Part 4

In morning, Bela was getting ready. Someone knocks on her window.
She goes there but she finds no one but a letter was there with flowers. She takes the letter and read it.

Bela: "Tera junoon hai sir pe chadha,
Mujhe na sukoon hai karde riha". Ye kisne likha hai? 😃🤔

Bela goes to the college and tells her friends about it.
Vish: Oho lines to badi acchi hai but likhi kisne hai? 😁

Bela: vahi to nahi pata but poetry likhne ke style se lagta hai ke Vo doosro se alag hai. 🙁😃

Aditya: aisi harkat kon kar sakta hai?😡

Vish: tum kyu itne hyper ho rahe ho? Tumne thode hi na likha hai.😑😒🙄

Aditya: me kyu likhunga aisa Kuch?

Vish: haan to fir? 😑

Bela: Accha leave it.

Aditya: haan vaise bhi Bela Itni khoobsurat hai aisa poetry likhna gifts bhejna ye Sab to normal hai. Aisa to chalta hi rahega kuch logo ke haath-per tootenge Kuch ke dil. Or Kuch ki jaan bhi jayegi.

Bela: anyway guys Agar Aaj ki class mai late hue na to hamari jaan jayegi let's go. 🙄😥

They go to the class. Mahir was also there.
As Bela enters in the class in the class she sees something written on the board. And she reads it.
Bela: "Tera junoon hai sir pe chadha,
Mujhe na sukoon hai karde riha,
Haal ye mera dekh zara,
Hosh hai baaki mujh mai kahan."
Ye kisne likha hai?
Bela goes to her seat and sits.

Teacher: isi baat ka discussion chal raha hai yahan pe.  So tell me class who has written these lines? Mujhe pata hai ke ye jisne bhi likha hai Vo ladka isi class mai hai.

No one replies to her.

Teacher: anyway, mene aaj aapko yahan ye bataane ke liye bulaaya hai har saal ki tarha is saal bhi me ek musical play kar rahi hu  and I want all my students to participate in this play and the play that I am talking about is Romeo and Juliet.

Everyone becomes excited about it.

Teacher: kyuki me Aap Sab logo Acche to se jaanti hu so I have already done the casting and the juliet will be Bela.

Bela becomes very happy and excited.😃

Teacher: or kya koi guess kar sakta hai ke hamaari juliet ka Romeo kon hoga?

Bela looks at Mahir as she wants Mahir to be his Romeo.

Teacher: and the Romeo will be Aditya.

Aditya becomes happy and Bela also as he is her best friend.

Teacher: ok class that's all for today.

Everyone goes from there.

Next day, when Bela wakes up she checks her phone and a message was there.
Message: I'll be honoured if you come at your balcony I have something for you.

Bela goes to the balcony and finds a rose with a letter.
Bela reads the letter.
Bela: " dear Bela, tum is duniya ki Sab se khoobsurat ladki ho. Tum kitni khoobsurat ho ye tumhe khud bhi Nahi pata. Tumhaara Vo baat karte vaqt apni palkein bhi na jhapakna tumhaari Vo hasi jisse Har kisi ko pyaar ho jaaye tumhara Vo jaate vaqt Kabhi na palatna!! Tumhe surprises pasand hai na me tumhe surprises deta rahunga agle pal kya hone vaala hai kisi ko pata nahi chalega.

Bela smiles after reading the letter and send the message to the the person that she wanna meet him.