Romance❤️

karanluthra17le mere baap...hogaya update!!!!

Preeran_love tum bhi padhlo.... bohot Maza aaraha tha na mera dimag khane mai!!!!

yashishah57 jaan for you.... tujhe toh pata bhi nahi hai!!!ki yeh bhi hua tha!!!yeh secret Sirf mujhe or isskaranluthra17 gadhe ko pata hai!!!!

Preeta: please thodi der yaha betho!!! please!!!

He sits with her and she laid her head on his shoulder. She closes her eyes and the incident came in her thoughts. She opens her eyes with jerk and breathing heavily. Karan pats her back and she hugged him tightly and cries.

Karan: Preeta kuch nahi hua hai!!mai hu yaha....shhh!!!!

Preeta: Karan agar kuch ho jata toh...(cries)

Karan: shhh!!!kuch nahi hua hai!!!

She calmed after a while.

Preeta: car start nahi hui???

Karan: voh Pani laya tha but voh wahi reh gaya...

Preeta: par abb toh barrish ho rahi hai na...toh bonat bhi thanda hogaya hoga!!!

Karan: tum dumbo ho par yeh sabit karna har bar jaruri nahi hai!!!bonat ke andar Pani dalna hai...upar nahi!!!

Preeta: toh abb!!!hum ghar kaise jayenge???

Karan: ruko mai rishab ko call karta hu!!!!(sees his phone)mera phone bigad gaya hai...bhig ne ke wajah se!!!tumhara phone kaha hai!!!

Preeta: mere phone ki battery dead hogayi hai!!!abb Kya kare...

Karan: ek kaam karte hai... romance karte hai!!

Preeta: tumhara dimag kharab hogaya hai....Kya bakwas kar rahe ho tum???

Karan: dimag mera nahi tumhara kharab hua hai.... obviously hume yaha wait karna hoga!!!jab tak barrish nahi rukti!!!!

Preeta: tum!!(sneezes)

Karan: tumhe sardi lag jaye gi!!!(removes his jacket)lo pehan lo!!!

Preeta: mujhe nahi chahiye!!!

Karan: Preeta har baat mai zid nahi hoti....

Preeta: mai bhi kaha na mujhe nahi pehnani....(sneezes)

Karan forcefully made her wear the Jacket.

Preeta:(tries to remove but he didn't let her)tum mere sath zabardasti nahi kar sakte.....

Karan:(pull her close)mai kuch bhi kar sakta hu!!!Tum janti ho...so abb chup chap bethi raho!!!

Preeta: tumhe or kuch aata bhi nahi hai...

Karan: now you are getting on my nerves!!!

Preeta:(push him)oh really!!!then what about me....tumne jo aaj college mai kiya voh Kya tha....at that time you were getting on my nerves!!! Tumne tab bhi zabardasti ki abb bhi wahi kar rahe ho...

Karan: toh tum kehna chahti ho ki maine tumhe zabardasti kiss kiya tha???

Preeta: haa!!!!

Karan:(hols her shoulder)you know what!!!tum bhi uss wakt pighal rahi thi....but the realization hits you!!!ki tum Shaurya ko dhokha de rahi ho...jaise ki mujhe diya tha!!!

Preeta: maine tumhe dhokha nahi diya!!!dhokha tab hota agar hum dono committed hote!!!hum bache the....

Karan: ohh come on preeta!!!!Kya bache bache laga rakha hai...hum itne chote bhi nahi the ki khudki feelings na samjh na paye!!!(pull her close)and do you really think humare rishte ko commitment ki jarurat thi???khud se jhuth mat bolo....

Preeta: humara rishta alag tha....(tears formed in her eyes)fir bhi tumhe aaj ek pal nahi laga mujh par ungli uthane se phele....maine kaha or tumne maan liya ki maine tumhe Shaurya ki wajah se choda!!!pata hai yahi difference hai tumme or usme....he trusts me!!!

