Broken 💔

It was the day of Karan's Haldi..
Mahira came to Arora's place & revealed her truth..preeta was shocked..but she gave a damn..
Preeta (sternly) :dekho Mahira mujhe koyi fark nhi padta tumhara sach ya jhooth se..
Mujhe pata hai tum yeh sab kehke mujhe Luthra house leke jaoge...aur phise kuch na kuch drama create karoge..aur ghuma phirake mujhe ilzaam laga ke hi choroge..aur Karan bhi toh hai jo hamesha tumhe hi sach manta hai..mein Sabse bada jhootha jo hoon..Lekin ek baat kan khulke
Mahira looked at her.....toh please...abb behtaar yehi hoga ki tum yahan se chale jao.. darwaza khula hi hai..
Mahira looked at her unbelievably..
Mahira:ohkay fine 🙄!!
She left...
Preeta was about to move to her room
...but Shrishti stopped her..
Shrishti: arre dii..Abhi udhar Kahan jaa rahe hon..Abhi toh Hume Luthra house Jana chahiye... bass😏😏
Yeh dekho dii..Mahira ne jo bhi bola Mene sab kuch record kar Lia..abb bass Luthra house jaake yeh sabko Suna dete hai😏..phir dekhna..sab theeck ho jayega.. na rahegi Mahira aur na hi hoga unn dono ke shaadi😏😆..
Preeta was looking at her &got in deep thoughts..
Shrishti looked at her confused..
Arre dii..abb soch kya rahe hon..chaaloo...
He held her hand but preeta jerked her hand..
Preeta: nhi Shrishti..hum kahin nhi jaane wale..
Shrishti:par diii..
Preeta:dekh Shrishti..Luthra house mein humlogo ke pass jitna sakt proof hi Kyun Naa ho.. humlogo Ko hi galat Sabit hona hai...tu toh jaanti hai harbar kyaa hota hai..
Last bar tak phir bhi mein gayi thii..but issbaar aur nhi..aur nhi seh Sakti mein bin wajah bezzati..
Isiliye keh rahi hoon..chup chap yeh recording delete kar ...aur kahin nhi jaane wali tu...
Shrishti looked at her in great shock..
But dii..Iss Baar hamare pass itna achha wala proof hai..aur iss Baar hi aap..
Preeta sternly : Shrishtiii Mene Kahan Naa ..tu kahin nhi jaa rahi hai ...aur Rahi hai recording ke baat..
She took the phone from Shrishti and deleted it...
She then handed the phone to Shrishti...
Preeta:yeh le..mujhe pata thaa tu delete nhi Karti..toh mein hi kardi🙂..
Shrishti : diii..yeh aapne kyaa kiya..abb shaadi kaise rokenge...
Preeta:uss baat Ko leke itna maat soch..dekhna yeh shaadi nhi hoga ..🙂
Shrishti: but diii...kaise.. MATLAb aap Luthra house bhi nhi jaoge..yeh recording bhi delete kar dii😑😑..aur keh rahi hai ki yeh shaadi bhi nhi hogi..pata nhi kyaa kichri pakk Rahi hai aapkein dimaag mein😶😒..she angrily went from there...
Preeta smiled with tears..and went from there...
...........................................................
She went to her room , closed the door and fell on the bed with a thud...
She was crying miserably...
Kyun Karan..Kyun..itna dard Kyun diya Karan..ki aur Dard sehne ka himmat hi nhi rahe😭..
She got up &wiped her tears..
Nhi aur nahi..boht ho gaya..akhir ek ladka do do accounts kaise handle kar saktein hai ek saath..mujhse zabardasti shaadi kii..patni ka jawab tak nahi diya..aur aaj mere hi saamne kisi dusri ladki ke saath shaadi...nhi..mein nhi hone dungi yeh shaadi..kabhi nhi..
She took her phone & opened the voice recording of Mahira which she took from shrishti's phone before deleting it...
She looked at her phone..
Abb bass dekhte jao Karan Luthra..tum jaante bhi nhi ho..aur kuch der mein kyaa hone wala hai tumhare saath...she removed her tear..&looked at her finger with the tear drop..
...........................................................
Karan's room..
He was sitting on his bed busy in thoughts..
