For her

Preeta fell on the floor with a thud,Karan ran and pulled her in his arms and patted her cheeks,

Karan(tearfully) - Preeta...Preeta utho... babydoll utho na...tum mere saath aisa nahi kar skti...utho Preeta....(cries)

Preeta opens her eyes a bit,

Preeta(slowly) - Karan....

Karan - ha...ha babydoll uthi raho... aankhein mat band krna bas!hum abhi hospital chal rahe hai!tum aankhein mat band karna....

He picked her up in his arms,

Karan - Kabir car nikaal jldi!

Kabir - ha!(to his men)tumlog Armaan aur uske aadmiyon ko theekaane lagao!

They ran outside and sat in the car,Tabir sat in front while Karan sat at back holding Preeta,

Karan - Kabir jldi chala!

Preeta(slowly) - Karan aapka concert!

Karan - koi concert tumse jyada important nahi hai babydoll!

Preeta(weakly) - nahi Karan..aah(shrieks in pain) aapko jaan hoga!aapki itne mahino ki mehnat...aapka passion....

Karan(cries) - koi passion tumse badhkar nahi hai Preeta!tum Saansein ho meri tumhe kho kar koi passion nahi chahiye mujhe!

Preeta - please Karan!

Karan - pagal mat bano Preeta!mai kahi nahi jaaunga!

Meanwhile they reached hospital,Karan picked her and Tabir and he rushed inside the hospital,

Karan(shouting) - doctor....doctor....

Two ward boys came with stretcher,he laid Preeta on that and they started taking her to the OT....

Preeta - meri...aah...meri baat suniye Karan...please jaaiye...mujhe kuch nahi hoga...aapka pehla concert hai...please jaaiye...mere liye Karan....

Karan - have you gone mad?tumhe iss haalat ne chorkar kahi nahi jaa raha mai!

Preeta - aap....aapko meri Kasam hai Karan...jaaiye...mere...mere liye...please...(loses her consciousness)

Doctors take her inside the OT...while Karan and Tabir stand outside,

Karan was standing numb there,Kabir came towards him and kept his hand on his shoulder,Karan hugged him,

Karan(sobbing) - mai...mai mar jaaunga Kabir...mai mar jaaunga...mere jeene ki wajah hai wo...agar usse kuch hogya...to...mai....

Kabir - kuch nahi hoga Karan..kuch nahi hoga...

They break the hug,

Kabir - uski Kasam puri nahi karega?

Karan looked at him,

Karan - tu pagal hai kya?wo to emotional hokar kuch bhi bol rahi thi...par mai usse iss haalat me chorkar kahi nahi jaane wala!

Kabir - Jaa Karan...uske liye gaa...uske liye...

Karan - par....

Kabir - koi par nahi Karan...jaa aur gaa...apni awaaz uss khuda tak pohocha....wo khuda hi tere pyaar ko bachayega!jaa Karan!

Karan looked at him and then at Preeta through the OT door....he remembered her smiling face and left from there with tears.

He drives to the concert area and entered inside,

(Concert Organizer - Co)

Co. - Karan sir kaha the aap?itni der hogyi hai already!jldi chaliye!

Karan looked at him and nodded!He took his guitar and left to the stage!