3.

It was night time..
Around 11 pm...
Everyone is sleeping..But Raavi is not able to sleep.. she is trying hard to sleep but nothing is working..

Raavi: Pata nahi itni bechaini kyun ho rahi hai? Kuch theek nahi lag raha.. Shiva theek hoga na..

She mutters to herself....

Raavi sounds worried so she calls Shiva.. but Shiva is not picking her calls.. she continously calls shiva, but he is not answering her calls..

She changes her dress and goes to pandya niwas.. She decides not do disturb anyone, So she goes inside from Shiva bedroom window..

She saw that Shiva is sleeping..😴  Raavi becomes angry..

Raavi: Yaha mai itni pareshan hu. kabse isse call kar rahi hu, Aur ye yaha ghode bech ke so raha hai.. Isko to mai abhi batati hu..

She goes towards Shiva to shake him, but as soon as she touches his hand, She felt like he is burning in fire..

She quickly put her hand on his forehead and she realises that he has extremely high fever..

Because of her touch Shiva opens his eyes halfly..

Shiva: Ra..Raavi.. Tu.. Tu..

Raavi: Shiva kuch mat bol.. Itna cold aur fever hai tujhe...  😥

Shiva: Kisi... ne.. De..kh..

Shiva is not able to talk properly..

Raavi: kisine mujhe yaha dekh bhi liya phir bhi mujhe koi pharak nahi padta.. Tu mere liye important hai koi aur nahi.. Isliye ab kuch mat bol aur aaram kar.. mai yahi hu.. tujhe chodkar kahi nahi jaane waali..

Raavi goes and takeout Wicks from drawer... She opens Shiva's Shirts buttons and applies Wicks all over his chest and Nose..

She takeout extra blanket from cupboard and tuck Shiva properly in it. And make sure that he doesn't feel cold.

She goes in kitchen and takes cold water from freeze.. She comes and takes his handkerchief from cupboard for cold compress..

Raavi sits on bed, put his head on her lap and starts cold compress by putting wet handkercheif on his forehead..

Aftersometime raavi checks his temperature.. It was quite less than before.. She continues with her cold compress..

Around 3 am:

Shiva ka bhukhar kam ho gya hai..

Shiva opens his eyes and looks at Raavi she still putting cold hanky on his forehead..

Shiva: Ye chipkali, bas kar, kitna karegi...

Shiva said in low voice..

Raavi stops and checks his temperture..

Raavi: Ab theek lag raha hai tujhe.. Kahi dard ho...

Before She completes her sentence.. Shiva pulls her beside him and She laids down next to him...

Shiva keeps his head on her chest and she covers both of them with duvet.. Raavi caresses his hairs..

Shiva: Raavi.. 

Shiva Said in low voice..

Raavi: Hmm.. (While stroking his head lightly..)

Shiva: Shaadi kar lete hai na... Pata hai tere aane se pehle bohot akela feel kar raha tha.. Ab mai tujhse aur dur nahi reh sakta.. Har din, Har Ghanta, Har pal tere sath bitana chahta hu ab mai.. Sabko batana chahta hu ki Mai tujhse kitna Pyaar karta hu..

Shiva said, and tighten the hold..

Raavi: Shiva mai to kabse ready hu.. Ab to mera college bhi khatam hogya.. Ab mai bhi tere bina nahi reh sakti..

Shiva: Theek hai phir, sochte hai kal ki sabko kaise batana hai..

Raavi: Haa.. Abhi so ja teri tabiyat abhi tak theek nahi hui hai..

They both drifted to sleep..

Raavi wakes up at 6 am and untangles herself from Shiva and goes to bathroom for washing face, but mistakenly she starts shower and gets wet..

Raavi: Offo, Maine to dusre kapde bhi nahi laye.. Aur aise ghar bhi nahi jaa sakti.. Ab kya karu baher kisine mujhe aise dekh liya to sab log kya sochenge? He bhagwan kuch to idea dedo.. Kya karu?

Then She thought, before everyone gets up She will wear dhara di's saree.. She just about to go upstairs, but dhara comes down from her room and gets Shocked..

Dhara: Raavi... aa su che? Tu itni jaldi yaha kya kar rahi hai? Aur vo bhi aise..

Raavi grinned widely..😁😁

Raavi: Di jaldi uth gayi, to socha aake bhootnath ko tang karu..

Dhara hits her forehead with her palm..

Dhara: Tum dono kabhi sudhar nahi sakte, bacche ho kya? bade ho gye ho tum dono.. par tu bheegi kaise?

Raavi: Di uss bhootnath pe paani dalne wali thi, par vo per fisal gaya aur mere uper hi paani gir gaya..

Dhara: He bhagwan, kya karu mai tera, Dobi kahiki.. Chal mere kamre mein, mai tujhe acchi si saree deti hu..

Raavi (excitedly): Haa chalo Di..

Dhara and Raavi comes to gaura room..

Dhara: Raavi tu bata isme se tujhe konsi saree pasand hai, Mai vo nikal kar deti hu..

Raavi look over all saree's..

Raavi: Di vo pink wali bohot acchi hai.. Mai vo pehenlu?

Dhara: Are pooch kya rahi hai, ruk tujhe nikal kr deti hu..

Dhara gives her saree and ask her to change..

Dhara: Raavi, gombi naha rahe hai, to tu kisi aur washroom mein jaake change karle..

Raavi: Koi baat nhi Di mai bhootnath ke room ka washroom use karlungi.. Waise bhi vo itni jaldi uthne wala nahi hai.. mujhe lagta nahi ki vo aaj dukaan ja payega aur aap bhi jaane mat dena..

Dhara: Kyun? Tujhe aisa kyun lagta hai..

(Raavi in mind: He bhagwan, kabse koshish kar rahi thi chupane ki, ki mai raat ko hi yaha aayi thi, par kahi mera bhanda foot na jaaye...)

Raavi: Kyunki mai jab usko uthane gyi tab dekha ki side table per fever ki or cold ki tablets thi, to mujhe lagta hai shayad uski tabiyet theek nahi hai, isliye maine usse nahi jagaya..

Dhara: Kya Shiva ki tabiyet theek nahi aur usne bataya bhi nahi.. Chal mujhe dekhne de..

Dhara and raavi comes to shiva's room and saw him sleeping peacefully..

Dhara checks shiva's forehead..

Dhara: Isse to fever nahi hai..

Raavi: To acchi baat hai na di, ki ab ye theek hai, mai change karleti hu..

Dhara nods at her and She left..

Raavi locks door, changes her cloths and wears that pink saree, She make messy bun of her hair and goes to kitchen to help dhara...

.

.

How's This??

Don't Forget to Vote and Comment...   💝💝

Love from Rudra 💓

SHIVI SECRET AFFAIR❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें