Anidita's Honeymoon

Starting from the previous part..

ANIRUDH-Nhii Bondita mujhe cchod kr nhii jaa saktii ,nhii nhii Bondita..

ANIRUDH woke up with a jerk..

(It was his dream.. Actually i don't want to ruin their cute honeymoon that's why I just created a dream sequence)..

ANIRUDH was lying on his seat..

Bondita -Pati Babu aap thik to hona mai kbse aapko uthaane ki koshish kr rhii hu ..Aap thik to hona dekhiye kaise paseena aa rhaa haii..

ANIRUDH-Bondita tum thik hona tumhe btaao na.

Bondita -Pati Babu mei bilkul thik hu aap pls paani pe lijiye aapki ye haalat nhii dekh saktii meii...

ANIRUDH-Maine dekhaa ki tum mujhse door jaa rhii ho ..Vaada kro ki tum mujhe cchod kr nhii jaaogii..Bolo Bondita nhii jaaogii na..

Bondita-Kbhii nhi jaaungii...

Soon they reach their destination..

Pati babu dekhiye na kitna sundar lg rhaa haii sab..

They reach a  beautiful house..
Pati babu ye Ghar to bhut sunder haii..Kitne pyaare bgeecha haii yhaan..

Haan Bondita ye Baba ke dost ka haii ..

Bondita and move towards their room ..

ANIRUDH Bondita ko peeche se hug kr letaa haii..

Bondita tumhe nhi ptaa ki tumhe khone ka dar mujhe sabse zyada staata haii..Mai sapne mei bhii tumhe khudse door hotaa nhii dekh saktaa...

Pati babu aapki Bondita aapse waada krtii haii kbhii aapko cchod kr nhii jaaegii...Aur chali bhii gyii to uski yaadein humeshaa aapke sath rhengii..

Bondita maine khaa thaa na ki kbhii aisa mat bolna..Ab iski sazaa to tumhe milegee...

ANIRUDH Bondita ke close jaata hai..

Bondita took her step backwards
.

Now Bondita was pinned towards the wall..

Pati babu vo..

Isse pehle Bondita ke paati she feel ANIRUDH's lips on her..

Yes ANIRUDH was kissing Bondita.. Very passionately..

After 5minutes they parted for breath...

ANIRUDH carry Bondita in Bridal style..

Mature content ahead ⚠️⚠️⚠️

ANIRUDH kisses Bondita's forehead..

ANIRUDH started kissing Bondita's neck.. She was breathing heavily..

ANIRUDH open Bondita's blouse dori ..Her back was facing him..He started kissing her back passionately...

He remove her clothes ...Her full back was visible to him..He kissed every inch of her passionately..

They reach the bed and ANIRUDH hovered over her..

Bondita tumne mere liye kitna kucch kiya haiii ...Jab bhii tumhe paa dekhtaa hu khudke to kaabu nhii kr paata..Tum meri zindagi ki vo khushii ho jisse Pehle mai anjaan thaa lekin ab jab jaan gyaa ho is khushii ko har waqt jeene ka mn krtaa haii...

He kissed her forehead and all over her face..

ANIRUDH slowly undress her and Bondita did the same..He kissed her every part with love..

He  reached her private part a d kisses over her clit..

She was in moaning mess..

He liked her Vagina hard.

Now ANIRUDH enters his di*k in Bondita's vagina..

He was out of control..

Pati babu bs kijiye bhut dard ho rhaa haii ..

ANIRUDH started kissing Bondita's neck and started biting her lips..

ANIRUDH was exploring her mouth his tounge..

He was chewing her rosy lips..and he increased his speed..

Bondita was moaning mess.

They enjoy their night session 😉😉😉😍😍😍😍

Hope you all like this part.. Actually i just want this honey moon to be perfect that's why i add this twist..Hope you all like this and please vote and share your views...Agar koi shikayat krni hoto pls pm me aur if i did any mistake then tell me in comment box...

Thankyou ❤️❤️❤️
Love you all ♥️😍😍😍😍