Tip Tip Barsa Pani😍😍

Hii!!
Preeran_lovepata hai aap ne mana kiya hai....par yeh likhna jaruri hai...

Guys maine aapse pahle hi kaha tha...Ki yeh story sirf 4 ya 5 part ki hai...Lakin aaplogo ke kahne pe maine esa bada kiya...Lakin aab aur nahi ho sakta.......Mujhe sach me kuch nahi sujh raha aage....So,sayad aaj iss story ke hoga the end......

Aur ek aur baat...Aaj surf romance +rona dhona hoga....No badla....No fighting......

Words:55

Back to story....

Preeta run from there.....She come and stand with the help of wall.....She started crying.. suddenly karan come from front....And put one hand on wall. .... preeta open her eyes and saw him.....She was shocked....She try to go....But karan block her way.....They are very close to each other.....So preeta turn right her face....Karan nose touch her face...So he cares her face....They entriangle their fingers.....

Bg song(yaariyan)2 part..👇

Preeta see him

Preeta see him....Now their nose touch with each other....Karan kissed her..... preeta also response...... preeta come back in sense....She broke the kiss....She about to push him ....But he bend on hiss knees....

Preeta see him.....Karan hold her hand and kiss her.....

Karan:kya tumhe mujhe par thoda sa bhi bharosa nahi hai....

Preeta:khud se jada hai....Par jo dekha usse to ignore nahi kar sakte na....

Karan: tumhe voh video prithvi ne bheja hai na.....

Preeta nodes....

Karan:1 usse kese pata ki Vinny mere ghar ayi thi...Use samay vo jail me tha.....2 jo bhi drama hua.....Usne voh sab record kese kiya........

Preeta think something...

Preeta:par ghum fira ke baat tum per hi ayi na. ....Ki tumne Vinny ko kiss kiya....Aur sath hi usse room me.....(start crying)

Karan take out her phone....He do something on her phone.....And show her....

Preeta was shocked....But not to much...

Preeta:iss video se kuch sabit nahi hota karan......

Karan getup....and hold her from shoulder....

Karan:mai tumhe jo dikhana chah raha hu...Voh tum kyu nahi dekh rahi.....

Preeta:kya dikhna cha rahe ho...Ki video agar reversed ho jye to sachai badal jayegi....

Karan:voh to tumhe pata chal jayega....
Mai yeh kah raha hu...Ki yeh video reversed hai...Kyuki maine vinny ko room se bahar pakha tha....Lakin isme dikhya ki mai use ander khich raha hu... Aur usne mujhe jabardasti kiss kiya tha...Maine push kiya isme pull dikhaya.....Aur uska sabut hai...Yeh dekho yeh vase apne se toot gya...Aur gamin se table pe aa gya....

(So guys sach batana...Kin kin logo ne yeh video fake samjha tha....😜😜)

Preeta was shocked....She started crying loudly...Karan can't see her like this...So,he hug her....

Karan:baby doll saant ho jao...Galti sabse hoti hai...mai nahi hu naraz tumse....Sach me....

Preeta:I am sorry karan....Maine uss din bhi tumpar trust nahi kiya aur aaj bhi nahi....

Karan: chup....

Preeta:nahi aab mai koi bahana hi nahi chahti tumse dur hone ka....Agar chahu bhi tabhi na ho pau.... Please mujhe zindagi bhar ke liya aapna bana lo... Please....I beg u.....

She sat on her knees and start crying....

Karan make her stand....And pick her in arm's...take her inside the room.... Close the door with his legs..... Touched their forehead....

Karan:aab sirf preeta karan ki nahi karan bhi preeta ka zindagi bhar ke liya ban jayega....

He made her lie on bed....Come over her....And kissed her....She also response......Karan broke the kiss and started kissing on her neck.. and shoulder....Then come towards her ear...And bit their.... preeta shouts slowly....Then come towards her center of her neck....Kiss their.... preeta was closed her eyes and enjoy his touch.....Now preeta come on top....And remove his shirt....And kiss on her chest...And neck....

Now preeta get up....Karan see her with confused expression...... preeta stand at the bathroom gate....She turn her face towards karan who was confused....She again turn and open her back suit dori......And signed him to come in bathroom...And she left.....Karan rubbed his hair....And come inside....Saw preeta wear her bathrobe....Her back show him....She slowly - slowly remove her bathrobe...Karan just see her with lust full expression....Like karan just wanted to eat her..... preeta smile....And again wear bathrobe.....(saram karo kya kya sochte rahete ho....😜)Karan come back in sence.....And about to go...But preeta pull him....Into a kiss....Karan also response....Pull her more closer.... pick her in his arms.....Her legs around his wrist...... And come outside......

He first pin her to wall.... preeta on her arms only...And both started kissing her wildly... Without tension of oxygen......

Karan make her sit on bed...And started kissing her back.... While kissing come front.....And make her lie....And started kissing her stomach..... preeta can't control...Pull him by his hair...Into a kiss....And covered with blanket....

Lights off

Precap
Last part..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Words : 1045

Thank you
Pihuuu💝💝