1) Meet them

1.3K 51 91
                                    

dazzle_inlove thank you so much dii for helping me with the

Screen opens up in at one house were the four people's are laughing over something and smiling with eachother sharing something....

Priya- sahi kaha bhai jii aapne....is dosti yaari rishtedari main badlna sabsein accha faisla hain....vaise maine aur sudha tho clg time main he soch liya tha agar isko ladka aur muzhe ladki hui tho hum unki shaddi Kara denge....kyu....(Sudha chuckles and nodded)

Sudha- haan tab socha nahi tha ke yeh sach main hoon sakta hain....main tho is faisle sein bhaut khush hoon....

Rakesh- tho manoj abh humari biwi yah bhi tyaar hain tho yeh rishta pakka kar he lete hain....

Manoj- are lekin humne humare baccho sein tho pucha he nahi hain....ek baar unse tho puch le ke unhe yeh rishta kaisa lagta hain....

Sudha- kya aap bhi...are unhe koi problem ku hogi.. mera matlab dono bohot samajhdar hai toh pakka iss rishte k liye Haan hi bolenge aur to aur mere Karan k liye Preeta se acchi ladki kahi aur nahi milegi.. waise v etne acche dost hai woh dono

Priya- haan vaise unko koi problem tho nahi hogi lekin ek baar puch he lete hain vaise muzhe yakeen hain unki nah tho hogi he nahi haan he hogi....

Manoj: Haa Sudha Priya jii sahi keh rahi hai mujhe lagta hai ki Hume phle baccho se puch lena chahiye

Rakesh: Haa to ekk kaam kar kal tu Karan ko leke humare yaha aaja phir humare bacche mil v lenge aur agar unki haa rahi toh roke ki rasam v kar lenge

Manoj: Haa yeh sahi rahega

~~

Haan...Haan...Haan....you are duffer....the duffer luthra....(she shouts in her ear)

Aeeee dumbo arora chup kar samjhi na....ek tho bachpan sein chik chik kar meri life ke band Baja rakhi hain....(pushes her away)

Their friends sees them with huff and sits there taking chair and having juice and popcorn as it's their all time free entertainment....

Preeta- dumbo arora....tumhari tho....(she holds his hairs and starts pulling it in anger)

Karan- ahhh....aeee jangli billi mere silky shiney baalo ko chod nahi tho tera not so good chere ko pichka hua tamatar bana dunga....(whines painfully as she pulls his hairs more harder getting angry hearing him)

Preeta- pichka hua tamatar....abh tho is chidya ke ghosle ko asali chidya ka ghosla nahi banaya na tho mera naam bhi preeta arora nahi....(he holds her hairs too and she too whines) aee luthra....

Karan- aeee arora....(both glares each each) ku tu mere baalo ko khinch sakti hai toh mai ku nahi

Preeta- mere baal chod maine kal he hair spa karaya hain tu kharab kar dega....

Karan- hair spa....jhooti balo sein badabu aa rahi hain....Pata nahi Kab sein baal nahi dhoye....(she stamps his d
Foot with her heels) ouch....ahhh...(he jumps) aee karli yeh high heels na kisi din bech dunga main kisi ko....

Preeta- don't worry....main tere shades ka collection kabadi vale ko de dungi...(flips her hairs in attitude and goes towards her friends)

She is about to sit on the chair when karan pulls the chair towards him making her fall and she glares at him seeing him laughing....

Shrishti- enough guysss....preeta utha...(helps her to stand) Karan stops it yaar yeh kya roj college main aake jhagadte hoon pehle entertainment hota tha abh tho daar lagta hain ke pata nahi Kab ek dusre ka murder kar do.....

Falling In Love 💓Where stories live. Discover now