚😚😚😚

They three were sleeping in the same position.. ( bache toh baap. Pe hi gye hai🤣🤣🤣)

Purvi smile and said-- pichle kuch din humare liye.. Bohut muskil thein. Ab bacho Or mukhiji ko apne paas dekh kar ek sakoon sa mil raha hai😌😌.. Kanah jii.. Pliz humein kabhi inse door matt kariye gaa.she kissed both the kids😚😚😚... On their forehead... Then she looked at vir... (Kar do na unko  bhi😂😂😂🤣🤣🤣 woh bhi toh aap ke hi pati hai.. 🤣🤣)

She put her hand in. His hair.. And crassed softly...

Vir turn his face to her side.. He was facing her..

Purvi removed her hand..with jerk

He was still sleeping😴😴😴 aww... He looks so cute while sleeping 🤤🤤🤤

Purvi-- dekho toh sahi inhe.. Sote huye kitne pyare lag rahe hai. Karoorsingh kahi ke..😚😚😚 humne aap ko maaf kar diya hai mukhiji. Ab hum dono ki zindagi ki ek nayi Shuruwat hogi😊😊... Bohut pyar karte hai hum.. Aap se.. Or humein pata hai ki.. Aap bhi humein pasand karte hai.. Par jab tack aap khud aa kar humein nhi bolenge. Ki aap humse pyar karte hai.. Hum bhi aap se nhi kahenge.. With that she gets up and go to washroom to take bath..
And after bath ... 😬😬😬

She again see her jungle family..

Purvi-- bacho ko toh school jana nhi hai.. Unki chuttiya chal rahi hai.. Or mukhiji ko bhi uthane ke liye rehne dete hai aaj... Itne din kaam hi kar rahe thein.. Ek din nhi jayenge.. Kuch ho thodi jayega. In tino ko abhi sone deti hoon.. Tab tack mein nashta taiyar kar leti hoon.. And she goes out from the room..

After some time vir wake up.. And he also stare his jungle ke praani.. But one Praani is missing 😆😆😆
( arey hathi😆😆😆)

And he thought-- yoo bawri kaha chali gyi... Subha- subha. 🤔🤔🤔

And he gets up and go and cheak washroom but she is not there..

Vir-- zarrur rasoyi mein hogi..  Isko bhi chain nhi hai... Itne din ke baad ghar aayi hai.. Kuch der aram kar leti.. 😑😑 abhi jaa ke class lagata hoon is bawri kii🤯🤯🤯

And he comes in kitchen. She was alone in kitchen.. And making breakfast..
Her hair was open.. She was looking so damn beautiful😍✨❤ he gets memorized by her beauty.. 🥵🥵🥵🥵🥶🥶🥶🥶🥶