part 13

Now Andy and Devika left in the house ......
Devika was crying very badly ... She was totally shattered from Andy's act

Andy touch her shoulder and come close to her to console her ..

Andy : devika
Devika : don't you dare to touch me andy... Yeh hak ab tum kho chuke ho ...

Then she stands up and go inside ... And come with her luggage and her baby (yuvi) ...

Andy : tum kha jaa rhi ho Devika
Devika : aesi jagah jaha mere bacche par tumhara saaya bhi na pade ... Jha mujhe tumhari yaado se chutkara mil jaaye...

Then she also left from there ...

Andy : Devika plz ... Summi aur mahir bhi chale gye ... Ab tum to aesa mat karo

But she left from their in her car ... And unknowingly Andy also sit in the car ...

When her car was on road. .. she felt that Andy was with him ...

Devika : Andy yha kya kar rhe ho tum .... Abhi utaro car se ...
Andy : Devika pls try to understand ... Haa mana mujhse galti ho gyi ... I m really very sorry ... I know mene tum dono ko dhoka diya ... but I am saying sorry

Devika: wow ... Ek sorry bolne se phir se sab kuch normal ho jaega na ... Aur mujhe kuch nhi sun na ... Tum abhi utaro ...

Their convo was going on ... And suddenly ....

A truck hit their car ....

They came with an accident ...
Everyone gathered their... A person take Andy's phone as devika's phone got damaged...
He dial the first number on dial list ... It was summi's number

He called her with that number ...
Sumitra see the caller ID ... She was fuming in anger ... She cut the call ... Then that person call her with his number ... And she picked it ...

Person : hello
Summi: haa kon
Person : mam ... Mene jinke phone se abhi aapko phone kiya tha ... Unka accident ho gya hai ...

Sumitra got shocked .... She put break on her car ...
Summi: kya kese ...
Person : inke saath ek lady aur ek chota baccha bhi hai ... Ye dono shayad lad rhe the ... Isliye accident ho gya
Summi: kya ek lady aur ek chota baccha ??

She was shocked and tears were flowing ... ..
Then she asked about the place and said to call the ambulance ...

She came there in that place with mahir ....
She was shocked to see the condition of car ... When she was observing .. she heared the crying of a baby .. it was yuvi ... He was totally fine ...
She picked him in her arms ... And try to calm him ...

Then ambulance came and bring them to hospital ... But Andy was dead in half way only ...

Doctor : he is no more .. but inki (devika) saanse abhi bhi chal rhi hai ...

Sumitra(crying) : doctor plz usko bacha lijiye ...

She looked towards yuvi and hug him ...

Sumitra(in mind) : yeh sab kya hogya ... Andy ..... Andy ko..oo ..

Then she burst into tears ... Mahir was also crying in her mother's arm...

After some time doc came outside

Sumitra: doctor how is she ... Vo theek to ho jaegi na ....
Doctor : I am sorry ... But she can't live anymore ... Unke zindagi ke kuch last moments bache hain ... Aap jaake mil lijiye unse ...

Then she go with mahir and yuvi in the room ...
There Devika was laying on the bed.....

Summi: devika ...
Devika: sumitra ... Mera baccha ..
Summi: vo bilkul theek h ... Bhagwan ki kripa se use kuch nhi hua ...
Devika: mujhe pata hai ki Andy  ab is duniya me nhi rhe ... Aur shayad ab mera bhi samay aa gya hai ...
Summi (cryingly) : nodded her head in no
Devika : sumitra mere paas kuch hi wakt bacha hai .... Mujhe tumse ek promise chahiye ...
Summi: haa bolo na ...

Then she hold her hand ...

Devika : ki tum mere yuvi ko apne bacche ki tarah rkhogi ... Use kbhi maa ki kami mehsoos nhi hone dogi...

Sumitra: mai vaada karti hu devika ... Mai yuvi ko apne bete ki tarah hk rkhungi ... Infact aaj se yuvi mera hi beta hai .. mahir jesa hi pyar dungi use ...

Devika : aur use yeh kbhi Mat kehna ki uski maa mar chuki hai .. tum hi uski maa ho .. kbhi use hamare is past ke baare me ma batana ...

Summi: kbhi nhi ... Yuvi mera hi beta hai ...
Devika : thanku sumitra ..

Then she holds mahir's cheeks and smile ...
And she left with no more breaths ...

So that's it guys ... .. hope you loved it .... 😉😉....
I know the last two updates were emotional but don't worry ab  sab acha hone wala hai .. 😃😃

Do more and more votes and comments ... 🤗🤗

Love love 💕💕
Shagun 📝