part 1

Ishqi and ahaan got married. It was their first night.

In ishqaan's room
Ishqi was sitting on the bed. That's when Ahaan enters. He couldn't believe he got married to her. He was angry looking at her but little he knew that she was his destiny and he loved her.

Ahaan came near her and removed her ghoonghat. He saw ishqi crying.

Ahaan: ab rone se kya fayda. Tum jaisi characterless ladki maine apni life mein nhi dekhi. Tum kyu ro rhi ho , tum toh auro ke aansuon ka reason ho . I hate you. Tum sirf nafrat deserve Karti ho.

Ishqi (sobbing) : avm , ek baar meri baat toh suniye.

Ahaan: don't call me avm. Aur tumhari koi baat nhi sunni. Pehle mujhe laga tha maine tumhari parwarish par sawaal karke galat kiya but you know what mai Shi tha ...you are culture less. And don't think maine tumse shaadi tumhare liye ki hai and I promise ki tum mujjse shaadi karna roz regret karogi. I will make your life hell.

He broke the mangalsutra from her neck.
He removed all the decorations in anger and left from there.

Ishqi was crying more loudly now. She didn't ate anything. Ahaan slept in guest room. She waited for him whole night. Due to crying and lack of sleep , she got high fever.

Next morning
Ahaan woke up and went to his room. Ishqi was not there.

Ahaan pov
Ye kha gyi. Huh....mujhe kya karna hai khi bhi gyi ho. I hate her just hate her. Usse shaadi maine sirf apne badle ke liye ki hai. I will never forgive her.

He changed and went down. There he saw her making food for everyone. As it was her first rasoi.

Kartik: good morning bhai
Chachi: aa gya ahaan , aa Beth ja nashta kar le
Ahaan: nhi chachi mujhe bhookh nhi aur waise bhi jo khana ye banaegi usme bhi sirf manhoosiyat mili hogi iski tarah.
Dadi: ahaan , aese kyu bol rha hai? Jo bhi hai ab hamare khaandan ki bahu hai. Bhul ja purani baaton ko.
Ahaan: bhul toh jana chahta hu daadi par ab roz ise dekh kar yaad aa jayega that she is just a culture less , characters home breaker.
Kartik: bas bhai , aap hosh mein bhi ho. Pta hai kya bole ja rhe ho. Ishqi bhabhi hai meri , wife hai aapki , you have to respect her.
Ahaan: shut up kartik , aur mai iski respect karo. Iss manhoos ki. Woh kya kehti hain sarla aunty , ya ye kaali billi hai , apshagun hai. Paida hui toh maa baap chale gye , maasi ke pass gyi toh unpar musibatein aane lagi , mayank ke ghar gyi toh unki family barbaad kar di ab pata nhi yahan kya barbaad karegi. I can't tolerate her more. I am going to office.

Ahaan left from there and ishqi ran to her room crying.

Ishqi pov
Ahaan , aesa kese keh sakte hain. Unhe mere parents aur meri maasi ko beech mein laane ki kya zaroorat thi. Kya sacchi uss kamine se shaadi na karne ki itni badi saza milegi mujhe. Galti kya hai meri mummy?

Just then Kartik knocks. She quickly wiped her tears. He came with breakfast and sat near her.

Kartik: don't cry please. Bhai ne aaj apni limit cross kar di. But unhone jo bhi kha sab jhooth tha. Tum unhe dil pe mat lo. And look ishqi koi ho ya na ho , I am always with you. Phir chahe uske liye mujhe bhai ke khilaf hi kyu na jaana pade.

She hugged him tightly and started crying.

Kartik: shhh...shant ho jao. Ishqi tum mere liye waise hi ho jaise Sonu. You can talk to me anytime.

Ishqi: thankyou Kartik

Kartik: are bhabhi devar mein kesa thankyou aur tum toh meri bhn bhi ho toh phir thankyou bolne ka toh koi chance hi nhi hai.Chalo ab breakfast kar lo.

Ishqi: nhi Kartik , mujhe nhi Khana.

Kartik: ese kese nhi khana , apni bhn ko mai khud khilaunga khana.

Ishqi: Kartik pls bilkul man nhi hai

Kartik: dekho ishqi , bhai agar bhn ko pyaar kar Sakta hai toh gussa bhi kar sakta hai. Do you want that? Khalo please. Mere liye

She was still sobbing but agreed to eat.Kartik feed her and hugged her while consoling.

In evening

Ishqi was in room clearing wardrobe. Ahaan came from office and saw her working. His anger was on top floor now. He threw his bag on bed and in force held Ishqi's hand and side her by which by mistake her head touched with side of study table and started bleeding. Due to force , he hand got red and there were ahaan's finger imprints.

She ran to washroom cleared her wound and did band age where as he didn't pay attention to her as he didn't know that she got hurt. She came out of room and went to poolside.

To be continue
************************************************************************

Drop your views in comment section
Toodles!