Karan: karta tha bharosa....khud se jyada par tumne mera bharosa, mera pyar, mera dil....yaha tak ki mujhe tod kar chali gayi!!!ek baar bhi palat ke nahi dekha!!!!

Preeta: yahi galti kar gaye tum....kabhi ek baar bhi sochne ki koshish ki ke maine aasia kyu kiya!!!nahi....Kya kehte ho tum ki mujhse pyar karte the!!!yeh kaisa pyar tha tumhara jisse tutne mai Sirf ek second laga!!!ha!!!arre ek pal tumhara pyar nafrat mai badal gaya....

He pull her in a passionate kiss. His hand were in her hairs and he was pulling her more close. He broke the kiss and rest his forehead on her.

Karan: wahi nafrat mere jine ki wajah bani hai....warna ussi din Mar jata jab tum mere dil ke tumse kar gayi thi!!!!maine tumhe galat nahi samjha tumne mujhe majbur ki mai tumhe galat samjhu...aaj bhi pyar karta hu tumse!!! tumhare alwa na kisi ke bare mai socha hai....or na sochunga....but badale mai tumse Sirf jhuth milta hai!!! phele bhi wahi mila or abb bhi tum jhuth bol rahi ho!!!you still love me....

Preeta: I don't love you...mai Shaurya se pyar karta hu!!!!

Karan: toh tum mujhe itna kareeb nahi aane deti khudke!!!!you still love me....

Preeta: nahi karti hu tumse pyar!!!

Karan: tum abb bhi jhuth bol rahi ho...

He pinned her to the car window and started kissing her on her neck. She want to push him but her heart was not letting him go away. He removes the Jacket she was wearing and Kissed her shoulder. He opens the last two buttons of her shirt and slides his hand on her bare waist. He again crashed his lips on her and now she too respond the kiss and her hand went around on his neck and pull him more close. He broke the kiss and saw her who has tears in her eyes. He wiped it.

Karan: tum aaj bhi mujhe khud ke karib aane nahi rok sakti!!!!you still love me....kyu kiya tha preeta woh sab???

Preeta: hume chalna chahiye!!!barrish ruk gayi hai....

She sets her clothes and wear his jacket again and went out. He too came out behind her. She fixes the problem of bonet and again sit in the car on passenger sit. Karan too sits on the driver's sit and starts the car and he looked at preeta being shocked. She was seeing him and seeing Infront only.

Preeta: aaise mat dekho!!!pheli baar nahi kiya yeh....pehle bhi kar Chuki hu!!!!chalo late horaha hai!!! Shaurya ghar par mera wait kar raha hoga!!!

He starts driving and after sometime he stops the car Infront of her house. She walked out of the and he too came out.

Preeta: thanks aaj jo bhi tumne mere liye kiya!!!!

She was about to go but he hold her hand pull her. She landed on his chest.

Preeta: Karan chodo!!!

Karan: kyu mujhse iss tarah behave kar rahi ho!!!kis chiz ki saza de rahi ho???

Preeta: Karan hath chodo mera!!!

Her house door opens and Shaurya came out.

Shaurya: Preeta d....(stops seeing Karan)

Preeta push Karan a little. Shaurya came and hugged her and Karan fist his hand.

Shaurya: kaha reh ayi thi??? tumhara phone bhi band tha!!!

Preeta: voh car kharab hogayi thi or fir barrish bhi shuru hogayi thi...iss liye thoda late hogaya!!!

Shaurya:(cups her face) tum thick ho na??

Preeta: yaa!!!I'm perfectly all right...(seeing Karan)kuch jyada hi thick hu!!!I think hume andar chalna chahiye!!!Karan thank you for the help....bye!!!

She went inside and Shaurya also follow her. Karan angrily sits in the car and went from there.

Precap: Misunderstanding😥

Guys do votes and comments. Abb agla part 25+ votes and 15+ comments. Till then 🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