Farewell

The next day Priya got up early as it would take time for her to wear saree.She quickly freshen up and came out.She started trying to wear the saree.Ram opened his eyes and saw Priya.He went to the bathroom to get ready.When he came out he saw Priya still struggling to wear the saree.

Ram:Priya tumne mom ki help kyun nahi li?

Priya:Mom abhi bhi so rahi hai.Kal shayad zyaada tired ho gayi.I can't wake her up.

Ram:Main help kar deta hoon.

Priya:Tum?Tumhe saree pehnana aata hai?

Ram:Haan.Its similar to dhoti.

Ram took the saree from Priya and tucked one end of it just near her belly button.He then wrapped it around her and then started pleating it.Then he tucked the pleats inside and put the pallu on her shoulder.

Ram:Ab iss pallu ko pin kardo.That's it.

Priya:Woah Ram I am impressed.Iske liye to reward banta hai.

Priya kissed Ram .

Ram:Agar aisa hai toh tumhe roz saree pehnana chahiye.Aur main tumhaara help karunga.

Priya: Seriously Ram!!Itne besharam ho gaye ho tum.

Ram:Yaha par main besharam kaisa?Apni patni ke saath romance kar raha hoon.Kisi aur ladki ke saath to nahi.

Priya:Ok stop it.Chalo jaldi se breakfast karte hai.Phir hume nikalna bhi hai.

Breakfast was served to Ram and Priya. The entire family was present. This was the first time everyone had sat down for breakfast together. Ram and Priya headed for college after finishing their breakfast. Around 10 a.m., the event began. For the seniors, the juniors had arranged a show. The drama they played was based on Ram and Priya's love story, which was well-known across the college. In the following order, they depicted practically all of the incidents in Ram and Priya's love story.

1.1st meeting in college canteen.

2.Chosen as partners for fest.

3.Being partners again for quiz competition .

4.Priya's feelings for Ram.

5.Ram's feelings for Priya.

6.The confession.

7.Secret dating.

8.Misunderstandings 

9.Reuniting.

10.Priya's kidnapping.

11.The filmy marriage.

Ram and Priya were taken aback by the fact that the entire college was aware of their love story in such detail. There were other dancing acts as well, but everyone seemed to appreciate the play about Ram and Priya's love tale. The floor was free for everyone to dance when they finished performing. Everyone entered the dance floor and began to dance. They all went to the canteen to eat after the dancing. Ram began probing the gang as they sat around a table to eat.

Ram:Main ye to jaanta hoon ki poora college jaanta hai ki maine aur Priya ne shaadi ki hai .Par itne detail mein unhone play kiya.Zaroor tum mein se kisi ek ne bataya hoga.Kisne bataya?

Brinda:Tujhe kya lagta hai Ram?

Ram:Shakk toh mujhe tum sab par hai.

Brinda:Adi ne bataya.Inn juniors ne usse free mein samose aur pepsi di aur isse saara sach ugalvaya.

Adi:Vo actually..

Priya:Chodo na .Ismein problem kya hai.Poori duniya ko pata lagna chahiye mere aur Ram ke lovestory ke baare mein.

Ram:Woah Priya..Ye tum keh rahi ho?

Priya:Main ye keh rahi hoon .Lekin iska matlab ye nahi hai ki tum sabke saamne ab flirt karo.

Ram:Achha theeke!! Vaise guys mujhe aur Priya ko tum sab ke ek important baat kehni hai.

Vikrant:Kaho na

Ram:Hum dono ko MBA ke liye London mein admission mila hai.

All friends:Really?

Ram:Haan!!Luckily hum dono saath mein hai.Vaise Dad ne kaha hai ki humein 2 hafte mein nikalna hai.He wants us to do sightseeing before we start aur MBA.

Brinda:U mean honeymoon?

Priya:Haan!!

Ram looked at Priya.She was changing .She was no more the shy Priya.She boldly accepted that she and Ram were going on a honeymoon.

Ram:Ok guys..main aur Priya nikal rahe hai .Humein bohot saara kaam hai .Bye!!

Priya:Par Ram..

Ram:Chalo Priya.

Ram took Priya to the car and started driving.

Priya:Humein kaam kaha hai?Humne toh packing kar li hai.

Ram:Vo toh main bhi jaanta hoon.Hum abhi Meera maa ke ghar jaa rahe.Tum pls unhe call mat karo.Hum unhe surprise dene vaale hai.

Priya:Par achanak Maa ke ghar kyun jaa rahe hai?

Ram:Maine ghar mein sab se baat kar li hai.Hum dono aaj raat vahi rukhenge.

Priya:Par Shivina aur Shubham...

Ram:Un dono ka project aur jo bhi kaam hai usme main help kar chuka hoon.

Priya:Aur humare kapde?

Ram:Maitreyi ne le li hai.

Priya:Tumne toh poora plan banaya hai.

Ram:JI haan!!!