7|●

Here, there dance comes to an end and everyone applauded. Kribir were looking at each other confusingly as they got the flashes of their past life. Kritika gets down from the floor and walked off ,Ranbir wanted to follow her but before he could do so, he was crowded by his fans for selfies.

Ranbir: guys!?

Amar followed Kritika steps, which made Ranbir more and more furious.

Ranbir: guys! guys! I'll be back in few minutes, plz excuse me..

He made his path towards Kritika.

Amar: what are you doin' here?

Kritika: yeah?!

Amar: why did you came here like this?!

Kritika: no..actually I..I..was..

Ranbir ran towards her in possessivness 

Ranbir( caresses her face ): what happen?! aise kyun chali gyi?! are..are you okay????

Kritika: yeah..I..I'm alright..listen..

Ranbir: mm?

Kritika: I think I should leave..sorry..bye

Amar: par tum abhi toh aayi thi..

Kritika: aur abhi hi jaa bhi rhi hun

Ranbir: kya?!

She was going but in the mid-way( where no was watching them ), Ranbir pulled her 

Ranbir(huskily): bina kiss diye kahan jaa rhi ho?!

Kritika: ghar..aur kahan?

Ranbir: itni jaldi? ghar pe bata ke nhi aayi thi?!

Kritika: bataya tha..pata nhi kaise permission mil bhi gyi

Ranbir: tumhare chacha-chachi ne tumhe mere paas aane ki permission de kaise di?

Kritika: mujhe tumhe kuch batana hai..

He grabbed her waist tightly

Ranbir: batao?

Kritika: woh jinhe tum mere chacha-chachi..

He grabbed her waist even tightly and came close to her lips. She filled her lungs with air and then exhaled slowly.

Ranbir: bolo na kya bol rhi thi?

Kritika: woh..

She sticks her hand on his chest which elates him.

Kritika: baad mein bataungi..

She gets her lips even more close to his lips, he was all set to kiss her wildly but she kissed his cheeks, Ranbir was shocked and confused. She started laughing which made him to smile gracefully. She walked off while giggling, she left, but he was still there smiling like an idiot.

She booked a cab and went for her way to home ASAP. 

Kritika: kahan hain aap bhaiya? Location pe hain toh mujhe kyun nhi dikh..aapki gaadi..woh bus stand ke aas paas hai kya? haan toh dikh gye aap mujhe..yahan( she extended her hand and waved it )yahan hun main..

The cab came near her and she the call

Driver: ma'am! OTP?

Kritika: haan..57823

Driver: aayiye madam

Kritika(gets into the car): kitni der laga di aapne bhaiya?!

Driver: sorry ma'am woh piche chau raahe pe traffic mil gya tha

Kritika: accha ab chaliye

Driver: ji madam

AT THE PARTY

Bar corner

Ranbir was consuming alcohol while thinking about Kritika and that moment that made his heart stop working for few seconds.

Akshay: bro!!

Ranbir( smiled ): mm?

Akshay: aab itne khush kyun ho??why?why??

Ranbir: main..kahan khush..hun?!

Akshay: accha bhabhi ke saath kuch hua kya?

Ranbir: woh mere aur bhabhi..teri bhabhi ke beech ki baat hai..

Akshay: oohk..matlab kuch toh hua..

Ranbir(blushed): Akki!

Akshay: bro!

Ranbir: ah..accha mere aur Kritika ke beech mein kuch hua ho yah nhi..tu bata..tere aur Jiana ke beech mein kuch shuru hua yah..?

Akshay(awkwardly chuckled): bro..mere aur Jiana..

Ranbir: kya..kya..hass kya rha hai??

Akshay: bro..aap chhed rhe ho mujhe?!!

Ranbir(chuckled): arey..

He noticed talking to someone on his phone and again he started getting piss off

Akshay: kya hua bro..? Aap chehra laal kyun paadh rha hai?? Gussa kyun..

He observed that he is glaring at Amar

Akshay: bro! aap uss ladke ki taraf kyun dekh rhe ho itne gusse se?!! Kya hua? Sab thik toh hai?

Ranbir: yeh saamne dekh!

Akshay: kahan?

Ranbir: direct matt dekhna..woh dekh..woh joh black coat wala ladka hai..joh kisi se baat kar rha hai..direct matt dekh..

Akshay looked at the guy in the same ,in which he was being told not to and Ranbir's reaction was like hopeless.

Ranbir: mana kiya tha...

Akshay: haan..toh uska kya??

Ranbir: don't know what's his problem man?!! Pata nhi kyun Kritika ke saath itna frank ho rha tha..

Akshay(genuinely): aap..aapko jalan ho rhi hai??

Ranbir: nhi par..Kritik..Kritika ke paas koi..itna paas jayega toh..

Akshay: haan haan..

Ranbir: you're not getting my point!!

Akshay: I'm getting your point

Ranbir: no you're not..accha imagine agar woh kritika ke jagah..Jiana par..Jiana par line marr rha hota toh??! Tu kya karta???

Akshay: main..main..main..woh..

Ranbir: kya woh..woh..woh..haan??? Marta na???

Akshay: haan..haan..Marr.. Marta

Ranbir: maine toh phir bhi bahut control kar liya yrr!!

Akshay(he didn't mean it) : haan..bahut

Ranbir: dekh kaise hass rha hai..mann kar rha hai ki iska sir phod dun!!!!

Akshay: bro itna gussa matt karo..sab dekh rhe hain..!

He realized

Meanwhile,Kritika in her way to home.She was looking out of the window and listening to Music and was continously thinking about Ranbir.

( SONG: Afeemi Afeemi )

She was missing Ranbir, so she thought to search him on social media and stalk him. She opened his profile and just saw his picture, holding a big trophy.

Kritika( in her mind ): iske muh pe toh nhi bolungi..par hai toh yeh Sach mein hot..

She scrolled more pictures and she saw a photo of him and a girl in canada( before they met ).They were too much close to each other( khair tum sab ko toh pata hi hai..yeh ladka har ladki se chipak jata tha..yah hai 😅)

Kritika: yeh kon hai??!!

She started getting and jealous and found more pictures like this, eventually she got furious on Ranbir and closed his profile.

.
.
.
.
.
Do comment down your opinions guys!❤️

That's it