Kavya ki karan neeti

1K 172 20
                                    

( pls do comment and vote) 



Reyansh : "Chachu, yeh meri dosti Kavya hai. Kavya, yeh mere chachu hain."

kavya and karan saw each other 

Karan : "Hello Kavya "

Kavya: "Hello Uncle....."

karan : " aap toh badi cute ho.."

kavya: " vo toh mai hu.." 

karan ( in mind) : " bilkul teju pe gayi hai...( chuckles)

kavya: " haan..mai bilkul meri mumma pe gayi hu ( wink)

karan chuckled 

Reyansh: " ye na aabse meri khas dost hai chachu...... i love her a lot...kitni pyaari hai na ye"

kavya saw down being shy  as reyansh held her hand

Karan saw him

Karan ( in mind) : ye malhotra ke bache ho toh...ladoo ko bolna padega ki princess ko dur rakhe iss bandar se......abe...hath chodh na meri princess ka...

He saw kavya who was looking at him with a smile

kavya: " mai kaisi lag rahi hu uncle?"

karan : " bohot pyaari....ekdum angel ki tarah.."

reva and shilpa came there

reva: " karan vo....ye..(she saw kavya)

shilpa: " ye....tejasswi ki beti...yaha kya kar rahi hai?(little loudly)

kavya flinched a little going close to karan yet maintained a distance knowing no one knows there bond

karan saw her flinch and glared shilpa and reva .

he went near kavya as of to  comfort her

karan: " shilpa...aawaz neeche...bachi hai yaar vo.."

shilpa: " ya right...tejasswi ki.."

karan: " jiski bhi ho....u dont talk to kids like this...aur iske sath toh bilkul nhi.." 

reva: " why do u care for her karan.."


karan was getting angry....and kavya sensed it

kavya( in mind) : " reva bua aur shilpa bua papa se ladh rahe hai..mere wajah se...papa ki eyes bhi red ho gayi hai..unko gussa aaya na toh yaha ye volcano phut jayega....."

kavya: " aare.....sorry...mere wajah se aap teeno toh mat lado...( she saw reva and shilpa) agar aapko kuch bad feel hua toh sorry....." 

reva: " nhi vo...aapki kya galti...aap sorry mat bolo.."

kavya: " mumma keheti hai ki aapno ko apas mai ladna nhi chahiye..aur aap teeno toh sibl..sibl..."

reyansh came there

reyansh: " siblings..."

kavya: " smart...hehhe...ha toh aap teeno siblings hai...so pls..lado mat..."

karan saw her...

he knew she is trying to mend his relation with his sisters and ofcourse kavya was trained for this by her mumma..

karan sighs seeing this selfless nature of teju and maturity of their daughter Kavya.

reva and shilpa saw each other and went from there 

reyansh: " wah kavu..tum toh beautiful ke sath sath smart bhi ho.."

Karan : "oh hello....beautiful ka spelling bhi aata hai kya???...bada aaya beautiful and smart bhi ho bolne wala"

Reyansh: " aap toh aaise posessive ho rahe ho jaise aap iske papa ho" ( chuckling)

k.d passed by them and saw karan as he heard reyansh's sentence, karan who caught this look of his dad 

Karan: " chup kar...kuch bhi bolta hai"

Kavya was in deep thinking

karan kneel down in front of kavya when reyansh went from there

karan: " aap toh acting badi achi karti ho princess..."

kavya: " actors ki beti hu na papa....(wink) "

karan : " nautanki.."

kavya: " aapko mumma se milna nhi hai kya?? vo bhi pretty lag rahi hai.. ..meri tarah"

karan: " trust me baby....muje bhi aapki mumma se milna hai...lekin ye na india hai..yaha sabki nazar har jagah hoti hai so...agar mai mumma se mila na toh kisina kisiko toh kuch pata chal hi jayega....shayad aab muje iss pretty girl ke sath hi time spend karna hoga(wink)

kavya giggled 

Kavya ( in mind) - mumma papa ko kaise milau? Yaha toh sabko pata hai ki vo dono sath nhi hai...par unhe milana bhi hai..soch kavu soch..papa ki karan neeti ka istemal kar...idea..

Kavya saw karan innocently

Karan ( in mind) : aab kya chal raha hai iske dimag mai???




pls vote and comment 

HIDDEN RELATIONWhere stories live. Discover now