Chapter 22

2.5K 229 37
                                    

Another day !

Pakhi was in her room ..getting ready ..

P - aaj finally kitne dino baad mujhe virat ke saath baahar jane ko milega.....
Aaj meri appointment hai ...... aur abhi tk usne ek bhi appointment miss nhi ki ....
Aaj toh bhdi maami khud virat ko mere saath bhejengi .....

SHE thought and nd was smiling like a fool .....

She came down ..
All were in the living area .
Except bhavani and sairat ....

So - patralekha tum itna saj dhaj kr kaha ja rhi ho ?

P - sonali maami..aaj meri appointment hai doctor ke saath ..check up ke liye ... toh bs whi ja rhi thi .....

K - patralekha bhabhi aap ko dekh kr toh lgta hai ki aap kisi shaadi mein ja rhi hai ..... itna sajh dhaj kr ....

P - nhi aisa nhi kuchh nhi hai .....

Bhavani came downstairs

So - vahini upar se aa rhi hai ?? Upar kya r rhi thi ..inka room toh niche hai ...

K - sai bhabhi ka toh room upar hai na ... aaj kl kaku saj bhabhi ke aas paas hi toh rehti hai ...

Pakhi s burned with jealousy ....

Bhavani came nd sat on sofa ...

So - vahini .... aap upar thi ?

Bk - haan ...

K - kaku maime aapki chai rkhi thi lekin aapne pi hi nhi..thndi ho gyi ...

Bk - woh mai upar sai ke saath thi ....

K - itna pyaar sai bhabhi se ki unke pass kya baithi apni chai ,  khana sab bhool gyi hai kakau ..
She whispered in pakhi s ears ...making her more  jealous ....

Bk - karishma ..ek kaam kro ..jldi se fresh juice nikalo anaar ka .....

P - bhadi maami ...main nhi piyoongi ...mera abhi mnn nhi hai...

She said this because she thought that bhavani has asked karishma to make juice for pakhi because bhavani use to  do this everyday nd then take pakhi s tantrums nd feed her ...
But again , she got embarrassed nd shocked when bhavani replied ..

Bk - theek hai  patralekha..mtt pio ... main vaise bhi juice sai ke liye bol rhi thi .. 😑 

Sonali nd karishma silently giggled ....

Pakhi was on the verge of crying  ....

Just then virat came down ...

P - vi ..

She thought that he has come to take her to the doctor ....

But before she could say anything  , bhavani spoke up ...

Bk - virat ...tu niche kyu aa gya ? Main juice bhej rhi thi .... tu ruk sai  ke pass ...

V - woh mere room mein peene ka paani khtm ho gya tha ... bs isliye lene aaya tha..sai ko chahiye...

Bk - acha..karishma pehle jldi se paani dede virat ko ...

Karishma gave him water nd virat totally ignored pakhi nd was about to go , but frustrated pakhi spoke up ..

P - virat...humari appointment hai aaj ..tumhe yaad hai na ...

Virat was about to speak but bhavani interrupted  ...

Bk - virat ..tum paani lekr jao aur sai ke pass ruko ..use kuchh bhi zaroorat ho toh bta dena ...

V - ho .,

He went up ..

Bk - patralekha  ... chlo ...

P - kaha ?

Bk - hospital....doctor se milna hai na tumhe !

Pakhi was hell shocked ...again something unexpected happened ...

P - lekin bhdi maami ..virat ..

Bk - virat ko kya kehna hai tumhe ? Main hoon na main chlti hoon tumhare saath ... chlo ...

Bhavani could see that pakhi looked shocked nd unconvinced  ...

Bk - kya hua ? Chlo !

P - abhi tk toh virat jaata tha na ... toh aaj kya ho gya ?

Bk - aaj virat par khud ki patni ki zimmedari hai ... dekho patralekha,  maine tumhe pehle bhi kaha tha tumhe jo bhi kaam hai , baki gharwalo se kaho ... virat ko sai par dhyaan dene do ...

Pakhi gave her constipated expressions  ... 😖

Sonali nd karishma just tried to make fun of pakhi s situtation ...

K - bichari patralekha bhabhi kitne ache se tyaar hui thi virat dada ke saath jane ke liye ... tchh ... ja hi nhi paayi ...

So - vahini ... hum sab hai ghar pr sai ke saath ...virat ko jaane dijiye patralekha ke saath ..

P - haan ...sb hai sai ke saath ...sb dhyaan rkh skte hai ...virat mere saath chla jaega toh kya ho jayega ..

Bk - haan toh agar main chli jaayongi tumhare saath toh phir bhi kya jo jayega ... patralekha tum toh aise zidd kr rhi ho jaise appointment toh baahna hai ..tum toh virat ke saath bs baahr jaane ke liye uksukt ho !

Pakhi was more shocked ! .

Bk - aur sonali ..sai ki tabiyat theek nhi hai ... bichari raat bhar nhi soyi aur abhi bhi use achha nhi lag rha ...aur main jaanti hoon aise mein virat hi use smbhaal skta hai ... virat uske saath rhega toh sai ko achha lgega...behtar mehsoos hoga...

So - yeh toh hai ...

Bk - patralekha tum ruko main abhi apna purse le kar aayi ..phir hum chlte hai ...

She said nd went from there ..

K - tchh tch tch .... waqt aur insaan kitni jldi bdl jaate hai na ... ek minute mein haath se sb kuchh chhin jata hai ...

So - yeh toh saari karmo ki baat hai karishma ..kisi ne sahi kaha hai .... koi kisi ka sb kuchh chheen ne ki bhavna rkhega toh aisi soch rkhne wale ka toh bhagwan hi sb chheen leta hai ..

They both taunted pakhi nd then giggled  ..

Pakhi was extremly helpless ...

  she hd no other option nd had to go with bhavani for a fake check up !!

Meanwhile , at-home  , virat was busy pampering his baby wife ...

S - aap aur kitna khilayenge ?

V - chup chap khao ...jb mujhe lgega ki tumhara pait bhar gya , main khud bs krdunga ...

S - virat mera mnn bhr gya hai  ....sach mein..

V - mann nhi bhrna hai ..pait bhrna hai ...ab chup chaap mooh kholo .....

He fed her few more bites ...

Pakhi was watching them both ...

P- virat ko jwaab dena hoga ...woh aisa nhi kr skta mere saath ...

she thought of confronting him again the way she did when she victimized herself for cheating on her when he fell for his own wife ( harinee s birthday confrontion )

Precap - a  revelation ! virat nd bhavani insult pakhi !






SAIRAT - RAABTA ❣Where stories live. Discover now