His haldi was done..it was still applied on his cheeks..
He touched his cheeks with his fingers & looked at the haldi on his fingers ...
He heard a knock on the door...
It was Girish..
Karan:arre Girish tum..
Girish: jii sirr..woh niche ek auraat aayi thii..unka chehra nhi dekh payii..ghunghat se dhaki huyi thii..but unhone yeh letter aur yeh gift box aapko dene bola hai..aur Haan aapko kehne ke liye bola hai ki woh aapki Sabse baadii fan hai..
He handed the parcel & went ..
Karan firstly ignored it as he was not in the mood of seeing gifts..he thought that it maybe a normal gift from his fan..
But them something striked in his mind & he rushed & opened the gift...
And the next thing he saw made his ground slip..
It was Sherlyn's pregnancy reports,the results of the photographs..that it was morpheded...& The recording where Mahira cconfessed her crimes ...
(*So I basically don't know Mahira ne kyaa bola.. because I didn't saw that wahiyaad ..full of Mari hui aah(Mahira) wala episode 🙄🙄
So I am giving my version 😂
Voice:~
Mahira firstly confessed her crime that she&Sherlyn pushed mahesh ..She also said to Preeta that she will be only blamed for everything as happened earlier when Sherlyn made mahesh's accident...
......
Karan got numb after hearing all this..hot tears of guilt &anger rolled down his cheeks...
He saw a letter in the box..he opened it ...
The letter reads...
I hope tumhe yeh proofs bhi jhooth nhi lag rahe...
Mene Kahan thaa Naa karan..
I am innocent &I'll prove my innocence...
Tumne kaha thaa na ki mein Chali jaun tumhari zindagi se hamesha ke liye...mein Chali jaungi Karan..hamesha hamesha ke liye... tumhari zindagi mein aur koyi problem nhi hoga mere liye...
Good Bye...
Aur Haan... Happy Married life..bohot khush rehna Mahira ke saath..I hope she keeps u happy..&will also heal all Ur pain which you got because of me...
His heart broke into pieces..
Her tears marks were clearly visible on the paper...
Aur Haan..jaane se pehle...Thank You for everything Mr Luthra...🙂
~Tumhare Sabse badi fan aur "Dushman"..
Preeta...🙂
He broke down reading this ...
Karan:nhi..this just can't happen...mene..Mene itna galat kiya preeta ke saath..how can I 💔😭
On the other side..
Preeta was walking on the road...
All the memories of Preeran were coming in her mind...she fell on the floor with a thud..& started crying miserably..
She then called Karan..
But Karan was just sitting with tears&was not able to figure out anything..his phone was in silent mode lying in a corner of the bed ...so he didn't picked up..
Preeta holding the phone..
Karan please ek Baar...ek akhri Baar apna awaz Suna do..I promise iske Baad kabhi nhi aaungi tumhare paas...jaise tum kahe ho bilkul waise hi..bhul jaungi tumhe ..but please..ek aakhri baar 😭😭..
She was sitting in the middle of the road holding the phone..
She was not in any sense..
A truck was coming towards her in full speed..she didn't even hear the sound..the truck came too near...
Preeta then turned &got shocked..but in that  situation nothing was in the hands of them.. neither preeta nor the driver..
Preeta smiled& closed her eyes..
Preeta: Khush rehna Karan..I love you..
And the truck hit her..
She was badly injured...her hand fell down..&the phone bounced &went far away from her..
Screen focused toh the phone which was still ringing with the caller ID KARAN ..

Episode End..
Guys this is my first story.. please support me🙏😭..

Word Count : ~ 1241..*well I guess it's not that short 😅🤗