what is my fault?

Unedited

Just a short note before we start:

    I want you guys to see it as after 2-3 days the drama happened
like all of that drama happened in the hospital but the media came after 2 days, after the night when abhi denied akshu and she sang for him, if u have seen today's episode you will know but those who have not, don't worry..just take this as after 3 days all the drama happened.

_

___________________________________

She removes her hands from her arms and with red teary eyes and cracky voice says,
"Maa apne to bina kuchh jaane, samjhe hi ye keh diya ki maine Neil ko DNA reports wali baat maine batai hai, to phir ye bhi khud hi pata lga Li jiye ki mai is ghar ki shaanti kyu nahi chahti, kyu mai sabko pareshaan karna chahti hu....vaise bhi aap meri koi baat sunna nahi chahti aur ab mujhe kuchh batana bhi nahi hai kyunki koi fayda nahi hai...

Vaise to hamesha Akshu Akshu keh ke mujhe bulaya karti thi aap aur jab vo baat jo aap chhupana chahti thi bahar ai to ek pal me hi Akshara keh ke praya kar diya??

Manjiri is taken aback with this statement of hers but stays silent

....aap tu mujhe apni beti maanti thi na!....itni jaldi pyaar khatam ho gaya??... jo meri baat bhi nahi suni??

Ye jo aapnki aankhein mujhpar apko dhoka Dene ka ilzaam laga rahi hai na maa ..vo ilzaam mai bhi laga sakti hu.....mujhe dhoka Dene ka
Zroorat aane par mera haath chhodne ka, mujhe beti bol kar paraya kar dena ka, lekin nahi lga sakti jaanti hai kyun?
Kyunki Maine to apme hi apni maa ko dhoonda tha par apne shayad mujhe kabhi poore dil se apnaya hi nahi tha

She cries while saying this and goes to her room.

Here manjiri is speechless

She could decipher her actions now, was she wrong?, Did she really treat her like that?, She took akshu as her daughter, promised the Goenkas to take care of her, thanked them for giving her such a diamond and now she was the one scratching the diamond again and again

Giving her looks, blaming her for ruining her family's peace
But was it only Akshara, Who was responsible for this ?
.
.
.
.
Harshwardhan was shocked to the core....
he never thought a girl who was so soft spoken could shake him in secs like that, He sits on the sofa and think about her words

"Bas keejiye papa, bohot hua
Mai tab se dekh rahi hu...jise dekho mujhe blame kar raha hai...kya galti hai meri???

Maa ko dhoka aapne diya, shaadi se bahar rishta aapne rakha, DNA tests aapke hospital me huye, Ye sach itna saalon se maa ne chhipaya aur aaj jab sab kuchh sabke saamne a gaya hai to galti Akshara ki!...

Apki izzat jo mitti me Milne waali hai na papa vo meri vajah se nahi hai....apki khud ki vajah se hai..
Ye apke kiye ki saza hai
Apke karmo ka fal hai isliye please.........isse mujhpe mat daaliye

Mai kuchh bolti nahi hu to iska matlb ye nahi hai ki aap mujhe is tarha insult karenge, kuchh bhi bolenge!"

She was right ofcourse but his Ego could accept this.

Abhimanyu saw tears in her eyes, He saw his love crying and complaining his mother.

He could see how much she was suffering but she wasn't alone..... avoiding her was giving him more pain..