Family and Love💙

At Purvi's side,

She was sitting on the terrace was very much hurted. She remembered her father. Each and every moment of them flashed in front of her eyes.

She remembered the night when she was sitting in the garden

Flashback

Purvi was sitting in the garden and thinking about her father. she said with hurtful tone

Purvi: why you left papa? You shouldn't have. Everyone blamed me for that accident. You know na I can never do something which will hurt you. Even mumma and bhai didn't trust me. Why papa? Why you left?

she didn't know that someone was listening to her!

Flashback Ends

She realised that Ria listened to all this and she started crying. She called her mother.

On Call

Purvi: Hello Mumma?

Her mom: Purvi beta, yeh tu hi hai na?

Purvi: Haan mumma. Mumma merko aapki bohot yaad aa rhi hai. Mumma mujhe aap apne pass chahiye. Mumma please aa jao na. and she started crying loudly.

Her Mom: Beta, kya hua hai? Tu ro kyu rhi hai. bta mujhe. or tu hai kaha? Tune mujhe pehle kyu call nhi kiya? terko pta hai kitna intezaar kiya tere ek phone ka maine. bta mujhe kya hua hai.

Purvi: (with tears and heavy voice) Mumma aapne mujhe uss din roka kyu nhi? Papa hume chod ke kyu chale gye Aapne mere upar trust kyu nhi kiya? Mumma mein bohot akeli ho gyi hoon. Pehle Dada(grandfather) Phir Kavin or uske baad Papa. sab akele chod ke chale gye merko. Aap logo ne bhi mera vishwas nhi kiya. Am I not worthy of anyone's love and trust?

Her Mom: Nhi beta, aesa mat bol. apne baare mein kuch bhi galat mat soch. Woh ladka tera saath deserve hi nhi karta tha. woh tere layak hi nhi hai. Ab rona band kar, Tu meri or tere papa ki bahadur beta hai. Tu mera Beta hai. ab rona band kar or bta kya hua hai.

with this Purvi narrated the whole story to her mother and said

Purvi: Mumma I just wanted him to be happy and I didn't want him to feel guilty of my condition. That's why I talked to him and even I was going to leave him. I planned it that once everything is over I will never meet him again. I had made my mind of leaving this place with you forever but why all this happened?

Her Mom: Beta don't hurt yourself. Just speak everything out to him and tell him that what you have done for him and come back today. Hum log yaha se chale jayenge. Or yaad rakhna tere papa ki death ki wajah tu nhi thi. Woh mare kyuki unka waqt aa gya tha or tu hamesha bolti hai na "A Person don't die when he leaves his body but dies when we burry his memories" Tu hi kehti hai "A person always remain alive in the memories" and Purvi nodded her head to it. Her mother continued Beta always stay happy. Or ab rona mat. Tere papa hamesha hamare saath hai. Unki or Dada ki blessings hamesha hamare saath hai. Ab uth or ghar wapis aaja. Main tera intezaar kar rhi hoon.

Purvi: Yes mumma and thankyou and sorry. Maine dusro ki galti ki saza aapko di or ghar chod diya. Maine aap sab ke saath galat kiya or aapko bohot chot pohochayi hai. Please mujhe maaf kar dena. Main kal tak wapis aa jaungi. Aap apne bags pack kar lo uske baad hum yaha se kahi door chale jayenge. main aapke saath rehna chahti hoon ab aesi jagah jaha yeh saari yaadein hume kabhi pareshan nhi karegi.