ch 7

2.2K 83 9
                                    

In rishlyn room...

Sherlyn: aakhir yeh preeta karne kya wali hai...kuchh samajh nhi aa rha...usne kha tha ki vo kuch aaisa karne wali hai jo meine apne sapne mmein bhi nhi socha hoga..aisa kya ho sakta hai..kahi usko mere khilaf kuch proof to nhi mill gya..(fearly) kahi vo mera parda fash to nhi karne wali...agar aisa hua to mera or punnu baby ka game khatam ho jayega...par agar aisa koi proof uske haath hota to vo abhi sabko sach bta deti...to phir aisa kya hai uske pass kya planning kr rhi hai vo..jo bhi hai uske confidence se lag rha tha ki kuchh to bada karegi...ek kaam krti hoo punnu baby se mill kr aati hoo...

But preeta listen her talk and was smirking seeing her plan was working...

Preeta: yeh to meri baato se itna darr gyi..ab maza aayega ...pr yeh punnu baby kon hai jisse yeh milne wali hai...ohh haa iska boyfriend jisske bache ki yeh maa banne wali hai..iska peecha karna padega..

After some time...

Sherlyn : mummy ji vo mom ki na tabyatt thodi kharab hai to mein unse millne jau..unki thodi madat ho jayegi..

Rakhi: haa beta tu jaa...yaha preeta hai vo mere kaam mein madad kra degi..hmm

Sherlyn: ji..

Sherlyn left and preeta saw her leaving was about to follow her but rakhi stop her and take preeta with her..

Preeta(in mind): ab kya karu rakhi aunty ne to mujhe Sherlyn ka peeche jane hi nhi dia...

In prithvi's house

Prithvi: kya preeta ji ne aisa kha..
Sherlyn: haa or uski aakhon se lg rha tha ki vo kuchh to bada karne wali hai jo humne socha bhi nhi hoga..
Prithvi: arre Sherlyn baby tum faltu mein chinta kr rhi ho..pehle bhi to preeta ji ne aisi dhamki di hai pr aaj tk kuch nhi kr payi aage bhi nhi kr payegi..vo bohot seedhi hai ...yeh chal waal chlna unke bass ki baat nhi...so don't worry...okkei
Sherlyn: haa pr mujhe bohot darr lg rha hai..
Prithvi:kuch nhi hoga mein hoo na...chlo ab tum luthra house jao kisiko
Sherlyn( caressing his face) : chali jaungi itni jaldi kya hai...

Prithvi smirks and they both went to their room..

In luthra house...

Preeran room

Preeta was alone there and was seeting karans cupboard when chipkali ( i mean mahira) comes there..and saw her setting karans clothes and was burning in jealousy ...

Mahira( in mind): yeh middle class ladki..dekho kaise mere karan (jo ki nhi hai) ka room set kr rhi hai jabki yeh sab mera hak hai..isko to abhi btati hoo..



She was moving forward when she slips due to the carpet and fell on the floor..😂and was shouting in pain...

Preeta turns listening her shouts and was shocked seeing her on the floor but then laughs loudly😂😂...making mahira more angry..mahira try to stand but ........






again fell on the floor holding her back😂😂...amd preeta who was not able to control her laugh started laughing more loudly...

Preeta somehow control her laugh and went to help her to stand ..

Mahira: mujhe tum jaise middle class or giri hui ladki ki madad nhi chahiye mein khud uth jaungi..

Preeta(laughingly) : dekho mahira abhi giri hui mein nhi tum ho or vo bhi sirf zameen mein warna tumhari jagah to isse bhi neeche hai...
Ab hepl kr rhi hoo to help le lo warna padi rho yahi kyuki tumhari kamar to nhi nhi rahi😂 mera matlab hai ki tut chuki hai😂😂...matlab tumhari kamar pr lg gyi hai..to uthh jao or le lo meri help..

She gives her hand to mahira and mahira was standing holdin her hand but preeta looses their grip which lead mahira to fell on the floor once again...😂😂

Preeta: mahira i am really sorry...pta nhi kaise hath chuth gya ...achha koi nhi ab aa jao or nhi girne dungi tumhe...mera matlab ab nhi girne dungi..

Preeta hels mahira to stand..while mahira was very angry....

Mahira: tumne mujhe jan muchkr girakr aacha nhi kia..you will pay for it...or yeh jo tum mera karan ki biwi bani bethi ho na jaldi iss ghar se bahar hone wali ho..yeh mera wada hai...kyuki mera karan sirf mera hai (sapno mein bhi nhi😝😎)

Preeta:pehel to yeh jo tum fatte hue dhol ki tarah ek hi baat bake ja rhi ho na ki karan mera hai mera karan mera karan...band kro kyuki karan mera ho chuka hai...or waise bhi preeta arora...sorry sorry mrs preeta karan luthra  jo ho jata hai na vo usse kisi or ka hone nhi deti...samjhi..mein achi tarah janti hoo ki tum kitni ghatiya aurat ho..arre mere shadi shuda pati pr nazre gada ke bethi ho sharam nhi aati...

Mahira: tum abhi janti hi kitna ho mujhe mein bohot kuchh kr sakti hoo karan ko pane ke liye...phir chahe sherlyn ke sath hath milana ho or tumhe phasana ya phir tumhe iss ghar se bezatt kr ke bahar nikalna ho..

Preeta: iska matlab tum Sherlyn ke sath mili hui ho...shak to mujhe pehle se hi tha jb tum mere karan ko gandi nazro se dekhti thi...pr tum chahe kuch bhi kr lo karan tumhara kabhi nhi ho sakta kyuki vo mera ho chuka hai...hamari shadi ho chuki hai...or tumko or sherlyn ko to mein iss ghar se aise nhi nikalne wali....bohot pareshan kia hai tumne mujhe or iss parivaar ko...bohot takleef di hai na...pr koi baat nhi agar tumhe or sherlyn tumhari jagah or aukat nhi dikhai na to mera naam bhi preeta karan luthra nhi...samjhi..ab niklo mere room se..sorry humare mere or mere pati...mere karan ke room se...huhh

She push her outside from their room and closed the door on her face...

Preeta(smirkingly): mahira or sherlyn get ready..asli khel to shuru hona baki hai...





Chapter ends here...
Janti hoo mein bohot jyada late hoo but mein kya karu mann nhi kr rha tha likhne ka so sorry .....but next jaldi dene ka try karungi

Aarohi..

preeranWhere stories live. Discover now