Chapter 4

107 17 7
                                    

Abhishek's Apartment

Abhi walked up to the door to find Pawandeep standing on the other side.

Pawan - Sorry yaar, thoda der ho gaya mujhe. Actually, ek important call aa gaya tha beech mein. One minute, yeh kushbu kis chiz ki hai?

Abhi - Right.... Woh na, actually....

Pawan - Actually kya?

Pawan enters the drawing room surprised to find a girl sitting on the sofa with food laid out in front of her.

Pawan - Uhm...Abhi.

Abhi - Pawan yeh meri behen hai Tarika aur Tara yeh hai...

Tara - Pawandeep Rajan. Hi.

Tarika says extending a hand in greeting.

Abhi - Ek minute, tu jaanti hai isse?

Tara - Of course, I'm a fan.

Pawan (smiles) - Oh, thank you. Maine bhi aapke bare mein bohot suna hai Abhi se.

Tara - Only good things I hope.

Pawan - Of course.

Pawandeep laughs taking Tara's hands in his, in a handshake.

Abhi - Wait a minute. Yaha ho kya raha hai? And what do you mean you're a fan?

Tara - Main show dekhti thi inka.

Abhi (sceptically) - Iska show UK mein aata tha?

Tara - Dada, internet har jagah aata hai. Waise, I see you have brought noodles.

Pawan - Ap ke bhai ne hi bhijwaya tha. Par yaha toh aap khana layi hai.

Tara - Koi baat nahi, share kar lete hai. Aapke liye bhi plate lagaun?

Pawan - Let me.

Pawan goes to bring extra plates as Tara serves them the food.

Abhi - Pata hai Tara, Pawan bohot accha khana banata hai.

Pawan - Abhi!

Abhi - Kya? Sach hi toh keh raha hoon. Tujhe dal try karni chahiye iske haath ki kabhi.

Tara - Pawan Ji khane pe bulaye toh woh bhi kar lenge.

Pawan - Aap iski baaton ko zyada seriously na lein.

Tara - Waise yeh dinner invitation se mukadne ka bahana toh nahi?

Pawan - Nahi nahi, app khana chahe toh aapko zarur bulayenge. By the way, Abhi, tune yeh nahi bataya ki aaj tu ghar pe kya kar raha hai? Shoot nahi hai tera?

Abhi - Nahi, woh actually, Reem ko kuch kaam tha toh usne cancel kar di aur since mere most scenes uske saath hai toh mujhe bhi ek extra day off mil gaya.

Tara - Reem as in ...?

Abhi - My co-star.

Tara - Right.

Abhi - Tara, tujhe mere co-star ka naam nahi pata?

Tara - Woh actually....

Abhi - Tu toh chod hi de. Tere paas mera show dekhne ka time nahi hai par iska show tune pura dekha hua hai?

Pawan (teasing) - Abhi, jealous?

Abhi - Of course I'm jealous. Meri behen ke paas mujhe hi TV pe dekhne ka time nahi hai.

Tara - Aisa nahi hai Dada. Ab itna drama bhi mat karo. Dekh lungi aapka show bhi.

Pawan - Waise yeh Bhindi toh Aunty Ji ke haath ki lag rahi hai.

Arranged for Love 。♡Where stories live. Discover now