Part 18

Anika returned in her apartment with her two hands full with bags of vegetables. She put the bags on the dining table and threw the purse on the sofa. She moved towards her bedroom to lie down on her bed. As she stepped inside and was about to close the door, she found Shivaay happily lying down, by turning left and supported his head on his left hand and reading a magazine. Anika shockingly asked,"Tum yaha?" Shivaay looked at her, innocently, as if nothing has happened. With a smile, he asked,"Tum waapas aa gayi?" Anika got angry. She asked,"Faltu baate choro Shivaay aur mujhe saaf saaf batao ke mere kamre mein tum kya kar rahe ho?" Shivaay, got up on the bed and behaved as if he was listening to something unnatural. He said,"Biwi ke kamre mein ek pati aur kya kar sakta hai?Tum bhi na kaise kaise sawaal puchti rehti ho Anika." Anika, frowning with anger, said,"Maine tumhe kaha tha na ke tumhaara kamra vo guest room hai,to phir tumne mere kamre mein aane ki himmat kaise ki?Dekho Shivaay,koi mere kamre ke andar,bina ijaazat aaye,wo mujhe pasand nehi hai.Abhi ke abhi niklo.Just get lost!" Shivaay remained still for a few seconds with his mouth open. He asked,"Mujhe apne kamre mein aane ke liye tumhaari permission leni paregi?" Anika confusingly asked,"Tumhaara karma?Matlab?" He replied,"Shaadi ke baad tumhaara ya mera kehke kuch nehi hota,sab kuch hamara hota hai. Samjhi Biwi?" She stared at him and kept grinning for a few seconds. She closed her eyes to cool down. She moved towards him and said,"Guest room mein jaao Shivaay.Now!" Shivaay leaned on the pillow and with a smile replied,"Guest room mein rahe mere dushman.Main to isi kamre mein,apni biwi ke bagal mein sounga." Anika making a fist, said,"Main tumhe aakhri baar keh rahi hu Shivaay jaao yaha se,varna..." Shivaay asked, giving a teasing expression,"Varna kya karogi?Police bulaaogi?Bulaao.Par unse kahogi kya?Yehi ke tumhaara pati tumhaare kamre mein rehta hai?Sab hasenge sunke.Kyu khamakha mein apna mazak banaa rahi ho?" Anika's temper got bitter,"Tum ek avval darje ke nihaayti ghatiya insaan ho.Tumse to actually koi baat hi nehi karni chahiye." Before turning towards the door, she said,"Tum bimaar ho isiliye,main yaha tumhe le kya aayi,tumne isey apna ghar samajh liya?Isi kamre mein rehna hai na tumhe,thik hai raho.Main hi yaha se jaati hu."

As soon as she turned to go, Shivaay grabbed her hand and forcefully pulled her towards him. As a result, with a scream, she falls on the bed and Shivaay rolled with her, and lied on top of her. She started fighting and pushing him back from top of her, but the more she fights back, the more tightly he grabs her whole body. At last, she got tired of fighting and slowly loosened her body. Shivaay was continuously staring at her and was enjoying her fight. She now used her tongue. She said,"Mujhe choro Shivaay aur mere upar se hato.Tumhe kya lagta hai,tum mere saath kuch bhi karne ki koshish-" "Ssshhh!" Shivaay covered her mouth with her hand and very said,"Koshish???Main agar chahu to Biwi tumhaare saath kuch bhi kar sakta hu,kuch bhi,vo sab kuch kar sakta hu jisey ek pati ko apni patni ke saath karne ka pura haq hota hai.Tumhe choone ka,tumse pyar karne ka mujhe pura haq hai aur aisa karne se mujhe khud bhagwaan bhi nehi rok sakte,kyuki bhale hi hum alag rehte ho lekin literally hamara divorce nehi hua hai." Anika looked into his eyes, which never showed lust for her, but only love and love. Shivaay continued with a firm tone,"Tum meri patni ho Anika,tumhaare saath maine shaadi ke waqt jo kasme khaayi thi,main vo sab marte dum tak nibhaaunga aur main kabhi bhi apne adhikaar ka galat istemaal nehi karunga." He got over from her and stood beside the bed,"Tumhe to mujhpe zaraa sa bhi bharosa hi nehi hai Anika.Tumhe kya lagta hai ke main sach mein aisa kuch karunga tumhaare saath?Kabhi nehi Anika,kabhi bhi nehi." Anika, too, got up from her bed, with utter disappointment, as inside her heart, in a part, unknown to her, she desperately wanted Shivaay to kiss her and make love to her. While she was fixing her dress, Shivaay held her hand with one hand and caring her face with the other hand, said,"I promise biwi,main tabtak tumhaare kareeb nehi aunga,jabtak tum khud mujhe apne kareeb nehi aane dogi.Trust me." He left her hand and opened the door. While stepping outside, he said,"Tum apne kamre mein hi raho,main jaata hu guest room mein." When he reached the guest room, he said, with a wicked smile,"Bohot raate akele bistar pe guzaari hai,biwi,aaj main tumse ek aur promise karta hu ke aaj ki raat agar tum soogi to sirf aur sirf apne,according to you,is so called chichore pati ke baaho mein hi aur vo bhi apni marzi se.Just wait and watch."