Her untold past..🤍

Dr. RK Prasad..where is he asked the nurse to a staff "he is in his cabine  said the staff in reply.. nurse went to his cabin " Doctor, woh patient ko Hosh a gaya" said the nurse "OK, thik hai calo"

"Monami Kal tumhe kya ho gaya tha.... akhir asi bhi kya baat ho gayi ki tumne apna haat kaat liya: asked Dr R.K Prasad while sitting in the chair kept beside monami's bed..Monami was numb..

" Monami !! operation ke baad to tum bahot khush thi...Iss duniya ko dekhna chahti thi !! Aur ajj ussi duniya ko chodke jaane ki baat kar rahi ho..Dekho monami khamoos rehne se kuch hasil nhi hoga...Apna dukh share karogi to Maan halka ho jayega !! Sayad usse mein tumhari kuch madad kar sakun".. said Dr.prasad

" sab khatam ho gaya" Finally monami said with tears in her eyes which she was not allowing to flow..

" Kya khatam ho gaya !! Batao monami"

"Koi kisike dukh mein saamil nhi hota !! Ye sab to kehne ki baat hain doctor saab...Haasne walo ke saath to duniya haasti hai...Lekin rooney wala akele hi roota hai"
Aur meri kahani bahot lambi hai..

Tum batake to dekho!! Tum meri beti jesi ho baatake to dekho...

"TO suniye..mein murti karak ke gaoon ke rehne wali hun..mere baba wahan ke ek bahot bade muti kaar the..Log dur dur se unki murtiyan dekhne atte the...unhone mujhe bhi murti banana sikhaya tha...kaha karte the meri monami ke haat me jaddu hai..ek baar jis chij ko chhu le to ankhe band karke bhi uski murti bana sakti hai" said monami while clossing her eyes and recalling her past good memories...

Monami again continued " Ek baar baba ki tabiyat bohut kharab hone lagi ...unhe bahot jagah dikhaya per kuch assar nhi hua..aur fhir unhone apni ankhee hamesha ke liye band kardia..fhir ghar ki saari jimmedari maa aur mujhpe agayi ...maa bartan banati thi aur mein murtiyan banake becha karti thi...Kitni ajib baat hai na doctor saab mein..gilli mitti ko jo bhi banana chahti woh banati thi ,par  jo nhi bana sakti thi woh tha mera apna future....aur jab bhi durga maa ki murti banati thi to usse ek hi prathna maangti thi  "maa kabhi to meri andheri jiban mein assa ki roshni de" Aur sayad Ek din maa ne meri sun li..

Flashback...

A boy around 14 was pulling a haat gaadi and a girl was sitting on it holding a durga maa's murti...

Didi..kaash ke pakadke bethna age dhalang he

Said the boy while pushing the gaadi..

Kyun teri gaadi mein break nhi hai kya

Aree..didi ye haat gaadi hai jeep ya truck nhi...jo break laga diya

They were talking when suddenly the boy's leg slipped and he fell on the ground and the gaadi went near the khai and it almost fell into the Khai when it got stuck on  a branch of a tree...

Ahhh...Charan ye kya hora hai..

Didi..app cinta maat karo ruko mein kuch karta hun..

When, a guy was passing through that road  in his jeep and saw the whole scenario.. he got out of his jeep and went near them..

Array kya hua...?

Asked the guy

Woh didi....niche gir gayi..

Acha thik hai tum ruko..

Saying this the guy went from there and came back with a rope..and forwarded the rope towards the girl..

Ligiye isse pakad lijiye

Where as the girl down was struggling to get the rope by moving her hands in air..

Woh..didi dekh nhi sakti

The guy looked at him in shock..

Han, didi dekh nhi sakti..

Then, without wasting any kind of time the guy tied one end of the rope in his jeep and other end around his waist...and went down..

Laiye haat dijiye..

The girl was finding his hand in air and finally she found it..he made her get up from that gaadi and he held her in his arms and went upside..

The guy was fully mesmerized with the beauty of the girl..he put her down..

Didi..app thik to hona ?

Haan..baba thik hun...aur abhi mujhe kisne bachaya

Are didi ye yahin to hain..

Kya?? Kahan while moving her hands in air

Ji mein yahan said Karan while holding her soft hands carefully..

wese mera naam karan shergil hai..aur apka..

Monami mahajan

..................................................................

Thanks for reading ♡