Unknown feelings(I)

(A week passed by..Noor has become good friends with all the Mpt members specially Anubhav.Although he is heartbroken he is tries his best to keep his emotions in control before her..These days her dreams have started to get clearer..she could now hear the voices clearly and she is damn sure that one of the voices is of Anubhav but she is afraid to share that thinking about their reactions,they may laugh at her.)
One fine day...
Noor(HM): toh kab tak k liye jaana Hain?(she asked packing his bag)
Ishq: 1hafte mein laut aaunga..
Noor(HM): thik Hain..Hume yakeen Hain yeh case tumlog he jitoge...
Ishq: tumlog Nahi..humlog..tum bhi humare parivaar Ka hissa ho Noor(he said backhugging her.She turned around to hug him back.)
Noor(HM): hum miss karenge tumhe..
Ishq: main bhi..(hugging her tighter he kissed her hairs.)
(In the mean time As entered Ishq's room to get a charger.As the door was open he didn't knock,the scene Infront of him crushed his heart into pieces.He reminisced the time when she used to hide herself in his embrace and he would forget his all worries.He silently turned to go but Noor saw him..
Noor(HM): Arey Anubhav..(breaking the hug)
As: Kshama kijiyega Woh darwaza khula tha toh...
Ishq: Arey koi Baat Nahi (he laughed)..Kisi kaam se aaye the Aap?
As: haa..Woh charger Chahiye tha.(Ishq gave him the charger and he left.)
Ishq: Noor abhi nikalna padega..chalta Hun..dheyan rakhna.(he too left.)
---------------------------
(It was 3 days since Ishq was gone though Noor rembered him she didn't miss him much..she was happy spending time with her new friends.)
Noor(HM): ek Baat bataiyye Karishma, Aapke Bhai humesha hi aisa sada hua muh banakar ghumte Hain?(Ks looked at her amused.)...Sorry..
Ks: Arey sorry kahe?Sahi kahe rahi Hain Aap(she laughed.)Humesha baas kaam hi kaam leke baithe rahete Hain..bas ek Maddam sir hi thi jinke Saath thoda Bohut Hans Lete the..(she said sadly.)
Noor(HM): Maddamsir..(she repeated.)Kahi suna suna sa lagraha Hain..Kaha...Yaad kyun Nahi aaraha..(Ks noticed her lost.)
Ks: kaa hua..Kuch Yaad aaraha Hain?(she asked hopefully.)
Noor(HM): waise kya Lagti Hain aapki Maddam sir Anubhav ki?
Ks:(smiled) Zindagi..
Noor(HM): Woh Nahi aayi aaplogo k Saath?
Ks:(intently looking at HM.)Nahi...bhul Gayi Hain Woh Bhaiyya ko..hum sab ko..pata Hain humari best friend thi Woh..(she said sadness visible on her face.)
Noor(HM): bhool Gayi Hain matlab?
Ks: memory loss hua Hain unka .ek accident ki wajah se..Unki Ammi bhi bechari bimar Hain..
Noor (HM): Ammi..
(Noor again started getting a few flashbacks.Seeing her getting restless again Ks took her home.)
--------------------------
It was late evening
Baba: Arey shaam ho Gayi yeh Noor abhi tak Ghar Nahi lauti..(they all were waiting for her in the lawn.)
Ps: Kaha hongi Maddm sir..(surili was passing by with her mother)
Baba: Ae Surili..Noor ko Dekha Hain kya?
Surili: masterji Noor Didi toh dopaher ko Bolke Gayi thi ki Woh jungle k talab mein machliyon ko Khana khilane jaa rahi Hain...lauti Nahi kya?
Baba: Nahi..thik Hain Tu Ghar ja
SS: jungle Ka talab??
Baba: Mandar pahad k dakshin mein ek chhota Sa jungle Hain..usme ek talab Hain rang berangi machliyon se bhari hui..Noor ko behad Pasand Hain waha Jana..par humesha Woh Ishq k sath jaati Hain..pata Nahi AJ akele kyun Gayi..
As: hum Haseenaji ko lekar aate Hain..
Baba: beta use dhundoge kaise?..andhera ho Gaya Hain.
As: hum dhund lenge(He rushed towards the jungle.)
--------------------------------
(It was already 8pm but thanks to the full moon Anubhav had no trouble in vision.He was frantically looking for her and calling her name..)
As: Haseenaji...Haseenaji..Arey Nahi Haseenaji sunkar shayed Jawab na de..Noor Noor..Kaha Hain Aap..
(He kept calling her and moved forward..He suddenly noticed a area where trees were less dense and he could see reflection of moonlight.)
As: shayed wahi pe Hain talab..(He hurried in that direction.)
(He reached their to see the cutest view.Noor sleeping by resting her back against a tree..Her right hand which was resting on her lap was holding some wildflowers.The bag of fish food was kept beside her and a fawn was sleeping beside her resting its head on her lap.Her white dress was making her look no less than the moon itself.)
