Part 9

Hey guys,
Let's continue with the next part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from kartik hugging naira as they had reached udaipur...aditya and other crew members had already left...kartik wiped naira's tears and kissed her forehead lovingly... Naira too kissed his forehead, cupping his face...

NAIRA:(caressing his face) I'll miss u baby...take care..aur mujhe phone krte rhna...mene tumhara number kitty ke naam se save kiya h, so that ghar pe abhi kisi ko doubt na ho...tum bhi kisi ladke ke naam se save krlo..just to be on a safer side...hmm..

KARTIK:(hugging her) don't worry...mein tumhara number nairav ke naam se save kr leta hu
...agr kisi ne pucha toh keh dunga ki mera friend h..(she nodded and smiled at him) apna khayal rkhna bachaa...I'll miss u too...I love u baby..(pecking her lips, caressing her face)

NAIRA:(pecking his nose) I love u too baby...mnn toh nhi h tumse dur jaane ka...but i promise we'll meet very soon..(she got a phone call from gayu) gayu dii ka call h, vo mujhe lene aane wale the...i m sorry baby...jaana pdega ab..(kissing his cheeks) bye..take care kartik..

KARTIK:(kissing her cheeks) bye baby...tum bhi apna khayal rkhna nairu..(hugging her tightly once) apna address bhej dena...I'll try to come at night..

Naira nodded and smiled at him... she went, bidding him bye...kartik too went as samarth and gayu came to pick him up along with enayat...

ON ONE SIDE...
Naira saw gayu outside the airport waiting for her...she waved at her and ran to her, along with her luggage...gayu hugged her tightly, caressing her hair and back...

GAYU:(smiling) nairu...tu ro kyu rhi h...itna miss kiya mujhe..(caressing her hair as she nodded) pagal h tu bhi...ek hafta hi toh hua tha...ab toh tu aa gyi naa, phir ro kyu rhi h..bsss chup hojaa...(wiping her tears and kissing her forehead) I missed u bachaa...I missed u so much..

NAIRA:(hugging her again) I missed u too dii...I m so sorry..(as she hid something from her for the very first time, about kartik)

GAYU:(cupping her face) naira... sorry kyu baby...kya hua h..tu thik h naa...(wiping her tears) koi baat h toh bta naa...

NAIRA:(holding her hands) dii... mene bachpan se aapke sath sb kuch share kiya h..aap hmesha se mere sbse close rhe ho...mera esa koi secret nhi hota tha, jo aapko nhi pta tha...I m s.sor.ryy..d.ii...aa.j
..m.e.ne...aa.p.se...ek..b.oht...bd.ii.. b.aat...ch.upa.y.i...h..(crying silently, feeling guilty)

GAYU:(hugging her) shh...bss..bss.
..bsss..shh..bss nairu...chup hojaa bachaa...mujhe pta h agr meri behn ne mujhse kuch chupaya h toh zroor koi reason hoga...it's okk..tujhe jb comfortable lge, tu bta dena...pr plss ese guilty feel mtt kr..(Rubbing her back) shh... bss..bss baby..calm down...(wiping her tears and kissing her cheeks) ab chal ghar chlte h...sb wait kr rhe h tera..

Naira nodded and sat in the car... gayu drove towards their home, she noticed naira was unusually quiet and tensed too...she decided to talk to her later...

ON THE OTHER SIDE...

KARTIK:(hugging samarth) hii bhai...kese ho aap..

SAMARTH:(patting his back) mein thik hu...tu kesa h..(he nodded that he's fine)

GAYU:(hugging kartik) hum sb ne tumhe boht miss kiya...pr sbse zyaada toh enayat ne apne chachu ko miss kiya..hnaa baby..(passing enayat in his lap)

KARTIK:(kissing enayat's forehead) chachu ne bhi apni doll ko boht miss kiya...ab hum boht saari masti krenge..mein aapke liye boht saare gifts bhi laaya hu..

They drove off to goenka villa...
___________________________________
GAYU:(parking the car as they reached) naira...(she hummed) ese upset face ke sath sbse milegi toh sbko pta chal jayega ki koi baat h...(coming out towards her side nd opening the door) nairu.. chahe kitni bhi serious baat kyu na ho, just remember ki teri dii hmesha tere sath h...(cupping her face and kissing her forehead) apni saari tension mujhpr chod de...tu bss khush reh, aur kya chahiye mujhe...

NAIRA:(coming out and hugging her) I love u dii...thankuu so much, hmesha mujhe support krne ke liye...

GAYU:(caressing her hair) I love u too my little sister...

NAKSH:(coming from behind) wahh kya baat h..mtlb hum sb wait kr rhe h aur yaha aap dono behno ka mel-milaap abhi khatam hi nhi hua...(to naira) didu, not fair hnn..aap mujhse pyaar nhi krte...

NAIRA:(chuckled) aww..meri nautanki...idhar aa...(hugging him as he came running to her) tu toh jaan h hum dono behno ki...ese kese pyaar nhi krte...(caressing his hair) I love u chotu..kesa h tu..

NAKSH:(a lone tear escaped his eyes, so he snuggled into her) thik hu...pr aapko boht miss kiya...

NAIRA:(wiping his tears) aww...I missed u too..

They then went in and naira ran to naitik and akshara and hugged them together...she was unable to control her emotions, so she started crying in their embrace...

AKSHARA:(caressing her hair) naira...beta kya hua...tum ro kyu rhi ho..kuch hua h bachaa...speak up..(Rubbing her back) kya hua baby...

NAITIK:(kissing her forehead and wiping her tears) bss...shh..bss princess...kya hua tumhe...all okk..(she nodded and hugged him) naira...beta kya hua..ab mujhe bhi dar lgg rha h..kuch toh bolo naa bachaa..

NAIRA:(snuggling into him) I missed u papa...I missed u all so much...mein nhi reh skti aap sbke bina..(hiding the actual reason)

GAYU:(convincing them) kya naira...kitni senti ho rhi h tu bhi... mumma papa...aapko pta h airport pe bhi mujhe hug krke rone lgg gyi thi...

AKSHARA:(caressing her hair as she was in naitik's embrace) kya naira...tumne toh humei dara hi diya tha...It's okk beta..ab hum tumhe kahi nhi jaane denge...tum yhi rhogi, hmare pas..(Taking her in her embrace) mera baby..(kissing her forehead lovingly)

NAITIK:(kissing naira's forehead) we missed u too princess...ab papa apni beti ko kahi nhi jaane denge..

Naira smiled and they had a family hug...they had lunch together and naira was tired, so gayu took her to their room...she got freshened up and changed into comfortable clothes...meanwhile, gayu arranged her clothes back in their wardrobe...

GAYU:(to naira) chal ab thodi der araam se sojaa...boht thaki hui lgg rhi h tu..

NAIRA:(holding her hand) dii... aapse baat krni h plss...mene aaj tkk aapse kuch nhi chupaya, choti se choti baat aapse share ki h...I can't hide about this anymore... aap mera saath doge naa..

GAYU:(caressing her face) agr tu sahi h, toh mein hmesha tere sath hu nairu...(Making her sit on the bed and sitting beside her) ab btaa...kya baat h..
___________________________________
Thats all for this chapter...hope u'll like it...stay tuned up for further updates...

PRECAP: Gayu knows about kaira, will she support their relationship...