Part 19... Trust 💔..

562 71 15
                                    


Next day pramod was sitting in his room.

Note - garima was not at home

Susheela entered by knocking

Susheela - pramod vo tumse ek important Baat kehni the

Pramod - konsi Baat

Susheela - ye tumhari.. Bank transactions aur.. Tumhari medical reports ki file..

Pramod - par tum ye mujhe kyo de rahi ho..

Susheela - kyoki tum ne kal. Jin files par sign kiye they they were not true.. Tum ek baar is file ko dekh lo samajh jaoge.. Aur ye sab ke. Peeche maasi maa hai ek vo. Hi. Hai jo. Tumhe nuksaan pohochana chahti hai.

Pramod - stop it susheela.. Ye sab jhoot hai maasi maa kuch nahi kar sakti

Susheela - vo kar rahi hai pramod.. Ek baar is file ko..

Pramod - mai kuch nahi sun na chahta ho.. Tumhe kya. Lagta mai tumse theek se baat. Karta ho to tumhara har jhoot man lunga..

Susheela - trust me pramod maasi Maa bhot badi problem create kar rahi hai tumhare liye..

Listening to them everyone came to room..

Usha - kya hua
.
Shekhar - kya jhagda chal raha hai..

Pramod - mom..look what is she saying... Maasi maa mere liye problem create kar rahi hai..

Susheela - to sach bol rahi ho chaho to khud maasi maa se apne transaction documents and reports maang lo.. She won't give you.. Kyoki vo sab galat hai shayad isiliye tum theek nahi ho pa rahe ho

Pakhi - par maasi maa aisa kabhi nahi kar sakti...

Agni - never.. Unhone Bachpan se hamara sath diya hai vo aisa..

Susheela - agar itna hi trust hai maasi maa par to poocho na unse.. Ki pramod ki medicine is kaise replace ho jati hai.. Uski saari reports negative kaise aa sakti hai..

Meera - beta tumhe mujhe par yakeen nahi hai to tum check kat sakte ho mere pass aisa kuch nahi hai.. I am sorry susheela shayad tum mujhse naraz ho beta lekin.. Pramod maa. Kahta hai mughe aur ek. Maa kaise apne bacche ko pareshan kar sakti hai..

Pramod - nahi kuch nahi hoga.. Jhoothi maasi maa nahi hai jhoothi tum ho.. Maasi ma ne is family ke. Liya jo kiya hai vo to tum kabhi kar nahi sakti ho.. Ha.. Unpar ye fake blames lagane se Pehle ye jaan lena ki. Mai aankhen namd) band karke unpar trust karta. Ho.. Kyoki vo mere liye meri mom se bhi badh kar hai.. Aur mei unka beta ho.. Kabhi kuch hone nahi dunga unhe..

Meera -(fake tears) beta agar susheela ko mujhse narazgi hai to vo bata bhi sakti the na.. Aisa jhootha ilzaam laga kar kya mila tumhe.. Sorry beta maine kuch galat kiya to..

Pramod - nahi maasi maa.. Aap kyo maafi mango ge jhoot to susheela ne bola na.. Maafi bhi vahi manegi..

Susheela - par maine koi jhoot nahi bola please trust me.. Bharosa karo mera.. Please..

Pramod - tumhe Pehle maasi maa se maafi mangni hogi..

Susheela - itna hi trust karte ho mugh par are agar trust tak nahi kar sakte.. To kya soch ke uss. Din phere lete hue Keh diya tha.. Ki har vakt sath dunga..
I can't belive ki tum inke jhoothe aansuo par yakeen kar lete ho..
Leave it.. Pehle tumpar taras aata tha.. Lekin ab khushi hai is Baat ki ko. Insan proof hone ke Baad bhi aankhe band karke us par trust kare.. Uske sath aisa to kya iss se bhi bura hona chahiye.. (she said breaking her heart..and let her tears flow out)

Pramod - shup up and just get out( he shouted on the top)

She ran out to the room she goes to her room and cried hard..

Because she said what she doesn't want to..

Pramod says sorry to meera..

Meera shows her fake sadness and again rules there bloody minds..

In the eve..

Promo -" i want "

Shit sorry maine promo galat dala tha par vo 4-5 episode me aa jaega don't worry i promise..

Thank you 😊bye bye

Vote - 50

Royal Love.. Season 1 (Complete) Where stories live. Discover now