The Story Begins....

Shanaya couldn't stop herself from thinking about Bhula Diya...Whole night....She kept humming the lyrics "teri ibaadaton ne mujhko sajdon ke qaabil bana diya" It was around 2am when she woke up...

(S)-to herself

"DARSHAN... DARSHAN... DARSHAN..."

"Pagal ho gayi hai kya?? Ya dimaag kharaab ho gaya hai tera Shanaya?? Darshan naam hai uska...Bhagwaan nahi hai jo japti jaa rahi hai....Just stop singing this and sleep... Kal Exam hai...Toh so jaa...Raat ke 2 baj gaye hain"

Shanaya took a soft pillow, held it tightly into her arms and went off to deep sleep...

Next morning..
(Ting ting ting ting ting) Rang the alarm...

(S): "Abe yaar, is alarm ko kyu bajna hai subah subah.... Sone bhi nahi milta yahan shaanti se...."

(M): "Shona uth jaa... Exam hai aaj tera..."

(S): "Are haan..." Woke up in a fraction of second when she realised this...

Shanaya had her Hindi exam that day... She was confident as she was already done with all her study...

(S): to herself "Chal Shanaya, last poem revise karle...Fir syllabus complete...Is saal bhi top karna hai tujhe..."

Q.Geet me kavi kiski yaachna kar rahe hain?
Ans. Geet mein kavi ishwar ke
Darshan ki yaachna kar rahe hain.

Shanaya had an instantaneous smile on her face... She was just starring at her book when her brother entered.....

"Shaq to mujhe tha hi ki tu pagal hai....Aaj yaqeen ho gaya.... Aise akele akele kyu has rahi hai tu?? Paper likhne nahi jaana??"

Shanaya just came out of her dream world and said
" Ho gaya ho tera Aditya to main tayyar houn?? W... wo... wo to main is baat se khush ho rahi thi ki aaj mera exam bahut achchha jaane wala hai... Bahut achchhe se padhai ki hai maine"

(A): "Wo to har baar hi karti hai tu...Tabhi to top karti hai...Phir aaj kyu itni hasi aa rahi hai tujhe??"

(S): "a.. wo... Ab ye bakwas baadme karna...Mujhe late ho raha hai"

Saying this she left out of her room to take a sigh of relief....

(S): to herself "Haash peechha chhuta is paagal se.... Pata nahi kaise logon se paala pada hai... Exam ke sawaal kam hain jo ab ye aur sawaal poochh raha hai... Chhote bhai hote kyu hain!?!"

Shanaya entered the school campus...

"Bas ab Kitu mil jaaye...Use batana hai mujhe is bare me"

And just then she saw her bestie Kirti approaching her....

(K): "Oye Shona, ho gaya kya padhke? Meri to haalat tight ho rahi hai yaar!! Main bhi na kis se poochh rahi hoon? Hahaha.... Tera ho hi gaya hoga na...Mujhe batana... Mera kuchh nahi hua hai padhke..."

(S): "Abe wo sab chhod... Tujhe pata hai mujhe pyaar ho gaya hai..."

(K): "Pyaar? (Laughs) Tujhe?? Tujhe pyaar kese ho sakta hai... Teko pyaar ka matlab bhi pata hai? Aaj 2 saalon baad bhi tu Rohan Rohan karti hai.... Tu ab jab pyaar karegi na... Main sabko pede khilaaungi dekh lena....."  laughs

Hearing this Shanaya turned her back towards her and a tear drop rolled down her right cheek.... As if Kirti's words pricked her harder than a thorn...

(K): "Oye Shona sun toh... Are bura laga kya?? Main to mazak kar rahi thi"
Shanaya entered the examination hall without saying anything........

After she finished writing her paper, Shanaya was in deep thought...

(S): "No!" To herself "Shanaya you can't do this again... Love is not a joke Shanaya.... Kitu sahi hi keh rahi thi... Tujhe toh pyaar ka matlab bhi nahi pata... Chup chap apni padhai par dhyaan de, ye pyar-vyar chhod... Aur Rohan wali baat bhi kahan galat thi... Sahi hi kaha na Kitu ne... Tujhe kuchh nahi pata"

Suddenly the bell rang...And teacher started collecting the papers... It was their last examination... Shanaya gave her answer sheet and took her bag... Kirti called upon her but she walked straight away towards the gate.... This behaviour of Shanaya was very strange... Because Kirti kept teasing her for Rohan, but Shanaya never reacted the way she did that day....

Kirti thought that she would be angry and so she just walked away... She tried calling her in the evening but Shanaya didn't answer the call... Nor did Shanaya read any of her messages.... So Kirti decided to go and visit her place the next day...

.......

To be continued