part 1

A fresh morning...
Sunlight come in the room  and that sunlight reflect on a girl face and butler come in a room and wake up that girl and say tanuja mam uthia and give her a cup of coffee and that girl was tanuja.. And tanuja go in the lobby and hug her brother and say good morning bhai and her brother say good morning my princess👸👸...
And say again achaa princess mujhe or tere didi ko na business ke silsile mai canada🇨🇦 jana hai and tanuja say bhaii aaj bhi aapko kaam hai.. And Harman say haa! Kyu aaj kya hai my princess and tanuja get angry and say aaj! Kyu apko pta nhi hai kya ki aaj kya hai and harman say hmmmm, let me guess ajj big boss ka finally hai kya, ya toh naagin ka. And tanuja say inmai se kuch bhi nhi hai mai jaa rhi hu by.. And she gone to her showroom
And start destroy thing and throw the things, clothes👗👚👖 one place to another and shout a loud 🔊🔊🔊 and start crying and sit on the floor... And the people in shock and see her silently......
And a man come to tanuja and say hello mrs yeh kya tamasha hai.. Yeh kya tumhare baap ki jagah hai kya jo yha todh fodh macha rahai hoo.. And tanuja wake up and say kya kaha tune and a man get shock and say tatatanuu and kya kha tune . Tum hote kon ho mujhe btane wale and that boy say tum mumujhe nhi jantai..
Ma na rishi singh bedi hu so that boy was rishi.. And tanuja say ha toh tum rishi singh bedi ho to mai na tanuja mehra hu.. Or tune kya kha tha ki yeh showroom mere baap hai ya nhi. Toh  mai bta deti hu ki yeh meri baap ki nhi mere bhaya ka showroom hai samjha ya nhi.. So you get lost...
And suddenly reshmi and harman come and say tanuja yeh kya tamasha kr rakha  hai tune.. And tanuja say kya hua bhaya.. Apko Canada🇨🇦🇨🇦🇨🇦 nhi jana hai kya.. and harman say Tu rukh ghar mao aaa fir mai tujhe btati hu.. And took her hand and say tum abb ghar chalo and tanuja say nhi mujhe nhi jana hai mai aesa bhai ke sath nhi jana chahti hu jisse apne behen ka birthday tak yad nhi hai.. I hate you bhai... And rishi say yeh meri tanu nhi ho sakta... And rishi gone.. And showroom get close..  At tanuja side harman close tanuja in room and tanuja say kholo bhai darwaja mujhe aandhaire se daar lag raha hai bhai open the door🚪🚪🚪 bhai and suddenly light💡💡💡 was on and tanuja get shock and happy😊😁🎂😊😁🎂...

This is for today💞💞💞💞
Byee
With love💜❤💜❤💜❤

Keep voting🗳️🗳️🗳️..

Byeee stay healthy..