reincarnation of rasiya

PART-2
Kabir in his room and his phone is ringing and he pickup..
Kabir-hello.
Sid-hey bro where are you.
Kabir-i am in home.but why are you asking me..and where are you..ye itni awaz kaha se aa rahi hai..
Sid-bhai main club mein hoon and ek problem ho gayi hai please aap jaldi se aa jao..
Kabir-but hua kya hai..
Sid-bhai aap bas aa jao please.
Phone disconnect.
Kabir-ab kya kar diya isne..
Kabir pick his car keys and he was just going to the club but his mom..
Kabir's mom- where are you going Kabir..
Kabir-mom its really urgent i have to tell you everything but mujhe jana hoga.
Kabir's mom- but hua kya hai..
Kabir-mom I'll just be back bye bye bye..
Kabir reached club after 30 minute's and woh andar jata hai..he saw sid..
Kabir-sid what happened to you..phone pe itna panic kyu the..
Sid-how can you forget it..its your birthday today..
Kabir-and you that i dont like celebrate my birthday..
Sid-bro please atleast today please..
Kabir-okey fine just cuz of you.
Sid-woooohhhhh lets open the bottle guys..
And after that dj playing song and everybody dance together..other side sayra also come at the same club with their friends..
Sayra-i thought kisi ka bday party chal raha hai.
Tanya- chorna lets enjoy it yeah..
Sayra and her friends they're drink together
Suddenly sayra's phone was ringing and her dad is calling but party mein bohot rush tha thats why she going to outside of club and kabir was aslo there he also talking with someone..
Sayra-hello..hello..hey dad..
Raj-princess where are you kabse call kar raha hoon tumhe..
Sayra-sorry dad i am in club with my friends..everything is okay..
Raj-of curse yes go and enjoy..
Suddenly sayra saw kabir in front of her..
Sayra- ye tujhe kya ho gaya hai ye har jagah woh kyu dikh raha hai..
Kabir-oh hello r u fine.
Sayra-tum...tum sachme yaha ho.
Kabir-ha..
Sayra-tum jao yaha se aise he kam pareshan kiya hai..1 sec kahin tum mera peecha toh nahi kar rahe..
Kabir- listen mujhe tumse koi fight nahi karni tum jao yaha se please.
Sayra-okey..
Suddenly sayra was falls and kabir hold her.sayra was drunk and kabir he is continuesly look at her and suddenly uske mind mein kuch flashes aa gaye..and he told her..
Kabir-jab dekho tab girte padte rehti ho..hazar baar keh chuka hoon and aaj akhir baar keh raha hoon dhyan rakho apna..
Sayra very cutely and sweetly said..
Zagra- okey tum yahi chahte ho na main apna khyal rakhu toh main rakhungi i promise..
Kabir had some flashes in his mind and some visions ki woh sab pehle bhi uske sath hua hai and suddenly sayra's freind's came.
Tanya-sayra..sayra get up..ise hua kya hai..
Kabir- Apki friend ko hangover hua hai aur kuch nahi..
Sanaya-ab hum ise ghar lekar kaise jaye..aap hamari help kar sakte hai please.
Kabir-main kya help karunga.
Tanya- actually hum dono ko driving nahi aati and sayra is halat mein toh..
Kabir-its ok main..main help karta hoon..
Then kabir syara ko uthata hai and car mein use baithata hai..but kabir jaise he use seat belt pehnata hai sayra ke hair uske face pe jate hai and kabir very sweetly uske hair ko theek karta hai..
Tanya- excuse me hum chal sakte hai ab..
Kabir- ha woh main seat belt laga raha tha..
Now kabir start driving and sayra ka head baar baar kabir ke shoulder pe.ek do baar usne hataya bhi but phir se Then usne rehne diya and he is behave like a shy boy..and yaha se start hota hai love & cross connection..

TO BE CONTINUED...