Hayat ready hokr neeche aati hai.
Hayat : Bhai!!! Bhai kaha hn??? Bhai??
Wo Haroon ko awaz dete hue hall me jaati hai lekin waha wo nahi tha.
Hayat : Razia aunty aapne bhai ko dekha hai kya? Aapne room me v nahi hai.
Razia : Bibi ji wo toh bade saheb ke sath chale gye.
Hayat : Kya??? Acha thik hai aap jaayen.
Razia : Ji.
Razia chali jaati hai kitchen me, Hayat call karti hai lekin wo pick nahi karta.
Hayat : May be koi kaam aagya hoga. Kya krun?? Main khud chali jaaun?
Wo soch hi rahi thi ki tabhi use ek msg receive hota hai Haroon ki taraf se.
Haroon : I'll be back soon.
Hayat : Waiting!
Wo type krke hall me jaa kar baith jaati hai. Ghar me koi nahi tha. Sab shopping karne gye hue the.
___
Otherside, Aagah aur Haroon kuch logo ke sath car me baithe kahi jaa rahe the.
Aagah : Are you sure wo sach bol raha tha?
Haroon : I guess dad, wo uska bhai hai, wo jhut kiu hi bolega.
Aagah : Woh toh hai. (To Wasim) Wasim, jis larke ki pic bheji thi Haroon ne usse contact hua?
Wasim : Yes sir, unka kehna ki lady ne khud rista khatam kia tha jab ki unho ne unhe 30 Lakh de die the.
Haroon : What?
Wasim : Yes Haroon Sahab. Unka kehna hai ki aaj subha hi unho ne call krke mana ki aur paise waps kardie. Wo v cash me.
Haroon : Itna paisa unke pass aa kaise sakta hai.
Aagah : Mujhe lagta hai us dusre aadmi ne use usse zyda paise die honge. But I just can't believe paise ke liye insaan itna gir jaata hai.
Wasim : Sir, dusre admi ki pic to nahi mili hame lekin maine naam aur contact se pata lagaya hai, wo ek fraud hai, aur unka kaam human trafficking ka hai. Wo larkiyo ko alg alg desho se khareed ke aur unhe dubai, north korea aur alg alg desho me bech dete hain. Aabhi tak un logo ne, 1500 se zyda larkiyo ke sath esa kia hai aur sab ki sab kabhi waps nahi mili. Iske peeche kon hai ye kisi ko nahi pata.
Aagah : Police se kya malum hua?
Wasim : Unhe koi proff hi nahi mili abhi tak.
Haroon : Ye kaise possible hai dad, itni information hone ke baad v, police ko koi evidence nahi mila?
Aagah : Underworld beta isi liye itna khatarnak hai. Police kuch nahi kar paati hai kiuki yaha ek se badh kr ek gangster and mafias hain. Aur ye jo ese kaam krte hain wo v mafias hi hote hain aur peeche koo evidence nahi chorte.
Haroon : Dad! We need to save her before any worse situation.
Aagah : Don't worry, we'll save her at any cost. Don't worry.
Wasim : Irfaan ki behji hui location ka pata chal gya. Bas yaha se kuch dur me hi hai wo.
Aagah : Drive fast.
Wasim : Yes boss.
Aagah : Haroon! Hayat ko mana kardia na aane se. Wrna she'll get herself in danger.
Haroon : Yes dad.
Aagah : Good.
After driving for 15 minutes more they reach outside of a bunglow.
YOU ARE READING
Forever Yours 💗 | [COMPLETED] ✅
RomanceNOTE - DON'T BE A SILENT READER 😐 "A Desi Indian Love Story With Mafia Vibes." ~~~ "I had my love at a first sight." "I was his best friend and I fell for him." "I'm in love with somebody else." "I was in love wi...