Date

Preeta - Karan aap hi hai na?

Karan(smiles) - aur kisi ki himmat jo meri babydoll ko haath lagaya!

She chuckles but then makes an angry pout,

Karan - kya hua?abhi to smile kar rahi thi!

Preeta - kaha gayab hai aap subah se?bina subah mujhse mile chale gaye...aur upar se aapka wo chits ka game aur uske upar se ye blindfold... excitement aur curiosity se mujhe ab heart attack aajaayega!

Karan chuckles and hit her head lightly,

Karan - bilkul patience nahi hai na?

Preeta(annoyed) - agar patience nahi hota na to subah se jo aap chits waala game khel rahe hai na...ussi time dimag blast ho jaata mera!

Karan - acha baba jab itni der wait kiya hai wo kuch pal aur!pleaseee.....!

Preeta(childishly) - jldiiii!!!!

Karan chuckles at her antics and holds her hand and starts walking holding her,

Preeta - aur kitni dur?

Karan - bas bas pohoch gaye!(makes her stand still) ab mai tumhari patti khol raha hu par aankein mat kholna ha!

Preeta(whining) - aa..huhu...aa...

Karan(chuckles) - bas kuch seconds babydoll!

He opens the blindfold from her eyes,

Karan(whispers to her) - okay babydoll!on the count of three....3.....2....1... aankhein kholo!

She slowly opens her eyes and was awestruck seeing the decorations around,

She sees on the ground where it was written,

"Happy 6 months Anniversary"

She was so much surprised,Karan smiled seeing her reaction and back hugged her and whispered in her ears,

Karan - Happy 6 months Anniversary babydoll! I love you!(kissed her earlobe)

Preeta turned towards him still with a surprised reaction, smile was not leaving his face,she hugged him tightly,

Preeta - Happy 6 months to us!mai kaise bhul gayi ye din!I love you too!(kisses his cheek and breaks the hug)

Karan sees tears in her eyes and cupped her face,

Karan(concerned) - hey babydoll tumhari aankhon ne ye aasun?tumhe ye sab acha nahi laga kya?

Preeta(smiles) - khushi ke aasun hai!ye sab maine bilkul expect nahi kiya tha!aur sirf acha nahi bahot bahot bahot acha laga mujhe sab!

Karan(smiles) - aasun khushi ke ho ya gum ke,mai inhe tumhari aankhon me bardaasht nahi kr skta!hmm!(wipes her tears)

Preeta - thank you!ye sab sachme bahot....bahot acha hai!