Chapter 5

Guys back with an update bahot mahino baad ayi hai..chalo let's start...
........................................................................

Precap : ParKha's quality time

The same night

Mahajan house

Deepak came back from hospital and came inside and went upstairs to his room..he got freshen up and sat on the bed, resting his head on the bedrest and looking aimlessly at the ceiling..after some minutes he took the photo frame from the side table and started speaking with the person in the picture as if he was talking with them in reality..

D (looking at the picture) : u know juhi Main..monami ko academy kyu nhi bhej raha tha..kyuki jab tum mujhe chodke gayi thi ta-tab mai himmat haar Gaya likin..sirf monami aur kavish ke liye maine himmat nhi haari..maine taay kar lia tha ki kavi..aur princess ko tumhare jese ek jabaaz commando banaunga..academy mai bhejunga..le-lekin jab kavi.. commando bana aur voh aapne mission pe gaya tha..au-aur tumhari tarah chodke chala gaya tab mai toot gaya..maine taay kar liya tha ki mai princess ko army academy nhi bhejunga..kyu-kyuki maine tum dono ko toh kho diya aur ab..prin-princess ko bhi khone ki mujhe mai himmat nahi thi..lekin uss din I started to hate soldiers..kyuki jab bhi koi soldier shaheed hota hai toh sirf usse ek din ke liye yaad Kiya jata aur usse jisne apne desh ke liye apni jaan kurban kardi usse bhula diya jata hai..unki family pe kya beet rhi hai usse unhe kuch fark nhi padta..and that is the only reason ki mai monami ko kyu academy bhej nhi Raha tha..aur mai usse wapas lake rahunga..
.......................................................................

The next day..in academy

900 Hours

Faizi was making the arrangements and was keeping flowers in front of karan's portrait..sanju saw him and came near him..she kept her hand on his shoulder..faizi looked at her with tears in his eyes..but balli who was standing near the corridor waiting for faizi and sanju with his suitcase was about to go but bala and sumanji came to him..

Bala (to balli) : tu yaha kya kar raha hai??!

Su (to balli) : jao-jao jaldi jao..jaldi kar!!

Faizi and sanju heard what bala and sumanji had said..sanju wipped the lone tear at the corner of her eye..

(Balli who was about to go) F : balli tum ruko..

Faizi and sanju walked towards them..

S (to bala and sumanji) : hogao panchayat..??!..theory class ka time ho raho hai..!

Bala and sumanji gave a assuring nod to Sanju and went to their theory class..

Balli : dekhiye ji..mere se galti hogai..menu nhi aunda chahiye tha etthe..par jane se pehele socha aapse aur batra sir se milke jau..iss-issliye aagaya si idhar..

Sa : Karan sirji ko shradhanjali de raho hai..

F : tum ruko balli..karan ko Alvida karke jao..

Balli : nhi-nhi mai kese karunga ji..

S : koi kuch na bolego tujhe..karan sirji ki aakhri bidaai hogo..uske baad chale jana..