Chapter 14

302 19 10
                                    

Hello taareyians.... here's the next chapter.

Taani came out of the house where vishesh was waiting for her in a beautiful kurta n pajama. He had faced his back when Taani came n tapped at his shoulder. He turned around and...

Vishesh - ji?
Taani - chale.
Vishesh - kaha? N aap kaun hai?
Taani - mai... idiot I'm Taani. Taani shekhawat.
Vishesh - mai aapko bewakoof nazar aata hu kya.... Taani hum ladko jaise kapde pehenti hai. Hum ladko jaise baat bhi karti hai... n mera b usne nick name rakha hai alg alg. N aap to ladkiyo jaise kapde pehen aayi ho. Achhe se baat bhi kar rahi ho...
Taani - A jhandu... ye mai hi hu. Taani... Taani shekhawat.
Vishesh - aap...aap sach me Taani hi ho!! Baap re, mai to aapko pehchan hi nahi paya.
Taani - qq, mai...sahi nahi lag rahi hu kya?
Vishesh - are nahi. Bilkul nahi.... aap to bahot bahot beautiful lag rahi ho. Bus wo aapko aise dekhne ki aadat nahi hai na... to pehchan nahi paya.
Taani - vaise to bhi achha dikh raha hai.
Vishesh - sach!!!

He becomes happy hearing a compliment from her.

Taani - to chale?
Vishesh - ha ha chalo.

He opens the car door for her n then for himself n drives off to college.

They reach college while vishesh shows his hand n Taani helds it n walks to the ballroom.

In ballroom.

R'G1 - A bhai log... vishesh ko dekho... kisi patakha ko pata k laya.
R'G2 - kya!! But usse koi ladki kaise pt gayi. Dikhne me to apne college ka chaprasi se b isse achha hai.
R'G1 - pata nahi Bro... but wo ladki... hahakar hai.
R'G2 - chal dekhte hai fir chalke.

They rush out to check on them.

R'G2 - maa kasam... ye to sach me item nikli yaar. But ye ladki hai kaun... n humne ise kabhi college me dekha kaise nahi.
R'G3 - 1 min... 1min... ye tujhe apni taani jaisi nahi lag rahi.
R'G1 - kya bakwas kar raha hai...
R'G3 - abe aakh khol k dhyan se dekh...

He stares at her for a min.

R'G1 - abe ha... ye to taani jaisi hi dikh rahi hai.
R'G2 - kahi ye taani hi to nahi.
R'G1 - chal pata karte hai.

They go to her n try to provoke her n that's when they realise that it's really taani.

R'G1 - taani ye tum hi ho!!! My God.... aj to full patakha bn k aayi ho yaar.
Taani - hogaya tera. Ab mai niklu...

Saying so she leaves.

1 by 1 everyone gets to know that the pretty girl in the ballroom is taani.

While SOLO team enters the ballroom. N shivam n kriya goes to taani n vishesh.

Shivam - achha sunna... tune kahi meri jhalli friend taani ko dekha hai kya?
Taani - tu chup baithega.
Kriya - yaar tu pehli baar ladki lg rahi hai... shock to lagega na hume.

They start laughing out loud.

Taani - kamino... 1 to itni mushkil se aisa kapda pehna hai maine... 3 ghanta ye 3 mahle wali heel chalna seekha... aur... 1st time ye ajeebo-garib makeup kiya. 1 compliment to kar nahi sakta... ulta has raha hai. Bhaad me ja... baat hi nahi karni tum logo se.

She shows fake anger to them n leaves to have some soft drink.

While music starts n shivam starts singing.

My Desi Girl
My Desi Girl
Girl… Girl… Girl… Girl
My Desi Girl
My Desi Girl
Girl… Girl… Girl… Girl

Taani turns to see who's singing the song. Soon she smiles but hides it with her fake anger.

Shivam - Jhumka Gira De
Jo Milale Agar Woh Nazar Se Nazar Mein Taale

Vishesh - Nachke Dikade,
Sabki Dhadkan Mein Kadam Se Kadam Milale
Lehron Si Chaal Pe Chaal Bichade
Dil Ko Yun Behaal Bana De
Par Deewane Mane
Na Dekhi Koi Aisi Girl
(Na Dekhi Koi Aisi Girl)

TaaRey - Everything Is Fair In Love & WarWhere stories live. Discover now