Broken

After the talk in ep 5 of Balh 3...
.
.
.
.
.

Ram:"Tum jab roti ho to tumhare baal tumhare chehre pe aa jate hai... Unhe hata dogi please..."

She tucked her hair strands behind her ears..

Ram:"That's my girl... Jab ye.. ye.. ese hote hai to Bade acche lagte hai... "

Both rested their head and palm on the either side of the door... After some relief both straighten up their heads... Then Priya opens the door and was shocked to see the same man who was yesterday in her clinic and who ate the whole cake made by her... On the other hand, where Ram was expecting his jaan, his mom there but there he saw the same doctor.. no, dentist there with red eyes who did his mom's treatment at new years eve and he also ate the cake made by her...

Ram:"Dentist?!"

Priya:"Aap? Aap yaha kya kar rahe hai"

Ram:"Ye to mujhe tumse puchna chahiye bcoz ye mera ghar hai.."

Priya(m):"Ohh.. To ye The Ram Kapoor jiske baar me Yuvi... I mean Yuvraj hamesha baat karta rehta tha...(to him) Oh sorry actually meri cab aane hi vali thi to me bas security se puch kar yaha aai thi... Bas jaa hi rahi hu mein"

Ram(softly):"Ek baat puch sakta hu?(she nodded) tum yaha kyu aai thi? I mean koi to reason hoga?Aur tum ro kyu rahi thi?"

Priya:"Vo.. vo cake, jo aapne khaya tha, vo jiske liye tha usne.. (lowering her gazes and voice) usne mujse ri..rish.. rishta tod diya... (She again cried)"

Ram took her to nearest bench and her sit on that and asked the security guard to bring some water..

Ram:"Kya vo Yuvraj Sharma hai??(She just nodded) To tum Pillu ho... Par isme tum ro kyu rahi ho as if usne ye pehli baar kaha ho.."

Priya:"Aap ye kya keh rahe hai 6 saal se hum dono sath the aur usne yu ek jhatke me humara rishta tod diya to kya me khushiyan manau??.. Aur usne ye sab pehli baar hi kaha hai..."

Ram:"Par usne to kaha ki.. usme tumhare sath kabka breakup kar liya tha aur vo tumse pyar nhi karta ... Par tum iss baat ko accept nhi kar payi isliye tum uske peeche pad gayi ho"

She was shocked listening this.

Priya:"Kya?! Yu..Yuvi n..ne sa..sach me e..esa ka..ha.."

She again broke down with fresh tears... He felt guilty that he should not tell this things to her at her broken state... He tried to calm her... He hesitatingly put his hand on her shoulder to calm her down... He passed a tissue to her.. She first looked at his hand and tissue then at him... She smiled and took the tissue..

Priya:"Thank you"

Ram:"Sorry, mujhe abhi tumse iss baare me baat nhi karni chahiye thi... I'm sorry"

Priya:"Nhi.. it's ok... Accha hi hai na mujhe uski sacchai pata chal gai... Usne Jo kuch aapse kaha esa kuchh bhi nhi hai.."

Ram:"Abhi mujhe iss baare me tumse baat karna thik nahi lag raha... Aur mujhe meri jaan i mean meri maa ko dhundne bhi jana hai mujhse naraz hoke pata nhi kaha chali gayi hai"

Priya:"Aap apni maa se bohot pyar karte hai na..."

Ram:"Ofcourse isliye to jaan bulata hu mein unhe... See tumhari cab aa gayi..."

Priya:"Oh to bye Mr Kapoor that was really nice to meet you.."

Ram:"Bye Pil.."

Priya:"Priya... Priya sood"

Ram:"Bye Priya (she proceeds to go) Ek second... Ye mera card hai tum mujse contact kar sakti ho.. Actually tumhara no. hai mere paas kal hi liya tha isliye"

She took the card and said Thank you.. She sat in the cab...

Ram(m):"Bahar se sakt dikhti hai par andar se toot gai hai puri... Par pata nhi mujhe itna bura kyu lag raha hai?"

Priya(m):"Kal bhale hi kitne irritating lag rahe the par aaj pata chala ki vo achhe hai..."