part 1 the alein attack

Today's is zara birthday.. Veerzara was celebrating zara birthday in a hotel and suddenly earthquake was came and zara say
Zara- yeh kya hai.
Veer- wo zara lagta hai ki ye bhukamp hai. Zara tum yaha table ki niche baitho MAI ABHI aata hu.
Zara- rukh jao veer mujhe lagta hai ki yeh bhukamp nhi hai.
Beer kya matlab
Zara- wo dekho khidki pe! Mujhe lagta hai ki yeh kisi tarah ka spaceship hai.
Veer- kyaaa
And he saw the window and saw alein spaceship and say
Veer- za.... ra  tu.. m  mere sath aao. And he put zara on save place and say
Veer- mai abhi aata hu. Tum yahi pe rukh naa thik hai.
Zara- veer rukh jaoo.
But he gone and come in his hero form. And go to fight with alein and dansh. During fight he go to the alein spaceship with bantu. But after some time later he put out bantu to the spaceship to save his life and bantu say out of the spaceship.
Bantu- ve.... er ! Yeh tune kya kia banchi. Mai bhi tere sath aata and he become sad and suddenly he remember that veer say .

In bantu,s thought.
Veer- bantu tuna bahar jake logo ko bacha or unhe ek save jagah pe le jana yaar. And he push bantu from the spaceship. And veer say that place where he hide zara.

Out of bantu thought.

Bantu- mujhe jana hoga  zaza ko sweetie methi ko or baki sab ko bacha na hoga and he remove his tears and go to that place where zara was hide.

At veer side.
Veer call to the special office and say..
Hero- special force kya tum mujhe sun saktai ho. 
Special force- haa hero bataein ham sun sakta ho apko.
Hero- woo unhe harana ka ek hi tarika hai. Mujhe apna spaceship unse takrana hoga tabhi kuch thik hoga. Baas app itna kijiye ga ki mai vh nhi pohujta tabtak mujhe cover karn..
Special force- nhi hero   app aaesa nhi kar sakte.
Hero- jaisa mai kehta hu vaisa karo. Please
Special force- ok hero.

At bantu side.

Bantu was at hotel to save zara..
Bantu- za... ra. And he started coughing.
A And Zara heard bantu and say
ba... Bantu mai yha pe huu.
And open the door and say zara tu hai na.
Zara- haa mai thik huu.  Wo tumhe yha pe veer na bheja hai.
Bantu- nhi. Abb tum chalo.
Zara- kaha pe.
Bantu- sabke passs.
Zara- acha chalooo.

After some time later...

Zara and Bantu was at that place where everyone was sit..
Zara say.
Zara- veer kaha hai.
Sweetie- zara. Ep veer bhai toh tumhare sath tha na..
Zara- haa. Prr wo mujhe room me band karke chala gaya..

At veer side.
Veer says to citizens
Hero- hi sabko. Mai apka logo ka hero. Or mai aakhri baar app sabse kuch kehna chahta hu.

Zara say in his mind.
Zara- akhri baar. Kya matlab hai hero ka..

Hero- app sab bilkul mat dariye. Abb app sab save hoo. And he started remember everything. His sisters, bantu and zara. Uncle, aunt.. And say.
Hero- mujhe yeh baat mere kisi apne nai kaha hai ki pyar karo toh usse karo jo apko apse jyada janta hoo.

And zara start remember that she say to veer this same line and think that veer is hero and hero is veer. And she start crying and say.
Zara- nhiiii rurukh jaooo.. Heroooo.

At veer side
.veer crash his spaceship to the alein spaceship..

This is for today.
Hope u all like it..
Byeee. Stay healthy and save.