As: sachme Mahnoor se Kam nahi Aap Haseenaji(he smiled which changed into frown.)..Yaha aise kaise sorahi Hain yeh..(He went to her and softly called her.)NOOR...
(The fawn got frightened seeing him and ran away and Noor woke up.)
Noor: Anubhav(she smiled,still sleepy.)
As: Aap Yaha kyun so rahi Hain?
Noor: ya Allah!(now completely awake.)hum kabtak so rahe the...andhera ho Gaya..
As: Jii.. Mohatarma hum apko dhundte huye aaye Hain...
Noor: haa..Woh hum Na uss Chhote hiran ke Saath khel rahe the..phir pata Nahi kab aankh lag gayi..(As smiled at her cuteness)
As: koi Baat Nahi..Chaliye Ghar Chalte Hain...
Noor: Nahi..
As: nahi matlab?
Noor: Nahi matlab Hume abhi Ghar Nahi Jana..machliyon ko Khana khilana Hain..
As: Arey dopaher ko khilaya tha na..abhi bohot Raat ho Gayi Hain Chaliye..
Noor: Jana Hain toh Aap jao..yeh jagah Hume behaad Pasand Hain aur itni khubsoorat Raat mein hum Yaha se Nahi jaane wale..(she declared stubbornly.)
As: Aap bohot ziddi Hain Noor..(he said helplessly making Noor frown.)Thik Hain hum bhi Ruk jaate Hain..(He picked his phone out to call Ks but his phone was dead.)
-----------------------------
Noor(HM): pahele Kabhi machliyon ko Khana khilaya Hain.(she said while opening the bag.Anubhav nodded in no.)toh aaj khilao..(She forwarded the bag towards him..He pickup a fistful of fish food and threw them far in the pond.)
Noor(HM): Arey Baba aise Nahi..Aap bowling Kar rahe ho kya..Jo Pura Zor laga rahe ho..dhire Pyar se..
As: sorry..
(HM put some food in her palm and said)
Noor(HM): ab humare haathon se thoda thoda Karke lijiye..aur aise dheere SE phenkiye(she demonstrated him..He did the same and few fishes ate the food.)
As: Dekhiye Haseenaji..khaya macchliyon ne(he squealed like a kid making her smile.)
(He was feeding the fishes while she was adoring him.)
Noor(HM) in mind:
Kitne Acche Hain na Anubhav ji..par humesha apni mashooqa ke gham me dube rahete Hain..Ya Khuda aapse binti Hain Inhe aap dher saari khushiyon se nawazishe..
As: Haseenaji..Kaha kho Gayi Aap?
Noor(HM): (coming out of her thoughts)..Kahi Nahi..waise Aap humesha Hume Haseenaji kyun Bolte Hain..
As: Woh bas Galti se..(he said looking away from her face.)
Noor(HM): kya aapki girlfriend Ka naam Haseena Tha?(she asked slowly.He immediately looked at her.)
As: aapko kaise gyat?
Noor (HM): karishma ne bataya..aur yeh bhi ki ek hadse mein Woh apni yaadein bhul chuki Hain...fiqr mat kijiye Apka Pyar saccha Hain na toh use zaroor sab Kuch Yaad ayega(she smiled .)
As: Dhanyawaad (is all he could mumble.He again started feeding the fishes.)
Noor(HM) in mind:
Aapke Saath Yaha baith Kar kitna Accha lagraha Hain Anubhav..Jab bhi Aapke Saath hote Hain toh aisa Lagta Hain Kisi Apne k Saath Hain..par hum toh apko Kuch hi din pahele mile Hain..yeh Kaisa ahesaas Hain..(she unknowingly rested her head on his shoulder while contemplating her feelings.)
As in mind:
Kaash hum aapse kahe pate Haseenaji ki humari premika koi aur Nahi Aap Hain..Jo Hume bhul chuki Hain..aur ab Kisi aur se prem Karti Hain..(he looked at her..she was still drowned in her thoughts.)
Yeh shayed aakhri bar Hain jab Apne apna sar humare kandhe par rakha Haseenaji...kash hum samay ko yahi rok pate..
Hey Bhagwan, Hum Puri Zindagi guzaar denge inki yaadon k sahare..Aap bas Inhe duniya ki har khushi dena..inki yaadaasht jaldi Lauta dijiye Prabhu..Bhale hi Uske baad yeh Humse nafrat kare..bhalehi ek aur bar Ishq ko jeevansaathi k roop mein chune..(he closed his eyes making way for a tear drop to escape.)
---------------------------
Precap: Anubhav takes a stand
---------------------------
Anuseena spend some good time together.An unknown emotion is rising in Noor.Will she remember her past?What's next?
----------------------------
Do vote and comment if you like the chapter
Thank You.